सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

good night shayari for friends | गुड नाईट शायरी फॉर फ्रेंड्स


शाम की शमा में एक तस्वीर नजर आती है, तब है लबों से ये बात निकल आ जाती है, कब होगी आप से दिल लगाकर बातें, यही सोचकर हर रात गुजर जाती है Good Night.

अपना हमसफर बना ले मुझे, तेरा ही साया हूँ अपना ले मुझे, ये रात का सफर और भी हसीं हो जायेगा तू आ जा मेरे सपनो में या बुला ले मुझे.

कितनी जल्दी से मुलाक़ात गुजर जाती है प्यास बुझती नहीं बरसात गुजर जाती है अपनी यादों से कहो की यूँ ना सताया करे नींद आती नहीं और रात गुजर जाती है.

आँखों के अश्क़ बहा कर सोना तुम मेरी यादो का दिया जलाकर सोना डर लगता है नींद ही छीन ना ले तुझे तू रोज़ मेरे ख्वाबो में आ कर सोना.
2 Line Good Night Shayari for Girlfriend

हमारी हर रात तम्हारे साथ हो, ओर प्यार मोहब्बत की बात हो, हम लेले तुम को बाँहों में अपनी, फिर बताये तुम ही ज़िन्दगी तुम ही हमारी कैनाथ हो, गुड नाईट.
किसी को चाँद से मोहब्बत है, किसी को तारो से मोहब्बत है, हमे तो उनसे मोहब्बत है, जिनको हमसे मोहब्बत है, शुभ रात्रि डार्लिंग.
ये रात चाँदनी बनकर आपके आँगन आए, ये तारे सारे लोरी गए कर आपको सुलाए, हो आप के इतने प्यारे सपने यार, के नींद में भी आप मुस्कुराए.
ऐसा लगता है कुछ होने जा रहा है, कोई मीठी सपनो मे खोने जा रहा है, धीमी कर दे अपनी रोशनी आए चाँद, मेरा कोई अपना सोने जा रहा हैं.
Good Night Shayari in English Font

Raat Kafi Ho Chuki Hai Ab Chiragh Bujha Dijiye Ek Haseen Khwab Rah Dekhta Hai Apki, Bs Plko K Prde Gira Dijiye Good Night.
Oye sun Tere pas koi achha good night msg hai Agar h to meri taraf se padh k so ja Gdy Nite swt drmz Good Night.
Ho Gayi Hai Ab To Black Black “NiGHT”, Ab Band Bhi Kar Do White White “LiGHT”, Sweet Sweet Sapno Ki Pakadlo Tum “FLiGHT”, Oh! My Dear Good Good “NiGHT” Good Night.
ZINDAGI 1 Raat Hai Jisme Na Jaane Kitne khawab hai, Jo mil gya wo APNA hai, Jo toot gaya wo SAPANA Hai. Good Night.

GoodNight Shayari for Boyfriend

उसकी प्यारी मुस्कान होश उड़ा देती है उसकी प्यारी आँखे हमे दुनिया भुला देती है आएगी आज भी वो मेरे स्वप्नों में यारों बस यही उम्मीद हमे रोज़ सुला देती है शुभ रात्रि.
चाँद को बैठाकर पहरों पर; तारों को दिया निगरानी का काम; एक रात सुहानी आपके लिए; एक स्वीट सा ‘ड्रीम’ आपकी आँखों के नाम शुभ रात्रि.
चलो, सब कुछ छोडकर जल्दी जल्दी सो जाओ, बाद मे बोलना मत हम किसी और के सपनों में चले गए… Good Night.

अगर रातों को जागने से होती ग़मों में कमीं, तो मेरे दामन में खुशियों के अलावा कुछ भी न होता.

Funny Good Night Shayari for Friends
ना दिल में आऊंगा, ना दिमाग में आऊंगा, अभी सोता जाता हूँ, फिर कल सुभह ऑनलाइन आऊंगा गुड नाईट.

नींद की आँखों पे हो रही है Filding Tight, इस गहरे आसमान में दिख रहे हैं तारे White, अब बुझा दी है अपनी TubeLight, मैं तो सोने चला और आपसे भी कहता हूँ, गुड नाईट.

लोग ना जाने क्यों मेरी इतनी रेस्पेक्ट करते है, मैं जब भी उन्हें मैसेज करता हूँ, वो नीचे मुँह करके पढ़ते है, हां ऐसे ही बिलकुल तुम्हारी तरह, उफ़ ये मेरे क्रेजी फैंस सुबह रात्रि.

वो दोस्ती ही क्या जिसमे आप जैसा यार न हो, वो यार ही क्या जिसके लिए हमारे दिल में प्यार न हो, वैसे तो हम सब कुछ लुटा सकते हैं, और वो ज़िन्दगी ही क्या जो दोस्त पर जान निसार न हो Good Night.

Best Good Night Shayari in Hindi

मेरी पलकों का अब नींद से कोई ताल्लुक नही रहा, मेरा कौन है ये सोचने में रात गुज़र जाती है.

आखीर और क्या चाहती है ये गर्दिश इ आयाम हम तो अपना घर भूल गये पर उनकी गली नही.
In Palko Me Qaid Kuch Sapne Hai, Baigaane Hai Kuch, Toh Kuch Apne Hai, Naa Jaane Kaisi Kashish Si Hai In khayaalo Mein Kuch Log Door Ho kar Bhi Kitne Apne Hain.

ज़िन्दगी में कुछ चीजो का “मज़ा ही कुछ और होता है” जैसे पढ़ते-पढ़ते रज़ाई में सोने का Good Night.

Best Good Night Shayari for Friends

इश्क ने दोस्ती से एक दिन पूछ ही लिया, जब मैं हूँ यहाँ तो तेरा क्या काम है, तो दोस्ती ने कहा जहाँ तू नाकाम है, वहाँ मेरा ही नाम है Good Night.

हम बहुत अजीब सा दोस्ताना करते है, दोस्ती पर सब कुछ वार दिया करते हैं, रिश्तो को तो हम निभाते ही है, पर दोस्ती का अंदाज अलग ही रखा करते है Good Night.
सच्चा दोस्त वो होता है, जो वक्त बिना देखे, आपके साथ होता है. Good Night
मैं अकेले दिन की रौशनी में चलना पसन्द नही करता हूँ, बल्कि मैं अपने सच्चे दोस्त के साथ अँधेरे में चलना पसन्द करता हूँ Good Night.

Best Good Night Shayari in Hindi Fonts

सितारे चाहते हैं की रात आये हम क्या लिखें की आपका जवाब आये सितारों जैसी चमक तो नही मुझमे हम क्या करें की हमारी याद आये “शुभ रात्रि.

मीठी मीठी याद पलकों मैं सजा लेना साथ गुज़रे पल को दिल मैं बसा लो दिल को फिर भी न मिले सुकून तो मुस्कुरा कर मुझे सपनो मैं बुला लेना “शुभ रात्रि “.


काश कि तु चाँद और मैं सितारा होता; आसमान में एक आशियाना हमारा होता; लोग तुम्हे दूर से देखते; नज़दीक़ से देखने का हक़ बस हमारा होता.
आज कितने दिनों के बाद हुई ये बरसात हैं याद दिलाती आपकी हर एक बात हैं मुझे मालूम हैं आपकी आँखों मैं हैं नींद आप चैन से सो जाओ कितनी हसीं रात हैं “शुभ रात्रि.

Cute Good Night Shayari for Friends

Laakh Karta Hun Koshish Ki Yeh Na Aaye, Aa Hi Jaati Hai Kambhakt Yaad Aapki, Sari Sari Raat Na Sone Deti Hai Mere Sanam Pyari Pyari Baate Aap Ki.

Saari raat na soye hum, Raato ko uth ke kitna roye hum, Bas ek baar mera kasur bata de rabba, Itna pyar krke b kyo na kisi ke hue hum.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

  hello दोस्तों प्रस्तुत है आपकी सेवा में Zindagi Shayari . इस पोस्ट में आपको मिलेगी ज़िन्दगी शायरी का बेहतरीन कलेक्शन। साथ ही आपको खूबसूरत फोटोज में मिलेगी। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि आपको बेहतर से बेहतर image दे सकू। शायरी का जो भी meaning निकल रहा है वह image के साथ बिल्कुल मैचिंग – मैचिंग लगना चाहिये। और सच पूछो तभी शायरी पढ़ने का मज़ा भी आता है। वैसे आप यह भी नोटिस कर रहे होंगे की कैसे धीरे -धीरे हमारी image की quality बेहतर होती जा रही है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयेगी। ←💘→ “बहुत ख़ामोशी से कहीं खो जायेंगे,  फिर लौट के नहीं आएंगे, तुम देते रहोगे आवाज़, और हम चुपके से सो जायेंगे,  जब चले जायेंगे तो याद बहुत आयेंगे, फिर ढूंढना, तलाशना हमें फिर हम लौट के कभी नहीं आएंगे !” ←💘→ ←💘→ “हमारी ज़िन्दगी में हर फैसला हमारा  नही होता कुछ फैसले वक़्त और हालात भी करते हैं” ←💘→ ←💘→ “जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं  जिनको बस चाहा जा सकता है पाया नहीं क्योंकि वो किसी और की किस्मत में होते हैं” ←💘→ ←💘→ जिंदगी में यादें बनाओ, यादों को ज़िन्दगी नही!! ←💘→ ←

Punjabi Shayari Collection

Punjabi Shayari Collection  Aundi Hai Usdi Yaad Kisi Peer Di Tarah, Pathra Nu Cheer Ke Kise Teer Di Tarah, Eh Sach Hai Ki Mai Ranjha Na Ban Sakya, Per Ohnu Mai Chahya Ik Heer Di Tarah! Go To Image Shayari Download Aye Chand Chamkna Chad Bhi De, Teri Chandni Saanu Staandi Ae, Tera Varga Hai Usda Chehra, Tenu Vekh Ke Usdi Yaad Aandi Ae. Go To Image Shayari Download Teri Yaad Nu Bura Kyun Kahiye, Jehri Har Pal Saath Nibhaundi Ae, Tere Naalo Ta Teri Yaad Hi Changi, Jehri Haale Bhi Saanu Milan Aundi Ae. Go To Image Shayari Download Ajj Fer Kise Ne Teri Yaad Dila Ditti, Kise De Hasse Ne Teri Zhalak Dikha Ditti, Tere Naal Guzareya Waqt Chatte Aa Gaya, Tera Ditta Hassa Chette Aa Gaya. Go To Image Shayari Download Maut Te Vi Sannu Yakeen, Unna Te Vi Aitbaar Ae, Dekho Pehle Kaun Aaye, Dona Da Intezaar Ae. Go To Image Shayari Download Ik Kadam Puteya Ta Duje Da Fikar Ae, Zindagi Kuj Es Tara De Vaadian Da Safar Ae,