सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Romantic good morning love shayari for girlfriend in hindi | love good morning shayari


कभी भुला देते हैं
कभी Yaad कर लेते है
कभी रुला देते हैं कभी हंसा देते हैं
पर सच कहूं जब आप DIL से याद करते हैं
तो जिंदगी का एक एक पल बढ़ा देते हैं
🌸 Good Morning Dear 🌸
आपके hmm का भी reply किया है मैंने
अब जान लो कितना प्यार किया है मैंने
🌸Good Morning Dear🌸

ज़िन्दगी की हर शाम तेरे लिए
ये महफ़िल ये शहर ये नाम तेरे लिए
तू मुस्कुराती रहे हमेशा तारो की तरह
हर सुबह बस यही मेरा पैगाम तेरे लिए
🌸Good Morning Dear🌸

तुम मेरी हो जाओ
ऐसी जिद नहीं करूँगा
मैं तुम्हारा हो चूका हु
ये हक से कहूँगा
🌸 Good Morning Dear 🌸

दिल से चाहते हैं हर सुबह उठाये तुमको
प्यार से दिल के करीब लाये तुमको
कोई मौका न छोड़े कभी भी हम
हर सुबह शायरी से उठाये तुमको
🌸Good morning Jaan🌸

सूरज चमका फिर सुबह आई
आँखे खुली फिर आपकी याद आई
दिल ने महसूस किया उस हवा को
जो आपके घर से हमारे घर पर आई
🌸Good morning🌸

न जाने क्या हुआ तुम्हे देखकर
आज भी उलझन में हैं हम
तुम बस गयी इन सांसो में
या कही खो गए हैं हम
🌸 Good Morning Baby 🌸

न जाने कितने बार लिखा हैं
अपना नाम तेरे नाम के साथ
पढ़कर ऐसा लगता हैं मानो
जन्मो जन्मो का साथ लिखा हैं
हमारा आपके साथ
🌸Good morning🌸

Romantic good morning love shayari

मोहब्बत किया हैं तो जरूर निभाएंगे
दिन की किरण बनकर हर सुबह आयेंगे
जब हम हैं तो दुनिया से डर कैसा
आपकी हर Morning में आपको याद आयेगे

कुछ लोग दिल में ऐसा असर कर जाते हैं.
मिलते हैं कुछ पल के लिए
और जिंदगी भर के लिए दिल में उतर जाते हैं
🌸 Good Morning Dear 🌸

Pyar करना सीखा है
नफरत की कोई जगह नहीं
बस तू ही तू dil में है
दूसरा कोई और नहीं
Good Morning Dear

खूबसूरती तेरी शान है मेरी,
मासूमियत तेरी पहचान है मेरी,
जुदा होकर तुमसे न रह पाउँगा ,
मेरी ज़िन्दगी तुम तो जान हो मेरी
Good Morning
छीन लू तुझे दुनिया से
ये मेरे BUS में नहीं
मगर मेरे DIL से तुझे कोई निकाल दे
ये किसी के भी वश में
Good Morning Dear
जादू है उसकी हर बात में
याद बहुत आती है DIN रात में
जब देखा मैंने सपना रात में
Tab उसका हाथ था मेरे हाथ
Good Morning Dear

ज़िन्दगी तो बस एक बार मिलती हैं
इसलिए कुछ ऐसा करो
की इस दुनिया को अलविदा कहने पर भी
लोगो की दिलो में जिंदा रहो
Good Morning

उदास हु पर तुझसे नाराज नहीं
तेरे Dil में हूं पर तेरे पास नहीं
झूट कहू तो सब कुछ है मेरे पास
सच कहूं तो तेरे सिवा कुछ खास नहीं
Good Morning Dear

मेरी एक बात हमेशा याद रखना
मैं duniya छोड़ सकता हूं
पर तुझे नहीं
Good Morning Dear

Sitam सारे हमारे लिए छाँट लिया करो
नाराजगी से अच्छा हमें डांट लगा करो
Good Morning Dear

हजारों रातों में एक रात होती है
सुकून मिलता है जब Tumse बात होती है
Good Morning Dear

कैसे छोड़ दू तुझसे मोहब्बत करना
तू Kismat में ना सही लेकिन दिल में तो हैं
Good Morning Baby

एक बार तो मुझे सीने से लगा
अपने Dil के सारे अरमान सजा
कब से है तमना तुझे अपना बनाने की
आज तो मौका है मुझे अपने पास बुलाने की
Good Morning Baby


रूठी जो जिंदगी मना लेंगे हम
मिले जो Gum सह लेंगे हम
आप रहना हमेशा साथ हमारे
निकलते हुए आँसू में भी मुस्कुराने लेंगे Hum
Good Morning Baby

तेरी मोहब्बत ने हमें Benaam कर दिया
हमें हर खुशी से अनजान कर लिया
हमने तो कभी नहीं चाहा था
हमें मुहब्बत हो लेकिन आपकी पहली नजर ने
हमें Nilaam कर दिया
Good Morning Baby
ना मैं तुम्हें Khona चाहता हु
ना तेरी याद में होना चाहिए
जब तक है जिंदगी
में हमेशा तेरे साथ रहना चाहता हु
Good Morning Baby
चाँद तारो के जहाँ से अब लौट आओ,
हो गयी सुबह अब जाग जाओ…
सितारों को अब कह कर अलविदा,
इस नयी सुबह में ढल जाओ

Suna Tha Pyar Karne Se Nind Udd Jati Hain
Or Aakh Band Karne Par Bus Unki Yaad Aati Hain
Agar Ye Ishq Me Hota Hain
To Hume Bhi Ye Bimari Kyo Nahi Lag Jati Hain
🌸Good Morning Baby🌸

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

  hello दोस्तों प्रस्तुत है आपकी सेवा में Zindagi Shayari . इस पोस्ट में आपको मिलेगी ज़िन्दगी शायरी का बेहतरीन कलेक्शन। साथ ही आपको खूबसूरत फोटोज में मिलेगी। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि आपको बेहतर से बेहतर image दे सकू। शायरी का जो भी meaning निकल रहा है वह image के साथ बिल्कुल मैचिंग – मैचिंग लगना चाहिये। और सच पूछो तभी शायरी पढ़ने का मज़ा भी आता है। वैसे आप यह भी नोटिस कर रहे होंगे की कैसे धीरे -धीरे हमारी image की quality बेहतर होती जा रही है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयेगी। ←💘→ “बहुत ख़ामोशी से कहीं खो जायेंगे,  फिर लौट के नहीं आएंगे, तुम देते रहोगे आवाज़, और हम चुपके से सो जायेंगे,  जब चले जायेंगे तो याद बहुत आयेंगे, फिर ढूंढना, तलाशना हमें फिर हम लौट के कभी नहीं आएंगे !” ←💘→ ←💘→ “हमारी ज़िन्दगी में हर फैसला हमारा  नही होता कुछ फैसले वक़्त और हालात भी करते हैं” ←💘→ ←💘→ “जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं  जिनको बस चाहा जा सकता है पाया नहीं क्योंकि वो किसी और की किस्मत में होते हैं” ←💘→ ←💘→ जिंदगी में यादें बनाओ, यादों को ज़िन्दगी नही!! ←💘→ ←

Punjabi Shayari Collection

Punjabi Shayari Collection  Aundi Hai Usdi Yaad Kisi Peer Di Tarah, Pathra Nu Cheer Ke Kise Teer Di Tarah, Eh Sach Hai Ki Mai Ranjha Na Ban Sakya, Per Ohnu Mai Chahya Ik Heer Di Tarah! Go To Image Shayari Download Aye Chand Chamkna Chad Bhi De, Teri Chandni Saanu Staandi Ae, Tera Varga Hai Usda Chehra, Tenu Vekh Ke Usdi Yaad Aandi Ae. Go To Image Shayari Download Teri Yaad Nu Bura Kyun Kahiye, Jehri Har Pal Saath Nibhaundi Ae, Tere Naalo Ta Teri Yaad Hi Changi, Jehri Haale Bhi Saanu Milan Aundi Ae. Go To Image Shayari Download Ajj Fer Kise Ne Teri Yaad Dila Ditti, Kise De Hasse Ne Teri Zhalak Dikha Ditti, Tere Naal Guzareya Waqt Chatte Aa Gaya, Tera Ditta Hassa Chette Aa Gaya. Go To Image Shayari Download Maut Te Vi Sannu Yakeen, Unna Te Vi Aitbaar Ae, Dekho Pehle Kaun Aaye, Dona Da Intezaar Ae. Go To Image Shayari Download Ik Kadam Puteya Ta Duje Da Fikar Ae, Zindagi Kuj Es Tara De Vaadian Da Safar Ae,