सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Birthday Wishes In Hindi For Girlfriend / Boyfriend / Lover

 

Birthday Wishes In Hindi

For Girlfriend / Boyfriend /  Lover


 #हो पूरी दिल ❤ की ख्वाइशें आपकी

मिले खुशियों का जहाँ सारा

आप #दुआ में मांगो एक तारा और

खुदा बरसा दे आसमां सारा…

🎂🎂🍫🍫जन्मदिन मुबारक हो जान😘…🍫🍫🎂🎂


तुम्हारी इस अदा का में क्या जवाब दूँ,

मेरे प्यार को मैं क्या तोहफा दूँ,

कोई अच्छा-सा गुलाब माली से मंगवाता,

पर सोचा,

जो खुद गुलाब है उसे क्या गुलाब दूँ…

हेप्पी बर्थडे जान


हस्ते रहे आप #करोड़ों के बीच,

खिलते रहे आप #लाखों के बीच,

रोशन रहे आप हज़ारों के बीच,

जैसे रहता है सूरज आसमानों के बीच!!

🎂Wishing u a very very Happiest B’day My 😘Jaan🎂


उस दिन खुदा ने भी जश्न मनाया होगा,

जिस दिन आपको अपने हाथों से बनाया होगा,

उसने भी बहाये होंगे आँसू…

जिस दिन आपको धरती पर भेज कर,

खुद को अकेला पाया होगा…

जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान…😘


हर लम्हा आपके #होठों पे मुस्कान रहे,

हर गम से आप अंजान रहें,

जिसके साथ #महक उठे आपकी ज़िंदगी,

हमेशा आपके पास वो #इंसान रहे!!

Happy Birthday My Dear Love


हर दिन से #प्यारा लगता है हमें यह ख़ास दिन,

जिसे बिताना नहीं चाहते हम आप बिन,

वैसे तो दिल ❤ देता है सदा ही दुआ आपको,

फिर भी कहते है #मुबारक हो

आपको यह जन्मदिन!!🍫🍫🎂🎂


हमारे लिए ख़ास है आज का दिन,

जो नहीं #बिताना चाहते आपके बिन,

वैसे तो हर #दुआ आपके लिए माँगते है,

फिर भी कहते है खूब सारी #खुशियाँ मिले

आपको इस जन्मदिन!🍫🍫🎂🎂


हमारी एक #प्यारी-सी दुआ है, आपकी हर #दुआ पूरी हो,

जो _प्यारी चाहते होती है सपनो में,

वो सारी चाहते _आपकी पूरी हो!!


एक दुआ 🙏 माँगते है हम अपने भगवान से,

चाहते है आपकी खुशी पूरे ईमान से,

सब हसरतें पूरी हो आपकी

और आप मुस्कुराएँ दिलो ❤ जान 💗 से…

🎂🎀🎁*Happy Birthday*🎂🎂


Birthday Wishes In Hindi For Lover Girlfriend Boyfriend


हम आपके दिल ❤ में रहते हैं;

इसलिए हम हर #दर्द सहते हैं;

कोई हमसे पहले #विश न कर दे आपको;

#_इसलिए अडवांस में _हैप्पी_बर्थ_डे_# कहते हैं।😘


हम आपके #जन्मदिन पर देते हैं यह दुआ,

हम और तुम मिलकर, होंगे कभी ना जुदा,

#जीवन भर साथ देंगे अपना हे ये वादा,

#तुझ पर अपनी जान भी देंगे, अपना हे ये इरादा!!

😘Happy Birthday To You Jaan😘


सबसे #हसीं चहरे की तरह तुम्हारा

दिल ❤ भी बहुत प्यारा है।

तुम्हें बर्थ डे #Kiss देने का मौका न जाने मुझे कब मिलेगा।

जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।🍫🍫🎂🎂


#सदा दूर रहो तुम ग़मो की परछाईं से

हो ना वास्ता कभी तुम्हारा तन्हाँईयों से

#हर ख्वाब हर #अरमान पूरा हो आपका

यही दुआ है दिल ❤ की गहराई से…

😘जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान😘


सदा खुश रहो तुम,

आये ना साथ कोई #ग़म जहाँ भी रखो तुम कदम,

तुम जो कहो वो हर #खवाहिश पूरी हो तुम्हारी,

तुम्हारे #जन्मदिन पर बस यही दुआ है हमारी ।


#सजती रहे प्यार 💘 की महफ़िल;

हर पल सुहानी रहे;

आप जिंदगी में इतने #खुशनसीब रहें कि;

हर ख़ुशी आपकी #दिवानी रहे।

Happy Birthday🍫🍫🎂🎂


वो ग़मो को मुझसे मिलाने को मिला था,

यार मेरे #दर्द बढ़ाने को मिला था,

मैं दोष भला क्या उसको दूँ, तो कैसे दूँ,

वो ज़िंदगी से #निजात दिलाने को मिला था!!

Wish you a many many Happy Return of the Day

Happy Birthday🍫🍫🎂🎂


लम्हा लम्हा वक़्त गुजर जायेगा

कुछ ही देर में आपका #जन्मदिन आ जायेगा,

अभी ही आपको हैप्पी बर्थ डे कह दूँ

वरना बाद में बाज़ी कोई और मार जायेगा

#Happy Birthday my Love#🍫🍫🎂🎂


फूलों 🌼 ने अमृत का जाम भेजा है,

सूरज 🌞 ने गगन से सलाम भेजा है,

मुबारक हो आपको नया जन्मदिन,

तहे-दिल ❤ से हमने ये पैगाम भेजा है…

Happy Birthday to you my Best Friend.🎂🍫🍬🎂


यही दुआ करते है खुदा से

आपकी ज़िन्दगी में कभी कोई ग़म ना हो

जन्मदिन पर मिले हज़ारों दुआये

चाहे उनमें शामिल हम ना हो

Happy Bday🍫🍫🎂🎂


मैं लिख दूँ उमर तुम्हारी #चाँद सितारों से,

जनमदिन मनाऊं मैं #फूलो की बहारो से,

हर एक खूबसूरती #दुनिया से मैं लेकर आऊं,

#महफ़िल ये सजाऊँ मैं हर #हसीन नज़ारो से!!


मेरी #जिंदगी में तुम्हारी मौजूदगी

#कुदरत का कोई #करिश्मा है शायद।

मैं अब किसी और से इतनी #मोहब्बत नहीं

कर सकता जितनी तुमसे करता हूँ।

तुम्हारा हर #ख्वाब पूरा हो बस इन्ही दुआओं के

साथ तुम्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।🍫🍫🎂🎂


#मधुमक्खियां हमेशा शहद से जाकर लिपटती हैं।

अगर आज #मधुमक्खियां तुम पर हमला कर दें

तो कसूर उनका नहीं होगा क्योंकि

तुम #वाकयी बहुत स्वीट लग रहीं हो।

Love you my Sweet Hart…


#भुला देना तुम बीता हुआ पल

दिल ❤ में बसाना तुम आने वाला कल

खुशी से झूमो तुम हर दिन

ढेर सारी खुशियां लेकर आए आपका #जन्मदिन🍫🍫🎂🎂


#बहुत दुर है तुमसे, पर दिल ❤ तुम्हारे पास है.

जिस्म पड़ा है यहा, पर #रूह तुम्हारे पास है.

जनमदिन है तुम्हारा, पर जशन हुमारे पास है.

जुड़ा है एक-दूसरे से हम,

पर फिर भी तुम हुमारे पास हो और हम तुम्हारे पास है


देखो हमारे बिना भी कितनी सजी है ये #महफिल,

हमे भूला के अपना जन्मदिन बना रहे है ये #संदील,

जिन्हे हमारे बिना अधूरी-सी लगती थी हर एक चीज़,

आज केक काट रहे है ऐसे जैसे हो मेरा ❤ दिल!!

Happiest B’day my Dear🍫🍫🎂🎂


दूर है तो क्या हुआ आज का दिन तो हमे याद है,

तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है,

तुम्हे लगता है हम सब भूल जाते है,

पर देखलो तुम्हारा जन्मदिन तो हमे याद है!!

Hpy Bday mY Lv🍫🍫🎂🎂


दुआ करते है हम सर झुका के

हर ख़ुशी और हर मजिल को पायें

अगर आपकी राह में कभी अँधेरा आए

तो रौशनी के लिए खुदा हमको जलाये

🍫🍫🎂🎂जन्मदिन मुबारक हो स्वीटहार्ट

Birthday Wishes for Lover in Hindi

Happy Birthday Shayari for Girlfriend

Happy Birthday Shayari for Lover

Happy Birthday Wishes for Girlfriend in Hindi

Romantic Birthday Wishes for Girlfriend in Hindi

Sad Birthday status for Love in Hindi

Best Happy Birthday Wishes for Lover

Birthday Wishes for Lover in Hindi

Ever Green Birthday Wishes for Girlfriend in Hindi

Happy Birthday Jaan

Happy birthday wishes in Hindi Shayari for Girlfriend

.

दिल ❤ चाहता है कि दुनिया की हर

ख़ुशी तुम्हारे कदमों में लाकर बिछा दूं।

तुम्हारा हर ख्वाब पूरा हो।

आरजू है कि जब मैं अपनी परी को

देखूं तो बर्थ डे ड्रेस में ही देखूं…

Happy B’day🍫🍫🎂🎂


दिन पर दिन तेरी #खुशियां हो #Double

हो जाएं Delete ज़िन्दगी से तुम्हारे सरे #Trouble

खुदा रखे तुम्हे हमेशा खुश और #Fit

हो जन्मदिन तुम्हारा सुपर डुपर #Hit

😘😘Wish you a very very Happy Birthday JAAN🍫🍫🎂🎂


तोहफा क्या दूँ तुम्हें दुवाओ के सिवा,

के खुदा हमेशा रहे तुम से राज़ी सदा!!

Happy Birthday Dear


तुम्हारे इस जन्मदिन पर मैं तुम्हें याद दिलाना चाहता हूं,

कि तुम मेरे लिए कितनी ख़ास हो।

मैं कहीं भी रहूं, किसी भी हाल में रहूं पर तुम्हें नहीं भुला पाऊंगा।

तुम मेरे दिल ❤ में रहती हो। मैं जहां भी जाऊं तुम यूं ही साथ बनी रहना।

Love you Jaan…😘


तुम मेरी जिंदगी में सबसे #खूबसूरत लड़की हो।

इससे से भी बढ़कर तुम एक बेहतरीन इंसान हो।

मुझे नाज है कि तुम मेरी #गर्लफ्रेंड हो।

ये दिन तुम्हारी जिंदगी में बार बार आए और

ढेर सारी #खुशियां लाए।

जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक!🍫🍫🎂🎂


तुम जो कहो वो हर ख्वाहिश पूरी हो तुम्हारी,

खुदा से बस यही दुआ है हमारी,


तुम जितनी खूबसूरत हो तुम्हारा दिल ❤ उससे भी कहीं ज्यादा हसीं है ।

मैं तुमसे आज का दिन उसी तरह स्पेशल बनाने का वादा करता हुँ ।

जितनी स्पेशल तुम मेरे लिए हो…

मेरे प्यार 💘 को जन्मदिन मुबारक हो।😘


डियर एंजिल, इस जमीं पर कदम रखने का शुक्रिया।

मैं तुम्हें खुद से भी ज्यादा प्यार 💘 करता हूं और

किसी भी किमत पर तुम्हें खोना नहीं चाहता।


ज़रूर तुमको किसी ने दिल ❤ से पुकारा होगा,

एक बार तो चाँद ने भी तुमको निहारा होगा,

मायूस हुए होंगे सितारे भी उस दिन,

भगवान ने जब ज़मीन पर तुमको उतारा होगा!!

Happy Birthday To You Dear🍫🍫🎂🎂


जब तुम कभी लड़खड़ाओ तो

जो हाथ तुम्हें सहारा दें वो मेरे हों,

जिस कंधे पर सिर रखकर

तुम्हें सुकून मिले वो मेरा हो,

जब तुम बातें करो तो तुम्हें

सुनने वाले कान भी मेरे हों,

मैं हर पल हमेशा तुम्हारे साथ रहूं।

hAPPY bIRTHDAY lOVE🍫🍫🎂🎂


जन्म-जन्म से जन्म दिन मैंने मनाया है;

ऐसा लगता है यह दिन पहले भी कभी आया है;

शान से ये जान दूं नाम तेरे अपनी उम्र कर दूं;

तेरा आशिक तेरे लिए जान-ओ-दिल ❤ का तोहफा लाया है।

😘HAPPY BIRTHDAY JANU🍫🍫🎂🎂


यही दुआ करता हू खुदा से,

आपकी जिंदगी में कोई गम ना हो,

जनमदिन पर मिले हज़ारो खुशियां,

चाहे उनमे शामिल हम ना हो!!


चेहरा आपका खिला रहे गुलाब की तरह,

नाम आप’का रौशन रहे आफ़’ताब की तरह,

गम में भी आप हसंते रह’ना फूलों की तरह,

अगर हम कभी तुम्हरा साथ न दे पाये,

तो भी आप अपना जन्मदिन मनाते रहना इसी तरह…

😘HAPPY BIRTHDAY JANU🍫🍫🎂🎂


भगवान हर मुश्किल पलों से बचाये आपको

चाँद सितारों से सजाये आपको

ग़म से कभी वास्ता न हो आपका

ज़िन्दगी इतना हसाये आपको…

Happy Birthday my Love🍫🍫🎂🎂


Birthday Wishes for Boyfriend in Hindi



खुदा बुरी नज़र से बचाए आप को,

चाँद सितारों से सजाए आप को,

गम क्या होता है ये आप भूल ही जाओ,

खुदा ज़िंदगी में इतना हंसाये आप को!!

Very Happy Birthday Dear🍫🍫🎂🎂


खुदा कैसे करूँ शुक्रिया इस दिन के लिए,

जिस दुनिए तुम्हे धरती पे भेजा हमारे लिए,

ना जाने क्यों मैं इंतेज़ार कर रहा था,

शायद जन्मदिन है तुम्हारा इस लिए,

मेरी हर एक दुआ है तेरी लंबी उम्र के लिए,

दिल ❤ खुद जानता है तू ना हो धड़केगा किस के लिए!!

Happy Birthday Janu😘


ऐ खुदा मेरे यार का दामन खुशियों से सज़ा दे,

उसके जनमदिन पर उसी की कोई रज़ा दे,

दर पर तेरे आऊंगा हर साल,

की उसको गिले की ना कोई वजह दे!!

Wishing you a very Happy Birthday 😘Sona🍫🍫🎂🎂


ऐ ईश्वर एक मन्नत है हमारी,

मेरी जान जन्नत है हमारी,

चाहे हम हो ना हो साथ उनके

पर खुशियां मिले उनको सारी प्यारी!!

Happiest Birthday my Dear🍫🍫🎂🎂


उसके इंतेज़ार में दिन बीत गया,

उसके इंतेज़ार मे हर पल बीत गया,

जो कहते थे हम होंगे तेरे साथ हर जन्मदिन पर,

जब मेने पूछा तो उसने कहा “वो कल बीत गया”

😘I Miss You my Love😘

Happy Birthday🍫🍫🎂🎂


उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको,

खिलता हुआ फूल खुशबु दे आपको,

हम तो कुछ देने के काबिल नहीं है,

देने वाला हज़ार खुशिया दे आपको!!

Wish you a very Happy Birthday🍫🍫🎂🎂


आपके आँखों में सजे हो जो भी सपने

और दिल ❤ में छुपी हो जो भी अभिलाषाएं

दुआ है ये हमारी की आज के दिन वो सब सच हो जाये

जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएँ मेरी जान🍫🍫🎂🎂


आपकी पसंद हमारी चाहत बन जाये;

आपकी मुस्कान दिल ❤ की राहत बन जाये;

खुदा खुशियों से इतना खुश कर दे आपको;

कि आपको खुश देखना हमारी आदत बन जाये।

Happy B’day my Dear😘


आपकी आँखों में सजे हो जो भी सपने

इस जन्मदिन हो जाये वो सब तुम्हारे अपने

और दिल ❤ में छुपी हो जो भी अभिलाषाएं

दुआ करूँगा की पल भर में सब सच हो जाए

हैप्पी बर्थडे मेरा जानू😘😘


आप हमारे करीब न सही पर दिल ❤ में रहते है

इसलिए हर दर्द प्यार 💘 से सहते है

मुझ से पहले तुम्हे विश करने का किसी को कोई हक़ नही

इसलिए आपको दिल ❤ से

🎂🎂🍫🍫HAPPY BIRTHDAY🍫🍫🎂🎂 कहते है…

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

  hello दोस्तों प्रस्तुत है आपकी सेवा में Zindagi Shayari . इस पोस्ट में आपको मिलेगी ज़िन्दगी शायरी का बेहतरीन कलेक्शन। साथ ही आपको खूबसूरत फोटोज में मिलेगी। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि आपको बेहतर से बेहतर image दे सकू। शायरी का जो भी meaning निकल रहा है वह image के साथ बिल्कुल मैचिंग – मैचिंग लगना चाहिये। और सच पूछो तभी शायरी पढ़ने का मज़ा भी आता है। वैसे आप यह भी नोटिस कर रहे होंगे की कैसे धीरे -धीरे हमारी image की quality बेहतर होती जा रही है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयेगी। ←💘→ “बहुत ख़ामोशी से कहीं खो जायेंगे,  फिर लौट के नहीं आएंगे, तुम देते रहोगे आवाज़, और हम चुपके से सो जायेंगे,  जब चले जायेंगे तो याद बहुत आयेंगे, फिर ढूंढना, तलाशना हमें फिर हम लौट के कभी नहीं आएंगे !” ←💘→ ←💘→ “हमारी ज़िन्दगी में हर फैसला हमारा  नही होता कुछ फैसले वक़्त और हालात भी करते हैं” ←💘→ ←💘→ “जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं  जिनको बस चाहा जा सकता है पाया नहीं क्योंकि वो किसी और की किस्मत में होते हैं” ←💘→ ←💘→ जिंदगी में यादें बनाओ, यादों को ज़िन्दगी नही!! ←💘→ ←

Punjabi Shayari Collection

Punjabi Shayari Collection  Aundi Hai Usdi Yaad Kisi Peer Di Tarah, Pathra Nu Cheer Ke Kise Teer Di Tarah, Eh Sach Hai Ki Mai Ranjha Na Ban Sakya, Per Ohnu Mai Chahya Ik Heer Di Tarah! Go To Image Shayari Download Aye Chand Chamkna Chad Bhi De, Teri Chandni Saanu Staandi Ae, Tera Varga Hai Usda Chehra, Tenu Vekh Ke Usdi Yaad Aandi Ae. Go To Image Shayari Download Teri Yaad Nu Bura Kyun Kahiye, Jehri Har Pal Saath Nibhaundi Ae, Tere Naalo Ta Teri Yaad Hi Changi, Jehri Haale Bhi Saanu Milan Aundi Ae. Go To Image Shayari Download Ajj Fer Kise Ne Teri Yaad Dila Ditti, Kise De Hasse Ne Teri Zhalak Dikha Ditti, Tere Naal Guzareya Waqt Chatte Aa Gaya, Tera Ditta Hassa Chette Aa Gaya. Go To Image Shayari Download Maut Te Vi Sannu Yakeen, Unna Te Vi Aitbaar Ae, Dekho Pehle Kaun Aaye, Dona Da Intezaar Ae. Go To Image Shayari Download Ik Kadam Puteya Ta Duje Da Fikar Ae, Zindagi Kuj Es Tara De Vaadian Da Safar Ae,