सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Love Shayari

 Hello Friend ! प्रस्तुत है आपकी सेवा में  love shayari,love shayari hindi,true love love shayari,love shayari in english,shayari in hindi love,hindi love shayari,hindi shayari love,love romantic shayari,shayari on love,love shayari in hindi for girlfriend,shayari for love,sad love shayari,love sad shayari,,,love shayari in hindi,love story shayari,,love shayari english,,,heart touching true love love shayari image,shayari love,good night shayari love,true love shayari,short love shayari in english,love shayari romance,best shayari for love,heart touching love shayari,,best shayari in hindi for love,love shayari image . आशा करता हूँ आपको यह पोस्ट पसंद आयेगी।

Love Shayari

मेरी जिंदगी की किताब में,
हर अध्याय तुम्हारा है,
कहानी तो मेरी है,
हर पन्ने पे नाम तुम्हारा है..!!

SHARE:COPY
Love Shayari

तेरे इश्क ने हमें गुमनाम कर दिया,
तेरी अदा ने हमें बदनाम कर दिया,
हर खुशी से हमें अंजान कर दिया,
हमने तो कभी चाहा ही नही
कि हमें भी मोहब्ब्त हो,
लेकिन आपकी तिरछी नजरों ने हमे नीलाम कर दिया।।

SHARE:COPY

ना जिंदगी का और
ना ही जमाने का सोचा है,
हमने बस तुम्हे अपना बनाने का सोचा है।

SHARE:COPY

लव शायरी

Love Shayari

तमन्ना है मेरी कि आपकी आरज़ू बन जाऊं,
आपकी आँख का तारा न सही आँसू बन जाऊं,
मैं आपकी ज़िंदगी की ख़ुशी बनूँ या न बनूँ,
पर आपके ग़म में आपका सहारा बन जाऊं।

SHARE:COPY
Love Shayari

तुमको जान से भी प्यारा बना लिया,
दिल का सुकून और आंख का तारा बना लिया,
अब तुम साथ दो या ना दो तुम्हारी मर्जी,
हमने तो तुम्हे जिंदगी का सहारा बना लिया.!

SHARE:COPY

खुशबू की तरह मेरी हर सांस में
प्यार अपना बसाने का वादा करो
रंग जितने तुम्हारी मोहब्बत के हैं,
मेरे दिल में सजाने का वादा करो।

SHARE:COPY

New Love Shayari in Hindi

Love Shayari

दूर रहकर करीब रहना नजाकत है मेरी,
याद बनकर आँखों में बसना शरारत है मेरी,
करीब न होते हुए भी करीब पाओगे,
क्योंकि अहसास बनकर दिल में रहना आदत है मेरी…

SHARE:COPY

पास आ जरा दिल की बात बताऊं तुझको,
कैसे धड़कता है दिल आवाज सुनाऊं तुझको…

SHARE:COPY
Love Shayari

मत सुनो मेरे दिल की धड़कन
वरना तुम भी बीमार हो जाओगे
अगर बिता लिया मेरे साथ दो मिनट
तो तुम भी इश्क़ के गुलाम हो जाओगे।

SHARE:COPY

इश्क़ का तेरे यकीन बन जाऊं दर्द में तेरे सुकून बन जाऊं तुम रखो कदम जिस जगह पर भी खुदा करे मै वो ज़मीन बन जाऊं

SHARE:COPY

लगता है तुम मोहब्बत भी,
बरसात के मौसम की तरह निभाते हो,
कभी जम कर बरसते हो,
तो कभी एक बूंद के लिए तरसाते हो..!

SHARE:COPY

Love Ishq Shayari

shayari on ishq
shayari on ishq

इश्क का समंदर भी क्या समंदर है,
जो डूब गया वो आशिक जो बच गया वो दीवाना

SHARE:COPY

ishk ka samandar bhi kya samandar hai,
jo dub gaya vo ashik jo bach gaya vo divana

SHARE:COPY

खतम हो गई कहानी,
बस कुछ अलफाज बाकी हैं,
एक अधूरे इश्क की
एक मुकम्मल सी याद बाकी है।

SHARE:COPY

khatam ho gai kahani,
bas kuchh alaphaj baki hain,
ek adhure ishk ki
ek mukammal si yad baki hai.

SHARE:COPY
ishq shayari urdu
ishq shayari urdu

नक़ाब क्या छुपाएगा
शबाब-ए-हुस्न को,
निगाह-ए-इश्क तो
पत्थर भी चीर देती है ।

SHARE:COPY

naqab kya chhupaega
shabab-e-husn ko,
nigah-e-ishk to
patthar bhi chir deti hai

SHARE:COPY

Ishq Shayari

shayari in hindi love

किन अल्फाजों में कहूं
कि मुझे तुम्हारी आदत हो गई है
ये खूबसूरत मोहब्बत तेरी
अब मेरी इबादत हो गई है।

SHARE:COPY

तुम ही से तो जुडी हैं अब हर खुशिया मेरी जानेमन
तुम्हारी छुहन से मेरा हर लम्हा अब महकने लगा
पता ना चला कब कौन सी डोर तेरी ओर खिंच लायी
तेरा साथ पाकर मेरा हर लम्हा खूबसूरत बनने लगा

SHARE:COPY

तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से!!

SHARE:COPY

मुस्कुराते रहना यार तुम हर लम्हे में,
क्योंकी उदासी तुम्हारे चेहरे पर अच्छी नही लगती.!

SHARE:COPY

मत पूछो कैसे गुजरता है,
हर पल तेरे बिना…
कभी बात करने की हसरत,
कभी देखने की तमन्ना…!!

SHARE:COPY

ना समझो कि हम आपको भुला सकेंगे
आप नही जानते की दिल में छुपा कर रखेंगे
देख ना ले आपको कोई हमारी आंखों में दूर से
इसीलिए हम पलकें झुका के रखेंगे।।

SHARE:COPY

दूर ही सही मगर तुझसे प्यार तो है,
तेरे इन्कार के बाद भी इंतजार हो है।
अगर आसान होता भूलना, तो भूल जाते,
पर आज भी ये दिल बेकरार तो है।

SHARE:COPY

hindi love shayari

दूरियों से रिश्तों में फर्क नहीं पड़ता,
बात तो दिल की नजदीकियों की होती है,
पास रहने से भी रिश्ते नही बन पाते,
वरना मुलाकात तो रोज कितनो से होती है।

SHARE:COPY

तुम नही जानते मेरे लिए तुम क्या हो
बस ये जान लो जिससे सांस चलती है मेरी तुम वो हवा हो।

SHARE:COPY

अजनबी बनकर आए थे वो..
जाने कब मेरी पहचान बन गए..
कहां कोई रिश्ता था उनसे..
देखते ही देखते मेरी जान बन गए..

SHARE:COPY

तुम्हें हज़ार बार देख के भी मन नहीं भरता,
हर बार यही लगता है बस एक बार और.!

SHARE:COPY

“अगर करीब आने का दिल करे
तो इतना करीब आ जाना कि..
इस दिल को पता ही ना चले की
धड़कन आपकी है या मेरी..”

SHARE:COPY

जिस दिल में रहते हो वो दिल कभी
तोड़ मत देना… बहुत यकीन है तुम
पर… कभी अकेला छोड़ मत देना..!

SHARE:COPY

सपना है आँखों में मगर नीद कहीं और है!
दिल तो है जिस्म में मगर धड़कता कहीं और है!!
कैसे बयां करें हाल-ए-दिल
जी तो रहे हैं मगर जिंदगी कहीं और है।

SHARE:COPY

जिंदगी के सफर में मेरी हर
वक्त की फरमाइश हो तुम
मेरी पहली और आखरी ख्वाहिश हो तुम

SHARE:COPY

Read Also

मुझसे ज्यादा तो मेरे लफ्ज तुम पर मरते है।
जब भी निकलते हैं ज़िक्र तुम्हारा ही करते हैं..!

SHARE:COPY

हम तो तेरी एक झलक पाने को तरस जाते हैं
खुश किस्मत हैं वह लोग जो तुम्हें रोज देखते हैं..!

SHARE:COPY

love romantic shayari

बहुत मुश्किल से पाया है तुम्हे
अब खोना नही चाहते।
तुम्हारे थे, तुम्हारे हैं
अब किसी और के होना नही चाहते।।

SHARE:COPY

किन लफ़्ज़ों में बयां करू मैं,
अहमियत तेरी..
की बिना तेरे नामुमकिन सी लगती है,
जिंदगी मेरी.

SHARE:COPY

नजरों से दूर रहते हो और दिल पर कब्जा जमाए बैठे हो
मिलने तो कभी आते नही और ख्वाबों में समाए रहते हो!!

SHARE:COPY

हम आपकी हर चीज से प्यार कर लेंगे,
आपकी हर बात पर ऐतबार कर लेंगे,
बस एक बार कह दो की तुम सिर्फ मेरे हो,
हम जिंदगी भर आपका इंतजार कर लेंगे।

SHARE:COPY

सुकून इतना ही काफी है मेरे यारा,
फासलों में रह कर भी तुम
मेरे दिल के सबसे करीब रहते हो।

SHARE:COPY

बहाने बहाने से आपकी बात करते हैं,
हर पल आपको महसूस करते हैं,
इतनी बार तो आप सांस भी नही लेते होंगे,
जितनी बार हम आपको याद करते हैं…

SHARE:COPY

शायरी फॉर लव

तुमसे ही लड़ते हैं और
तुम पर ही मरते हैं,
तुम ही जिंदगी हो हमारी
क्योंकि तुम से ही हद से
ज्यादा प्यार करते हैं।

SHARE:COPY

चुप रहोगे तो बात कौन करेगा…
हम ना होंगे तो याद कौन करेगा
माना की हम अच्छे नहीं…
कि हम आपको पल पल याद आएंगे…
पर हम ना रहे तो आपको
परेशान कौन करेगा..!!

SHARE:COPY

प्यार वो है जो जज़्बात को समझे,
मोहब्बत वो है जो एहसास को समझे,
मिलते हैं जहां में बहुत अपना कहने वाले,
पर अपना वो है जो बिन कहे हर बात समझे।

SHARE:COPY

जो चाहता हूं बरसो से,
वो आज हो जाए,
तू टकराए आकर मुझसे,
और मौसम ख़राब हो जाए।

SHARE:COPY

बिन दिल के जज़्बात अधूरे,
बिन धड़कन अहसास अधूरे,
बिन सांसों के ख्वाब अधूरे,
बिन तेरे हम कब हैं पूरे।

SHARE:COPY

याद करेंगे तो दिन से रात हो जायेगी,
आईने को देखिए हमसे बात हो जायेगी,
शिकवा न करिए हमसे मिलने का,
आँखें बंद कीजिए मुलाकात हो जायेगी

SHARE:COPY

मोहब्बत तो हम एक तरफा
भी कर लेंगे लेकिन,
झगड़ा करने के लिए तो तुम्हारी
जरूरत पड़ेगी.

SHARE:COPY

करोगे क्या जो कह दूं की उदास हूं मैं
पास होऊ तो गले लगा लूं
दूर हूं तो एहसास हूं मैं

SHARE:COPY

नीद से क्या शिकवा
जो आती नहीं रात भर,
कसूर तो उस चेहरे का है
जो सोने नही देता..!

SHARE:COPY

आँखों में बस बसी है सूरत आपकी
दिल में छुपी है मूरत आपकी
महसूस होता है जीने के लिए
हमें तो बस है ज़रूरत आपकी।

SHARE:COPY

ये नजर नजर की बात है
कि किसे क्या तलाश है
तू हंसने को बेताब है,
मुझे तेरी मुस्कुराहट की प्यास है।

SHARE:COPY

आप दूर हो लेकिन दिल में यह अहसास होता है,
कोई खास है जो हर वक्त हमारे दिल के पास रहता है,
वैसे तो करते हैं याद हम सबको
लेकिन आपकी याद का एहसास हमेशा खास होता है।

SHARE:COPY

love shayari in hindi for girlfriend

हमारा हर लम्हा चुरा लिया आपने
आंखों को एक चांद दिखा दिया आपने
हमे जिंदगी तो दी किसी और ने,
पर इतना देकर जीना सिखा दिया आपने।।

SHARE:COPY

मुझे नहीं खबर कि तुम्हारी
जिंदगी में वो कौनसा पल है,
जो सिर्फ मेरे लिए हो…
पर मेरी जिंदगी का हर इक पल
सिर्फ तुम्हारे लिए है…

SHARE:COPY

हम तेरे इश्क के उस मुकाम पर आ पहुंचे हैं
जहां तेरे सिवा किसी और को देखना गुनाह लगता है।

SHARE:COPY

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

  hello दोस्तों प्रस्तुत है आपकी सेवा में Zindagi Shayari . इस पोस्ट में आपको मिलेगी ज़िन्दगी शायरी का बेहतरीन कलेक्शन। साथ ही आपको खूबसूरत फोटोज में मिलेगी। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि आपको बेहतर से बेहतर image दे सकू। शायरी का जो भी meaning निकल रहा है वह image के साथ बिल्कुल मैचिंग – मैचिंग लगना चाहिये। और सच पूछो तभी शायरी पढ़ने का मज़ा भी आता है। वैसे आप यह भी नोटिस कर रहे होंगे की कैसे धीरे -धीरे हमारी image की quality बेहतर होती जा रही है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयेगी। ←💘→ “बहुत ख़ामोशी से कहीं खो जायेंगे,  फिर लौट के नहीं आएंगे, तुम देते रहोगे आवाज़, और हम चुपके से सो जायेंगे,  जब चले जायेंगे तो याद बहुत आयेंगे, फिर ढूंढना, तलाशना हमें फिर हम लौट के कभी नहीं आएंगे !” ←💘→ ←💘→ “हमारी ज़िन्दगी में हर फैसला हमारा  नही होता कुछ फैसले वक़्त और हालात भी करते हैं” ←💘→ ←💘→ “जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं  जिनको बस चाहा जा सकता है पाया नहीं क्योंकि वो किसी और की किस्मत में होते हैं” ←💘→ ←💘→ जिंदगी में यादें बनाओ, यादों को ज़िन्दगी नही!! ←💘→ ←

Punjabi Shayari Collection

Punjabi Shayari Collection  Aundi Hai Usdi Yaad Kisi Peer Di Tarah, Pathra Nu Cheer Ke Kise Teer Di Tarah, Eh Sach Hai Ki Mai Ranjha Na Ban Sakya, Per Ohnu Mai Chahya Ik Heer Di Tarah! Go To Image Shayari Download Aye Chand Chamkna Chad Bhi De, Teri Chandni Saanu Staandi Ae, Tera Varga Hai Usda Chehra, Tenu Vekh Ke Usdi Yaad Aandi Ae. Go To Image Shayari Download Teri Yaad Nu Bura Kyun Kahiye, Jehri Har Pal Saath Nibhaundi Ae, Tere Naalo Ta Teri Yaad Hi Changi, Jehri Haale Bhi Saanu Milan Aundi Ae. Go To Image Shayari Download Ajj Fer Kise Ne Teri Yaad Dila Ditti, Kise De Hasse Ne Teri Zhalak Dikha Ditti, Tere Naal Guzareya Waqt Chatte Aa Gaya, Tera Ditta Hassa Chette Aa Gaya. Go To Image Shayari Download Maut Te Vi Sannu Yakeen, Unna Te Vi Aitbaar Ae, Dekho Pehle Kaun Aaye, Dona Da Intezaar Ae. Go To Image Shayari Download Ik Kadam Puteya Ta Duje Da Fikar Ae, Zindagi Kuj Es Tara De Vaadian Da Safar Ae,