सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Romantic Shayari Hindi

Romantic Shayari Hindi

Romantic Shayari Collection Hindi




किताबों से दलील दूँ,
या खुद को सामने रख दूँ,
वो मुझ से पूछ बैठा है,
मोहब्बत किस को कहते हैं?

 

Romantic Shayari


तुमको दे दी है इशारों में इजाज़त मैंने,
माँगने से न मिल सकूं तो चुरा लो मुझको।

Romantic Shayari




बहुत वक़्त लगा हमें आप तक आने में,
बहुत फरियाद की खुदा से आपको पाने में,
कभी तुम यह दिल तोड़ कर मत जाना,
हमने उम्र लगा दी आप जैसा सनम पाने में।


Bahut Waqt Laga Hamein Aap Tak Aane Mein,
Bahut Fariyad Ki Khuda Se Aapko Paane Mein,
Kabhi Tum Yeh Dil Tod Kar Mat Jaana,
HumNe Umr Laga Di Aap Jaisa Sanam Paane Mein.

 

बहुत वक़्त लगा हमें आप तक आने में, बहुत फरियाद की खुदा से आपको पाने में, कभी तुम यह दिल तोड़ कर मत जाना, हमने उम्र लगा दी आप जैसा सनम पाने में।


जागने की भी, जगाने की भी, आदत हो जाए,
काश तुझको किसी शायर से मोहब्बत हो जाए।

 

जागने की भी, जगाने की भी, आदत हो जाए, काश तुझको किसी शायर से मोहब्बत हो जाए।



आँख तो प्यार में दिल की ज़ुबान होती है,
सच्ची चाहत तो सदा बे-ज़ुबान होती है,
प्यार में दर्द भी मिले तो क्या घबराना,
सुना है दर्द से ही चाहत और जवान होती है।

 

कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है,
कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है,
पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से,
तो प्यार जीने की वजह बन जाता है।

 

कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है, कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है, पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से, तो प्यार जीने की वजह बन जाता है।


आप पहलू में जो बैठें तो संभल कर बैठें,
दिल-ए-बेताब को आदत है मचल जाने की।

आप पहलू में जो बैठें तो संभल कर बैठें, दिल-ए-बेताब को आदत है मचल जाने की।



नहीं बसती किसी और की सूरत अब इन आँखो में,
काश कि हमने तुझे इतने गौर से ना देखा होता।

नहीं बसती किसी और की सूरत अब इन आँखो में, काश कि हमने तुझे इतने गौर से ना देखा होता।


मेरी निगाह-ए-शौक़ भी कुछ कम नहीं मगर,
फिर भी तेरा शबाब तेरा ही शबाब है।

 

मेरी निगाह-ए-शौक़ भी कुछ कम नहीं मगर, फिर भी तेरा शबाब तेरा ही शबाब है।


वजह पूछोगे तो सारी उम्र गुजर जाएगी,
कहा ना अच्छे लगते हो तो बस लगते हो।

वजह पूछोगे तो सारी उम्र गुजर जाएगी, कहा ना अच्छे लगते हो तो बस लगते हो।

पता नहीं लबों से लब कैसे लगा लेते हैं लोग,
तुमसे नजरें भी मिल जाये तो होश नहीं रहता।

 



आया था साथ ले के मोहब्बत की आफ़तें,
जाएगा जान ले के ज़माना शबाब का।

आया था साथ ले के मोहब्बत की आफ़तें, जाएगा जान ले के ज़माना शबाब का।


नजाकत ले के आँखों में,
वो उनका देखना तौबा,
या खुदा हम उन्हें देखें
कि उनका देखना देखें।

 

नजाकत ले के आँखों में, वो उनका देखना तौबा, या खुदा हम उन्हें देखें कि उनका देखना देखें।


तुम फिर उसी अदा से
अंगड़ाई ले के हँस दो,
आ जाएगा पलट कर
फिर गुज़रा हुआ ज़माना।

 

तुम फिर उसी अदा से अंगड़ाई ले के हँस दो, आ जाएगा पलट कर फिर गुज़रा हुआ ज़माना।

कुछ दूर हमारे साथ चलो
हम दिल की कहानी कह देंगे,
समझे ना जिसे तुम आँखों से
वो बात जुबानी कह देंगे।
कुछ दूर हमारे साथ चलो हम दिल की कहानी कह देंगे, समझे ना जिसे तुम आँखों से वो बात जुबानी कह देंगे।


तुम्हारी प्यार भरी निगाहों को,
देख ऐसा गुमान होता है,
देखो ना मुझे मदहोश नज़रों से,
कि दिल बेईमान होता है।

तुम्हारी प्यार भरी निगाहों को, देख ऐसा गुमान होता है, देखो ना मुझे मदहोश नज़रों से, कि दिल बेईमान होता है।


Dhadakte Huye Dil Ka Qaraar Ho Tum,
Inn Saji Mehfilon Ki Bahaar Ho Tum,
Tarasti Huyi Nigaahon Ka Intezaar Ho Tum,
Meri Zindagi Ka Pehla Pyar Ho Tum.

 

धडकते हुए दिल का करार हो तुम,
इन सजी महफिलों की बहार तो तुम,
तरसती हुयी निगाहों का इंतज़ार हो तुम,
मेरी जिंदगी का पहला प्यार हो तुम।

धडकते हुए दिल का करार हो तुम, इन सजी महफिलों की बहार तो तुम, तरसती हुयी निगाहों का इंतज़ार हो तुम, मेरी जिंदगी का पहला प्यार हो तुम।


Tujhse Ru-B-Ru Hokar Baatein Karu,
Nigahein Milakar Wafa Ke Vaade Karu,
Thaam Kar Tera Hath Baith Jaun Tere Samne,
Teri Haseen Surat Ke Nazaare Karu.

 

तुझसे रु-ब-रु होकर बातें करूँ,
निगाहें मिलाकर वफ़ा के वादे करूँ,
थाम कर तेरा हाथ बैठ जाऊं तेरे सामने,
तेरी हसीन सूरत के नज़ारे करूँ।

 


Tere Seene Se Lagkar Teri Aarzoo Ban Jaun,
Teri Saanso Se Milkar Teri Khushbu Ban Jaun,
Faasle Na Rahein Koi Tere Mere Darmiyan,
Main... Main Na Rahun Bas Tu Hi Tu Ban Jaun.

 

तेरे सीने से लगकर तेरी आरजू बन जाऊँ,
तेरी साँसो से मिलकर तेरी खुश्बू बन जाऊँ,
फासले ना रहें कोई तेरे मेरे दरमिआँ,
मैं...मैं ना रहूँ बस तू ही तू बन जाऊँ।

 

तेरे सीने से लगकर तेरी आरजू बन जाऊँ, तेरी साँसो से मिलकर तेरी खुश्बू बन जाऊँ, फासले ना रहें कोई तेरे मेरे दरमिआँ, मैं...मैं ना रहूँ बस तू ही तू बन जाऊँ।

Tamanna Hai Meri Ki Aapki Aarzoo Ban Jaun,
Aapki Aankh Ka Tara Na Sahi Aansoo Ban Jaun,
Main Aapki Zindagi Ki Khushi Banu Ya Na Banu,
Par Aapke Gham Mein Aapka Sahara Ban Jaun

 

तमन्ना है मेरी कि आपकी आरज़ू बन जाऊं,
आपकी आँख का तारा न सही आँसू बन जाऊं,
मैं आपकी ज़िंदगी की ख़ुशी बनूँ या न बनूँ,
पर आपके ग़म में आपका सहारा बन जाऊं।

  

तमन्ना है मेरी कि आपकी आरज़ू बन जाऊं, आपकी आँख का तारा न सही आँसू बन जाऊं, मैं आपकी ज़िंदगी की ख़ुशी बनूँ या न बनूँ, पर आपके ग़म में आपका सहारा बन जाऊं।

Yeh Tere Ishq Ka Kitna Haseen Ehsaas Hai,
Lagta Hai Jaise Tu Har Pal Mere Paas Hai,
Mohabbat Teri Deewangi Ban Chuki Hai Meri,
Ab Zindagi Ki Aarzoo Sirf Tumhara Sath Hai.

 

ये तेरे इश्क़ का कितना हसीं एहसास है,
लगता है जैसे तू हर पल मेरे पास है,
मोहब्बत तेरी दीवानगी बन चुकी है मेरी,
अब ज़िन्दगी की आरज़ू सिर्फ तुम्हारा साथ है।

 

ये तेरे इश्क़ का कितना हसीं एहसास है, लगता है जैसे तू हर पल मेरे पास है, मोहब्बत तेरी दीवानगी बन चुकी है मेरी, अब ज़िन्दगी की आरज़ू सिर्फ तुम्हारा साथ है।


Dil Ki Aarzoo Toh Bas Yehi Hai Mere Sanam,
Tere Dil Mein Hum Rahein Mere Dil Mein Tum,
Tera Haath Haath Mein Lekar Chalte Rahein Yoonhi,
Yeh Zindagi Bhi Tere Saath Jeene Ko Pade Kam.

 

दिल की आरज़ू तो बस यही है मेरे सनम,
तेरे दिल में हम रहें मेरे दिल में तुम,
तेरा हाथ हाथ में लेकर चलते रहें यूँही,
यह ज़िन्दगी भी तेरे साथ जीने को पड़े काम।

 

दिल की आरज़ू तो बस यही है मेरे सनम, तेरे दिल में हम रहें मेरे दिल में तुम, तेरा हाथ हाथ में लेकर चलते रहें यूँही, यह ज़िन्दगी भी तेरे साथ जीने को पड़े काम।


Manzilein Tere Alawa Bhi Kayi Hain Lekin,
Zindgi Kisi Aur Raah Pe Chalti Hi Nahi.

 

मंज़िलें तेरे अलावा भी कई है लेकिन,
ज़िन्दगी और किसी राह पे चलती ही नहीं।

 

मंज़िलें तेरे अलावा भी कई है लेकिन, ज़िन्दगी और किसी राह पे चलती ही नहीं।


Mere Haath Mahekate Rahe Tamaam Din,
Jab Khwab Me Tere Baal Sanware Maine.

 

मेरे हाथ महकते रहे तमाम दिन,
जब ख्वाब में तेरे बाल संवारे मैंने।

 

मेरे हाथ महकते रहे तमाम दिन, जब ख्वाब में तेरे बाल संवारे मैंने।


Aa Bhi Jaao Meri Aankhon Ke Rubaru Ab Tum,
Kitna Khwabon Mein Tujhe Aur Talasha Jaye.

 

आ भी जाओ मेरी आँखों के रूबरू अब तुम,
कितना ख्वावों में तुझे और तलाशा जाए।

 

आ भी जाओ मेरी आँखों के रूबरू अब तुम, कितना ख्वावों में तुझे और तलाशा जाए।


Chhed Aati Hain Kabhi Lab Ko Kabhi Rukhsaro Ko,
Tumne Zulfon Ko Bahut Sar Chada Rakha Hai.

 

छेड़ आती हैं कभी लब तो कभी रूखसारों को
तुमने ज़ुल्फ़ों को बहुत सर पर चढा रखा है।

छेड़ आती हैं कभी लब तो कभी रूखसारों को तुमने ज़ुल्फ़ों को बहुत सर पर चढा रखा है।


Bharam Rakho Mohabbat Ka
Wafa Ki Shaan Ban Jao,
Kisi Par Jaan De Do Ya
Kisi Ki Jaan Ban Jao,
Tumhare Naam Se Mujhko
Pukaare Yeh Jahan Wale,
Main Ban Jayun Afsaana
Aur Tum Unwaan Ban Jaao.


भरम रखो मोहब्बत का
वफ़ा की शान बन जाओ,
किसी पर जान देदो या
किसी की जान बन जाओ,
तुम्हारे नाम से मुझको
पुकारें ये जहाँ वाले
मैं बन जाऊं अफसाना
और तुम उन्वान बन जाओ।

वफ़ा की शान बन जाओ, किसी पर जान देदो या किसी की जान बन जाओ, तुम्हारे नाम से मुझको पुकारें ये जहाँ वाले मैं बन जाऊं अफसाना और तुम उन्वान बन जाओ।


Manzil Bhi Tum Ho Talaash Bhi Tum Ho,
Ummid Bhi Tum Ho Aas Bhi Tum Ho,
Ishq Bhi Tum Ho Junoon Bhi Tum Hi Ho,
Ehsaas Tum Ho Pyaas Bhi Tum Hi Ho.


मंजिल भी तुम हो तलाश भी तुम हो,
उम्मीद भी तुम हो आस भी तुम हो,
इश्क भी तुम हो और जूनूँ भी तुम ही हो,
अहसास तुम हो प्यास भी तुम ही हो।

 

मंजिल भी तुम हो तलाश भी तुम हो, उम्मीद भी तुम हो आस भी तुम हो, इश्क भी तुम हो और जूनूँ भी तुम ही हो, अहसास तुम हो प्यास भी तुम ही हो।


laakho kee hansee tumhaare naam kar denge,
har khushee tum pe kurbaan kar denge,
jis din ho kamee mere pyaar mein bata dena,
is jindagee ko aakharee salaam kah denge


लाखो की हँसी तुम्हारे नाम कर देंगे,
हर खुशी तुम पे कुर्बान कर देंगे,
जिस दिन हो कमी मेरे प्यार में बता देना,
इस जिन्दगी को आखरी सलाम कह देंगे।

  

लाखो की हँसी तुम्हारे नाम कर देंगे, हर खुशी तुम पे कुर्बान कर देंगे, जिस दिन हो कमी मेरे प्यार में बता देना, इस जिन्दगी को आखरी सलाम कह देंगे।


Khud Nahi Jante Kitne Pyare Ho Aap,
Jaan Ho Hamari Par Jaan Se Pyari Ho Aap,
Duriyon Ke Hone Se Koi Fark Nahi Padta,
Kal Bhi Hamare The Aur Aaj Bhi Hamari Ho Aap.

  

खुद नहीं जानते कितनी प्यारे हो आप,
जान हो हमारी पर जान से प्यारे हो आप,
दूरियों के होने से कोई फर्क नही पड़ता,
कल भी हमारे थे और आज भी हमारे हो आप।

  Love Shayari | लव शायरी

Heart Touching Love Shayari in Hindi

Romantic Shayari for Love in Hindi

खुद नहीं जानते कितनी प्यारे हो आप, जान हो हमारी पर जान से प्यारे हो आप, दूरियों के होने से कोई फर्क नही पड़ता, कल भी हमारे थे और आज भी हमारे हो आप।



Poochhte Hain Mujhse Shayari Likhte Ho Kyun,
Lagta Hai Jaise Ayina Dekha Nahi Kabhi.

 


पूछते हैं मुझसे की शायरी लिखते हो क्यों,
लगता है जैसे आईना देखा नहीं कभी।

 


Lakho Haseen Hain Iss Duniya Mein Teri Tarah,
Kya Karen Hamein To Teri Rooh Se Pyar Hai.

 




लाखों हसीन हैं इस दुनिया में तेरी तरह,
क्या करें हमें तो तेरी रूह से प्यार है।

 


Pahli Mohabbat Thi Aur Hum Dono Hi Bebas,
Woh Zulfein Sambhalte Rahe Aur Main Khud Ko.

 


पहली मोहब्बत थी और हम दोनों ही बेबस,
वो ज़ुल्फ़ें सँभालते रहे और मैं खुद को।

 




Muddat Ke Baad Usne Jo Aawaz Di Mujhe,
Kadmon Ki Kya Bisaat Thi Saansein Thhahar Gayin.

 


Haal Toh Puchh Lu Tera Par Darrta Hun Aawaz Se Teri,
Jab Jab Suni Hai Kambakht Mohabbat Hi Huyi Hai.

 


हाल तो पूछ लूँ तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी,
जब जब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है।

 




Do Char Lafz Pyaar Ke Lekar Hum Kya Karenge,
Deni Hai Toh Wafa Ki Muqammal Kitaab De Do.

 

दो चार लफ्ज़ प्यार के लेकर हम क्या करेंगे,
देनी है तो वफ़ा की मुकम्मल किताब दे दो।


Maza Aata Agar Gujri Huyi Baaton Ka Afsana,
Kahin Se Tum Bayan Karte Kahin Se Hum Bayan Karte.

 

मजा आता अगर गुजरी हुई बातों का अफसाना,
कहीं से तुम बयाँ करते कहीं से हम बयाँ करते।


Main Dekhu Toh Sahi Yeh Duniya Tujhe Kaise Satati Hai,
Koi Din Ke Liye Tum Apni NigehBani Mujhe De Do.

 

मैं देखूँ तो सही यह दुनिया तुझे कैसे सताती है,
कोई दिन के लिए तुम अपनी निगहबानी मुझे दे दो।

 Shayari For Love


Wo Mohabbat Ke Saude Bhi Azeeb Karta Hai,
Bas Muskurata Hai Aur Dil Khareed Leta Hai.

 

वो मोहब्बत के सौदे भी अजीब करता है,
बस मुस्कुराता है और दिल खरीद लेता है।

 

Khidki Se Jhankta Hu Main, Sabse Najar Bacha Kar,
Bechain Ho Raha Hu, Kyu Ghar Ki Chhat Pe Aakar,
Kya Dhoondhta Hu, Jaane Kya Cheej Kho Gayi Hai,
Insaan Hu, Shayad Mohabbat Mujhko Ho Gayi Hai.

 


खिड़की से झांकता हूँ मै, सबसे नज़र बचा कर
बेचैन हो रहा हूँ, क्यों घर की छत पे आ कर
क्या ढूँढता हूँ, जाने क्या चीज खो गई है,
इन्सान हूँ, शायद मोहब्बत हमको भी हो गई।


Ajab Mausam Hai Mere Har Kadam Pe Phool Rakhta Hai,
Mohabbat Mein Mohabbat Ka Farishta Saath Chalta Hai,
Main So Jaaun Inn Aankhon Pe Apne Honthh Rakh Dena,
Yakeen Aa Jayega Palkon Tale Bhi Dil Dhadkta Hai.

 

अजब मौसम है मेरे हर कद़म पे फूल रखता है,
मोहब्बत में मोहब्बत का फरिश्ता साथ चलता है,
मैं जब सो जाऊँ इन आँखों पे अपने होंठ रख देना,
यकीन आ जायेगा पलकों तले भी दिल धड़कता है।

 

नज़रें मिल जाएं तो प्यार हो जाता है,
पलकें उठ जाएं तो इज़हार हो जाता है,
ना जाने क्या कशिश है आपकी चाहत में,
कि कोई अनजान भी...
हमारी ज़िन्दगी का हक़दार हो जाता है।

 

Tera Pyar Meri Zindgi Mein
Bahaar Le Kar Aaya Hai,
Tere Aane Se Pahle Har Din
Patjhad Hua Karta Tha.

 

तेरा प्यार मेरी जिंदगी में
बहार ले कर आया है,
तेरे आने से पहले हर दिन
पतझड़ हुआ करता था।

 

Saason Ki Mala Mein Piro Kar,
Rakhe Hain Teri Chahton Ke Moti,
Ab To Tamanna Yehi Hai Ki,
Bikharu To Sirf Tere Aagosh Mein.

 

साँसों की माला में पिरो कर,
रखे हैं तेरी चाहतों के मोती,
अब तो तमन्ना यही है कि,
बिखरूं तो सिर्फ तेरे आगोश में।

 

Tere Naam Se Mohabbat Ki Hai,
Tere Ehsas Se Mohabbat Ki Hai,
Tu Mere Paas Nahi Fir Bhi,
Teri Yaad Se Mohabbat Ki Hai.

 

तेरे नाम से मोहब्बत की है,
तेरे एहसास से मोहब्बत की है,
तू मेरे पास नहीं फिर भी,
तेरी याद से मोहब्बत की है।

 

Bas Itna Hi Kaha Tha Ke Barson Ke Pyaase Hain Hum,
Usne Honthhon Pe Honthh Rakh Ke Khamosh Kar Diya.

 

बस इतना ही कहा था कि बरसों के प्यासे हैं हम,
उसने होठों पे होंठ रख के खामोश कर दिया।

 

Yaar Pehlu Mein Hai Tanhayi Hai... Keh Do Nikle,
Aaj Kyu Dil Mein Chhupi Baithi Hai Hasrat Meri.


यार पहलू में है तन्हाई है... कह दो निकले,
आज क्यूँ दिल में छुपी बैठी है हसरत मेरी।

 

Achhi Surat Nazar Aate Hi Machal Jata Hai,
Kisi Aafat Mein Na Daal De Dil-E-Nashad Mujhe.

 

अच्छी सूरत नज़र आते ही मचल जाता है,
किसी आफ़त में न डाल दे दिल-ए-नाशाद मुझे।

 

Yeh Toh Nahi Ki Tum Sa Jahan Mein Haseen Nahi,
Iss Dil Ka Kya Karoon Yeh Behalata Kahin Nahi.

 


ये तो नहीं कि तुम सा जहान में हसीन नहीं,
इस दिल का क्या करूँ ये बहलता कहीं नहीं।

 


Suna Hai Le Lete Ho Har Baat Ka Badla,
Aazmayenge Kabhi Tere Labo Ko Choom Ke.

 


सुना है तुम ले लेते हो हर बात का बदला,
आज़माएंगे कभी तेरे लबो को चूम के।

 


Bada Hi Dilkash Andaaz Hain Tumhara,
Jee Karta Hai Ki Fanaah Ho Jaaun.

 

Funny Shayari

Funny Shayari in Hindi

Funny Shayari in Hindi for Friends

Funny Shayari for Girlfriend in Hindi

Funny Shayari for Boyfriend

Pati Patni Funny Shayari


बड़ा ही दिलकश अंदाज है तुम्हारा,
जी करता है कि फनाह हो जाऊं।

 


Najare Mil Jayein Toh Pyaar Ho Jata Hai,
Palken Uth Jayein Toh Izhaar Ho Jata Hai,
Na Jane Kya Kashish Hai Aapki Chaahat Mein,
Ke Koyi Anjan Bhi...
Humari Zindagi Ka Hakdaar Ho Jata Hai.

 


Chehre Pe Mere Zulfo Ko Failao Kisi Din,
Kyun Roz Garajate Ho, Baras Jao Kisi Din,
Khushbu Ki Tarah Gujro Mere Dil Ki Gali Se,
Phoolon Ki Tarah Mujhpe Bikhar Jao Kisi Din.

 


चेहरे पे मेरे जुल्फों को फैलाओ किसी दिन,
क्यूँ रोज गरजते हो बरस जाओ किसी दिन,
खुशबु की तरह गुजरो मेरी दिल की गली से,
फूलों की तरह मुझपे बिखर जाओ किसी दिन।

 


Ye Zulf Agar Khul Ke Bikhar Jaye Toh Achchha,
Iss Raat Ki Tasvir Sanwar Jaaye Toh Achchha,
Jis Tarah Se Thhodi Si Tere Saath Kati Hai,
Baaki Bhi Isee Tarah Gujar Jaye Toh Achchha

 


ये ज़ुल्फ़ अगर खुलके बिखर जाये तो अच्छा,
इस रात की तकदीर संवर जाए तो अच्छा,
जिस तरह से थोड़ी सी तेरे साथ कटी है,
बाकी भी इसी तरह गुजर जाए तो अच्छा।

 


Kaha Yeh Kisne Ki Phoolo Se Dil Lagaun Main,
Agar Tera Khayal Na Sochu Toh Mar Jaaun Main,
Maang Na Mujhse Tu Hisaab Meri Mohabbat Ka,
Aa Jaaun Imtihaan Par Toh Had Se Gujar Jaaun Main.

 


कहा ये किसने कि फूलों से दिल लगाऊं मैं,
अगर तेरा ख्याल ना सोचूं तो मर जाऊं मैं,
माँग ना मुझसे तू हिसाब मेरी मोहब्बत का,
आ जाऊं इम्तिहान पर तो हद्द से गुज़र जाऊं मैं।

 

Relation Shayari






टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

  hello दोस्तों प्रस्तुत है आपकी सेवा में Zindagi Shayari . इस पोस्ट में आपको मिलेगी ज़िन्दगी शायरी का बेहतरीन कलेक्शन। साथ ही आपको खूबसूरत फोटोज में मिलेगी। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि आपको बेहतर से बेहतर image दे सकू। शायरी का जो भी meaning निकल रहा है वह image के साथ बिल्कुल मैचिंग – मैचिंग लगना चाहिये। और सच पूछो तभी शायरी पढ़ने का मज़ा भी आता है। वैसे आप यह भी नोटिस कर रहे होंगे की कैसे धीरे -धीरे हमारी image की quality बेहतर होती जा रही है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयेगी। ←💘→ “बहुत ख़ामोशी से कहीं खो जायेंगे,  फिर लौट के नहीं आएंगे, तुम देते रहोगे आवाज़, और हम चुपके से सो जायेंगे,  जब चले जायेंगे तो याद बहुत आयेंगे, फिर ढूंढना, तलाशना हमें फिर हम लौट के कभी नहीं आएंगे !” ←💘→ ←💘→ “हमारी ज़िन्दगी में हर फैसला हमारा  नही होता कुछ फैसले वक़्त और हालात भी करते हैं” ←💘→ ←💘→ “जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं  जिनको बस चाहा जा सकता है पाया नहीं क्योंकि वो किसी और की किस्मत में होते हैं” ←💘→ ←💘→ जिंदगी में यादें बनाओ, यादों को ज़िन्दगी नही!! ←💘→ ←

Punjabi Shayari Collection

Punjabi Shayari Collection  Aundi Hai Usdi Yaad Kisi Peer Di Tarah, Pathra Nu Cheer Ke Kise Teer Di Tarah, Eh Sach Hai Ki Mai Ranjha Na Ban Sakya, Per Ohnu Mai Chahya Ik Heer Di Tarah! Go To Image Shayari Download Aye Chand Chamkna Chad Bhi De, Teri Chandni Saanu Staandi Ae, Tera Varga Hai Usda Chehra, Tenu Vekh Ke Usdi Yaad Aandi Ae. Go To Image Shayari Download Teri Yaad Nu Bura Kyun Kahiye, Jehri Har Pal Saath Nibhaundi Ae, Tere Naalo Ta Teri Yaad Hi Changi, Jehri Haale Bhi Saanu Milan Aundi Ae. Go To Image Shayari Download Ajj Fer Kise Ne Teri Yaad Dila Ditti, Kise De Hasse Ne Teri Zhalak Dikha Ditti, Tere Naal Guzareya Waqt Chatte Aa Gaya, Tera Ditta Hassa Chette Aa Gaya. Go To Image Shayari Download Maut Te Vi Sannu Yakeen, Unna Te Vi Aitbaar Ae, Dekho Pehle Kaun Aaye, Dona Da Intezaar Ae. Go To Image Shayari Download Ik Kadam Puteya Ta Duje Da Fikar Ae, Zindagi Kuj Es Tara De Vaadian Da Safar Ae,