सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

150+ girl attitude status in hindi

 

girl attitude status in hindi

मेरा Dil तोड़ने वाला Heart Attack से मरेगा।
girl attitude status in hindi




सुन Pagle मुझे Attitude की Rani का खिताब तो तब ही मिल गया था
girl attitude status in hindi



नजरिया बहुत छोटी सी चीज है,
girl attitude status in hindi


 

पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ ,
girl attitude status in hindi


sister shayari in hindi 


वो बेबी बोलने वाली

जहर देख के पीया तोह क्या पिया
girl attitude status in hindi


 

काश मैं नालायक और आवारा लड़की होती,
girl attitude status in hindi

की मोहब्बत तो सियासत का चलन छोड़ दिया 

हम अगर इश्क़ न करते तो हुकूमत करते  


 Girl Attitude Status in Hindi 


girl attitude status in hindi

 

में लड़की हु पगले मुझसे प्यार करो,
girl attitude status in hindi


चश्मा लगाने के दो फायदे है
desi attitude status

Yadav Shayari Hindi 

yadav status


Girl Attitude Status in Hindi 

girl attitude status in hindi



लड़कियाँ जिद्दी नही होती
girl attitude status in hindi


आ लिख दू कुछ तेरे बारे में पगले…
girl attitude status in hindi


 

सुन पगले…
girl attitude status in hindi


मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है
girl attitude status in hindi


 

सुन पगले
Ishq Shayari



Shayari For Love 


Girl Attitude Status in Hindi 

girl attitude status in hindi

हम कभी किसी के आगे सिर झुकाया नही करते,
girl attitude status in hindi


सुन बे चिरकुट हमें वो मत समझ
girl attitude status in hindi


गर्ल्स बस, ट्रैन और बॉयज
girl attitude status in hindi



कुछ लोग 8-10 बजे सो जाते है
girl attitude status in hindi


 

ऐटिटूड तो हमारा भी खतरनाक हैं क्यूंकि जिसका नाम
girl attitude status in hindi





न तेरे आने की खुशी न तेरे
girl attitude status in hindi


 

यह मत समझ तेरे काबिल नहीं हैं हम,
girl attitude status in hindi


बहुत सी किताबें पढ़ी मगर कभी कुछ सीख न पायी
girl attitude status in hindi


 

Attitude तो अपना भी खतरनाक है
girl attitude status in hindi


 

देख ‎पगले तू जितना भी अंग्रेजी बोल ले,
girl attitude status in hindi


सुनो!! हम ऎसे .,
girl attitude status in hindi


इतने भी प्यारे नही हो तुम,
girl attitude status in hindi


हम ना बदलेंगे
girl attitude status in hindi



Status तो सब डालते है..
girl attitude status in hindi


 

मेरी कमजोरी, मैं बहुत जल्द Emotional हो जाती हूं,
girl attitude status in hindi


 

सही वक़्त पर करवा देंगे हदों का एहसास
girl attitude status in hindi


 

फ़क़ीर मिज़ाज़ हूँ, मै अपना अंदाज़
girl attitude status in hindi


हमारी आधी ज़िन्दगी तो पति तलाशने में और
girl attitude status in hindi


मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं
girl attitude status in hindi


मासूमियत तो रग रग में है मेरी,
Friendship Quotes

Maa Par Shayari

sister shayari in hindi

Beti shayari

 

अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी,

तू मेरे साथ नहीं ,
husband wife shayari hindi


Jija Sali Shayari Hindi

jiju shayari

लड़के की माँ मुझसे बोली –

उस पागल ने बोला सुन मेरी सजनी बनेगी,

 

ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है

फिर भी कोई शिकवा कोई गम नहीं,

Attitude की बात ना कर पगले

अजीब सी आदत और गजब सी

इतना ‪Attitude‬ मत दिखा ‪पगले ..

Koi जा के Meri सासु Maa को बता दे

आँख उठाकर भी न देखूँ

कुछ लड़के तो इतनी

शक्ल है टिंडे जैसी,
Mausam shayari hindi

Barish Status 

Garmi Status 



हम वो तीर है जो हिमालय को चीर कर अपना रास्ता बदल सकते है,

किसी का दिमाग चलता है,

दुनियाँ में इतनी रस्में क्यों हैं,

सुनो.. मुझे सुकून चाहिए मतलब

जो सुधर जाये वो हम नहीं,

पागल एक दूसरे के जैसा

शरीफों की शराफत और हमारा
Women Shayari in Hindi




फर्क जीने वालों को पड़ता है..

घायल करने के लिए लोग

मैं बहुत प्यार से पेश आती हूं सबसे पर

ज्यादा स्मार्ट बनने की कोशिश मत कर

हम बुरे ही ठीक हैं,

एक बार जिसके दिल पर हमने हुकूमत कर ली तो

तुम एक बार इग्नोर करो हमें वादा है

हम बोलते बहुत कम है लेकिन लोगों को

यार अब अकेले शॉपिंग करने का मन नहीं करता

वो पगला बोलता हैं..

ज़ुल्फ़े इसलिये खुली रखती हूँ मैं

जलो मत हमे देख कर

रियासत चाहे किसी की भी क्यों न हो

वो बोली : तुम Single क्यों हो

परख ना सकोगे ऐसी शख्सियत है मेरी,
waqt shayari


वक्त ही तो है बदल जाएगा

बेवक्त बेवजह बेहिसाब मुस्कुरा देता हूं

प्यार, इश्क, मोहब्बत सब धोखेबाजी है

दुश्मन कितना भी खतरनाक क्यों ना हो

अगर प्यार से कोई फूंक

अगर आप मुझे पसंद नही करते

जो सुधरे वह हम नहीं,,, ओर हमें सुधारे ईतना

खून में गर्मी खानदानी है दुनिया हमारे

तेरी आँखों मे मेरा खोफ है बेटा

हम अपने मिजाज पे चलते है साहब

सुन Oyee.. अगर मुझे A For Attitude दिखायेगा, तो सीधा B For Bhaigiri देखेगा

 

जैसे हो वैसे ही रहो Original की कीमत Duplicate से ज्यादा होती है

 

Ajeeb सी है आदत और Gajab की है फितरत meri Mohbbat हो या Nafrat Dono बड़े ही सिद्दत से करती हूँ

 

पगला मेरा Style देखकर होश खो बैठा, अगर Smile कर दूंगी तो क्या पता क्या हो जाएगा….!

 

दुनिया में रहकर, दुनिया के साथ तो लोग चलते है .. हम तो दिलो की राजकुमारी हे Attitude में रहकर, दुनिया में छाती ठोक कर चलते है

 

Sun Pagale… Bahut Paapad Belane Padate Hai Kisee Ka Hone Ke Liye.. Mein Koee Maigee Nahin Hoon Jo Do Minat Mein Tumhaaree Ban Jaoon

 

अगर कोई Ladka मुझे Purpose करता हैं उसे मैं Reject करती हूँ लेकिन उसकी Choice को मैं Salute करती हूँ

 kisan shayari in hindi 

Mirza Galib Shayari in Hindi

Gulzar Quotes in Hindi

Yaar Me Ghamandee Nahin Hoon Agar Koee Saamane Se Baat Na Kare To Jabaradastee Baat Karane Kee Aadat Nahin Hai Mujhen

 


सुन छोरे औकात की बात मत कर अपनी तो Dp की Quality भी होती है  HD और ..Attitude में तो  मैंने कर रखी हैं PHD समझा क्या

 

जितना रूठना हैं रूठ ले पगले एक दिन ऐसा आएगा जब में रूठ जाउंगी तो तू रूठना ही भूल जायेगा

 

Jitana Roothana Hain Rooth Le Pagale Ek Din Aisa Aaega Jab Mein Rooth Jaungee To Too Roothana Hee Bhool Jaayega

 

Pagale Jitana Too Ek Maheene Mein Kamaata Haina Utana To Mein Ek Haphte Mein Uda Detee Hu

 

जब हम हसेंगे तो सभी जल जायेंगे हम चिज क्या आपको Time आने पे बतायेंगे

 

कहा जो उसने कि हम तुम्हे बर्बाद कर देंगे हमने मुस्कुरा के पूछा कि क्या हमसे मोहब्बत का इरादा है

 

Jab Ham Hasenge To Sabhee Jal Jaayenge Ham Chij Kya Aapako Time Aane Pe Bataayenge

 

मेरा अंदाज कुछ अलग है सबको एटीट्यूड का शौक होता है और मुझे एटीट्यूड तोड़ने का ।

 

Sun Pagale. Styleto Main Shaunk Ke Lie Hee Maaratee Hun, Jamaane Ke Lie To Meree Nasheelee Aankhon Ke Ishaare Hee Kaaphee Hain….

 

Jo Khud Ko Sher Samajhate Hain Wo Jangal Mein Jae Yahaan Sherniyo Ka Raaj Hai Plz Dimaag Na Khae

 



Pahale Mujhe Lagata Tha Ki Main Achchhee Hoon , Phir Mainne Apane Aap Ko Zoom Karake Dekha , Phir Mujhe Pata Laga Ki Maee Betahaasha Achchhee Hoon

 झूठ शायरी


छम छम करती “चांदनी” टिम टिम करते तारे ATTITUDE QUEEN की नयी PIC आ गयी है. कहा मर गये सारे

 

आज भी मैँ अकेली हूँ, नसीब ही ख़राब है, पर मेरा नहीं, लड़को का आज तक Impress ही नहीं कर पाया कोई…

 

जो कुछ मुझे चाहिए मैं हासिल कर लूंगी लेकिन खुद के दम पर,  न की दूसरों के सामने झुक कर

 

मेरी हर एक्सप्रेशन है Cute, न समझो मुझे Mute, लोगे पंगा तो मजबूर हो जाओगे बदलने को अपना Root..!!

 

ऐसा होगा या वैसा होगा ना जाने कैसा होगा ज्यादा सोच मत पगले तू ये सोच की तेरा ये अन्जल कैसे होगा

 

हमारी उस्के साथ नही बनती जो Attitude रखता है दिल मे बसाके रखते है उनको जो Respect दिल से करता है .

 

सुना है बहुत अमीर हो तुम, लेकिन मेरे Attitude से ज्यादा नहीं.

 

हम तो धडकन है  सब के दिल मे रहते है बढ जाये तो दर्द देते है और कम हो जाये तो जान ले लेते है

 

हम इतने भी भोले नहीं की तुम टाइमपास करो और हम उसे प्यार समझे

 



सुनो बाबू दुनिया वाले चाहे कुछ भी कहे एक तुम मुझ पर भरोसा करो वही काफ़ी है

 

सुनो बाबू दुनिया वाले चाहे कुछ भी कहे एक तुम मुझ पर भरोसा करो वही काफ़ी है

 

कमियां तो बहुत होंगी मुझमें पर  कोई निकाल कर तो देखे थोबड़ा सुजा दूंगी

 

मालूम नहीं था मोहब्बत क्या चीज हैं, सिर्फ इतना पता लगा हैं हजारो के दिल तोड़ने पड़ते हैं  सिर्फ एक की खातिर

 

मैं कोई तेरा शौक नहीं जो तू कहता है तू मेरी है, मैं तो वो नशा हूं जो हर दिल में बसता है.

 

सुन बेटा तु खोफ के लिए कुत्ता बिल्ली या चाहे शेर को पाल ले लेकिन, मेरा Attitude  तुझे हमेशा Middle Fingger ही दिखाएगा

 

Log Kahate Hai Ladakee Tum Attitude Bada Dikhatee Ho Dekh Bhaee Khuda Kee Den Hai Chhipaenge Thodee..

 

Wo Pagala Bolata Hain.. Dekh Ke Dp Teree Baby Mai Bechain Ho Gaya, Ek Hee Jhalak Mein Tera Sabase Bada Fan Ho Gaya...!

 

Kal Kisee Ladake Ne Bola Kee Aapakee Parsanailitee 1 No Hai . Mainne Bhee Javaab Diya Pagale 2 No Ka Kaam To Ham Karate Hee Nahin

 

Pagala Mera Stylai Dekhakar Hosh Kho Baitha, Agar Smilai Kar Doongee To Kya Pata Kya Ho Jaega….!

 



दुनियाँ में इतनी रस्में क्यों हैं, प्यार अगर ज़िंदगी है तो इसमें कसमें क्यों हैं, हमें बताता क्यों नहीं ये राज़ कोई, दिल अगर अपना है तो किसी और के बस में क्यों है ?

 

सुन पगले… बहुत पापड़ बेलने पड़ते है किसी का होने के लिये.. में कोई मैगी नहीं हूँ जो दो मिनट में तुम्हारी बन जाऊँ

 

मुझे Afford करना तेरे बस की बात नहीं, जितना तू कमाता है… उतना तो मैं खर्च कर देती हूं..!

 Shayari For Love




अपनी हैसियत में रह पगले, मेरे नखरे उठाने की तेरी औकात नहीं, तू बात करता है मुझसे प्यार करने की

 

Yaar मे घमंडी नहीं हूँ अगर कोई सामने से बात ना करे तो जबरदस्ती बात करने की आदत नहीं है मुझें ৷

 

तुम्हारी औकात तो मेरी गली में आने तक कि, मेरे दिल में क्या आओगे..!

 

तू इतना भी खास नहीं कि तेरे लिए मैं अपने. मां बाप को भूल जाऊं…!

 

रेस वो लोग लगाते है, जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो, हम तो वो शेरनी है, जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है..

 

इतना मुझे अपना ATTITUDE ना दिखा जब मैं School में थी तब तेरे जैसे लड़को से तो मैं अपना HOMEWORK करवाती थी

 

हमारा स्टेटस तो कॉपी कर लोगे #साहब, पर ये Attitude अकड़ स्टाइल ये कहा से लाओगे जो बस हमारी रगो मैं दोड़ती हैं..!

 



परख ना सकोगे ऐसी शख्सियत है मेरी, मैं उन्हीं के लिए हूं जो जाने कदर मेरी

 

शायरियां मेरी पढ़ के उसने, ब्लेंक चेक दे दिया अमाउंट में हमने भी, इरशाद लिख दिया

 

मुझे परवाह नहीं है, तुम मेरे बारे में क्या सोचते हो,  मैं तुम्हे Impress करने के लिए पैदा नहीं हुई।

 

अपनी औकात देख कर लाइन मारा कर पगले, जितना तेरा अकेले का वजन है, उससे कही जायदा तो मेरे कपडे का वजन है

 

अकेला रहेना सीख लिया मैंने अब आप अपने वक्त का अचार डालो या किसी और को बाटों “I Don’t Care"

 

मेरा अपना भी एक Standard है होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी I Am Not Interested

 

सुन छोरे,, बचपन  से आज तक मैंने कभी होली नही खेली, मगर अब खेलूंगी  तेरे साथ खून  की होली..

 Love  Shayari

सुन पगले, लोग माचिस से आग लगाते हैं लेकिन, मैं तो अपनी बातो से आग लगा देती हु।

 

मेरा LOOK किसी PRINCESSES से कम नहीं और जो फालतू मे ATTITUDE दिखाये वो हम नही.

 

बदल गयी हूँ मैं बदल गए मेरे शौक, नहीं सुनूंगी मैं तू चाहे जितना भौंक।

 



Dil Se Thodee Batchee Hoon Kisee Ka Dil Nahin Tod Sakatee , Lekin Kisee Ka Munh Zaroor Tod Sakatee Hoon

 

Dost To Main Khud Banaatee Hoon Par Dushman Meree Parsanailitee Dekh Kar Khud Ba Khud Ban Jaate Hai .

 

अगर फितरत हमारी सहने की नहीं होती तो हिम्मत तुम्हारी कुछ कहने की नहीं होती

 

नज़र उतारनी हैं मेरे बाबू की कैसे उतारूं, लिफ्ट से सीढ़ी से रस्सी से या धक्का दे दूं

 

राहें बदले या फिर बदले वक़्त हम तो अपनी मंजिल जरूर पाएंगे जो लोग समझते हैं खुद को बादशाह एक दिन उसे अपनी महफ़िल में जरूर नचाएंगे..

 

बंदा कितना बिजी हो पर किसी लड़की की Friend Request मिलते ही, उसकी Profile मे घुसकर CID लेवल की Enquiry कर ही लेता है, हद है लड़को

 

स्कूल टाईम में जो लड़का मुझे छुप छुपकर देखता था वो अब डॉक्टर बन गया हैं अब देखने की 500 रुपये फीस लेता हैं

 

Normal Life जी रहा हुं तो पुराने जमाने का समझने लगी जिस दिन ऐटिटूड में आ गया ना कसम खुदा.. की मेरे नाम की कसमे खाती फिरेगी।

 

लोग कहते है लड़की तुम ऐटिटूड बड़ा दिखती हो देख भाई खुदा की देन है छिपाएंगे थोड़ी.

 

कल किसी लड़के ने बोला की आपकी पर्सनैलिटी 1 NO है । मैंने भी जवाब दिया पगले 2 No का काम तो हम करते ही नहीं

Happy Birthday Shayari

Good Evening Shayari 

सुधर जाए जो वो हम नहीं, और सुधार दे हमे कोई  किसी में इतना दम नहीं!!

 

वो Attitude ही क्या जो वक्त के साथ टूट कर बिखर जाये, अगर कोई किसी से दिल लगाये, तो ऐसे लगाये जैसे तेज़ आंधी सूखे पत्तो को न उड़ा पाए।

 

वो पगला बोलता हैं.. देख के DP तेरी Baby मै बेचैन हो गया, एक ही झलक में तेरा सबसे बड़ा Fan हो गया.

 

Hamaaree Uske Saath Nahee Banatee Jo Attitudai Rakhata Hai Dil Me Basaake Rakhate Hai Unako Jo Raispaicht Dil Se Karata Hai .



Ke Mohabbat To Siyaasat Ka Chalan Chhod Diya, Ham Agar Pyaar Na Karate To Hukoomat Karate.

 

Kabhee Kabhee Main Sochatee Hoon Ke Kitana Naseeb Waala Hoga Wo  Jisakee Main Dulhan Banoongee

 

Hamaaree Aadhee Zindagee To Pati Talaashane Mein Aur Baaki Kee Zindagee Talaashee Lene Mein Nikal Jaatee Hai

 

Kisee Ka Dimaag Chalata Hai, Kisee Ka Sikka Chalata Hai.. Hamaaree To Attitudai Chalata Hai..!

  

Welcome Shayari

गुड मॉर्निंग इमेज डाउनलोड

New year shayari | New year Wish

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

  hello दोस्तों प्रस्तुत है आपकी सेवा में Zindagi Shayari . इस पोस्ट में आपको मिलेगी ज़िन्दगी शायरी का बेहतरीन कलेक्शन। साथ ही आपको खूबसूरत फोटोज में मिलेगी। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि आपको बेहतर से बेहतर image दे सकू। शायरी का जो भी meaning निकल रहा है वह image के साथ बिल्कुल मैचिंग – मैचिंग लगना चाहिये। और सच पूछो तभी शायरी पढ़ने का मज़ा भी आता है। वैसे आप यह भी नोटिस कर रहे होंगे की कैसे धीरे -धीरे हमारी image की quality बेहतर होती जा रही है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयेगी। ←💘→ “बहुत ख़ामोशी से कहीं खो जायेंगे,  फिर लौट के नहीं आएंगे, तुम देते रहोगे आवाज़, और हम चुपके से सो जायेंगे,  जब चले जायेंगे तो याद बहुत आयेंगे, फिर ढूंढना, तलाशना हमें फिर हम लौट के कभी नहीं आएंगे !” ←💘→ ←💘→ “हमारी ज़िन्दगी में हर फैसला हमारा  नही होता कुछ फैसले वक़्त और हालात भी करते हैं” ←💘→ ←💘→ “जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं  जिनको बस चाहा जा सकता है पाया नहीं क्योंकि वो किसी और की किस्मत में होते हैं” ←💘→ ←💘→ जिंदगी में यादें बनाओ, यादों को ज़िन्दगी नही!! ←💘→ ←

Punjabi Shayari Collection

Punjabi Shayari Collection  Aundi Hai Usdi Yaad Kisi Peer Di Tarah, Pathra Nu Cheer Ke Kise Teer Di Tarah, Eh Sach Hai Ki Mai Ranjha Na Ban Sakya, Per Ohnu Mai Chahya Ik Heer Di Tarah! Go To Image Shayari Download Aye Chand Chamkna Chad Bhi De, Teri Chandni Saanu Staandi Ae, Tera Varga Hai Usda Chehra, Tenu Vekh Ke Usdi Yaad Aandi Ae. Go To Image Shayari Download Teri Yaad Nu Bura Kyun Kahiye, Jehri Har Pal Saath Nibhaundi Ae, Tere Naalo Ta Teri Yaad Hi Changi, Jehri Haale Bhi Saanu Milan Aundi Ae. Go To Image Shayari Download Ajj Fer Kise Ne Teri Yaad Dila Ditti, Kise De Hasse Ne Teri Zhalak Dikha Ditti, Tere Naal Guzareya Waqt Chatte Aa Gaya, Tera Ditta Hassa Chette Aa Gaya. Go To Image Shayari Download Maut Te Vi Sannu Yakeen, Unna Te Vi Aitbaar Ae, Dekho Pehle Kaun Aaye, Dona Da Intezaar Ae. Go To Image Shayari Download Ik Kadam Puteya Ta Duje Da Fikar Ae, Zindagi Kuj Es Tara De Vaadian Da Safar Ae,