सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

desi attitude status | देसी स्टेटस इन हिंदी

Desi status in Hindi | des attitude status download | desi attitude status in hindi 2 line |
desi attitude status in hindi for boy | hot desi attitude status

new desi attitude status

desi attitude status

जब दुशमन पत्थर मारे तो उसका जवाब फूल से दो,
पर वो फूल उसकी कबर पर होना चाहिये..!!

 

Jab Dushman Pathar Mare to uska jawab phool Se do,
Per vah Phool uski Kabra per Hona chahie..!!

 

desi attitude status


इतनी EGO ठीक नही है धरी की धरी रह जायगी
तू खड़ी खड़ी मुह फाड़ेगी जब कोई और मुझे I love You कह जायगी..!!

 

Itni ego theek Nahin Hai Dhari ki Dhari Rah Jayegi,
Tu Khadi Khadi moong padegi, jab Koi Aur Mujhe I love you bol Jayegi..!!

desi attitude status

 

सुनो जिसकी फितरत थी बगावत करना,
हमने उस दिल पे हुक़ूमत की है ..!!

 

Unhone Jiski fitrat Thi Bagawat karna,
humne use Dil per Hukumat Ki Hai..!!

 

desi attitude status

Normal Life जी रहा हुं तो पुराने जमाने का સમझने लगी,
जिस दिन Attitude में आ गया ना मेरे नाम की कसमे खाती फिरेगी..!!

 

Normal life ji raha hun to purane Jamane ka samajhne Lagi,
Jis Din attitude Mein a Gaya na mere naam ki Kasme Khati fregi..!!

 

desi attitude status

 

ना पेशी होगी,न गवाह होगा,
अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा..!!

 

Na peshi Hogi Na gavah Hoga,
Ab Jo Bhi sidhe hi tabah hoga..!!

 




हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग लगाते थे,
हम तो बातों से ही लगा देते है..!!

 full desi attitude status in hindi


Hamare purvaj to pattharon se Aag Lagate the,
Ham to Baton Se Hi Laga Dete Hain..!!

 

desi attitude status


दौलत तो विरासत में मिलती है,
लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है..!!

 

Dollat To Virasat mein milati hai,
pahchan Khud Ke Naam per banani padati hai..!!

 

desi attitude status

 

जलील न किया करो किसी फ़क़ीर को अपनी चौखट से साहब,
वो सिर्फ भीख लेने नहीं दुआ देने भी आता है..!!

 Sad Status in Hindi in One Line

 Sad Shayari Hindi


Jaleel na kiya karo apni chaukhat Se Kisi Garib ko Sahab,
Vah sirf bheek Lene Nahin duaaen Dene Bhi Aaya Hai..!!

 killer desi attitude status


ये जो तुम DSLR से फोटो खींचते हो,
इससे चेहरा तो सही हो सकता हैं लेकिन तुम्हारी फितरत नहीं..!!

 

Yah Jo Tum DSLR se photo khinchte Ho,
isase Chehra to sahi ho sakta hai ,fitrat nahi..!!

  

मेरे दुश्मन मेरी खुशियों को देख नहीं सकते,
लेकिन वो लोग मेरा कुछ उखाड़ भी नहीं सकते..!!

 

Mere Dushman Meri Khushiyon ko dekh Nahin Sakte,
Lekin bol log Mera Kuchh ukhad Bhi Nahin Sakte..!!

 


पगली हम तो बहोत शोकीन हैं तुजे डोली मे बिठाके लेके जाते
पर तेरे कपडे और स्टाईल देखके मां केहेगी हरामखोर तुझे बहु लाने के लिए कहा था Heroine नहीं..!!

 

Pagali Ham to bahut Shaukeen hai tujhe Doli Mein Bitha kar le Jaate,
Per Tere kapde aur style Dekhkar man kahegi, haramkhor
Tujhe Bahu laane ke liye Kaha Tha heroine Nahin..!!


साला प्यार भी अजीब होता है, जिससे होता है
उसको छोड़कर पूरे मोहल्ले को पता होता है..!!

 best desi attitude status


Sala Pyar Bhi Ajeeb hota hai jisse Hota Hai ,
Uske alava pure Mohalle ko pata Hota Hai..!!

 

ना Gaadi ना Bullet ना ही रखे हथियार,
एक है सीने में जिगरा और दुसरे जिगरी Yaar..!!

 

Na gadi na Bullet naahi hi Rakhe Hathiyar,
Ek Hai Seene Mein Jigra aur dusri Jigri Yaar..!!

 Status King

Attitude Shayari in Hindi

Girl Attitude Status in Hindi


देख भाई जब मैं घर से तैयार होकर निकलता हूँ ,
तो लड़कियों के मुँह से एक ही चीज निकलती है,
माँ कसम क्या लग रहा है छोरा..!!

 

Dekh bhai, jab Main Ghar Se taiyar hokar nikalta hun,,
aur ladkiyon ki muh se bus ek hi chij Nikalti Hai,
Man Kasam kya lag raha hai Chhora..!!

  

पैसे वालों की चमचागिरी करती है
यह दुनिया साहब,
वरना रिश्तेदार तो
भिखारियों के भी होते है ....।

 

Paise Walo Ki Chamchagiri Karati Hain Yah Duniya Sahab, Warana Rishtedaar To Bhikhariyo Ke Bhi Hote Hain !!

 





सवाल आप हो तो
जवाब हम भी है,
आप ईट हो तो जनाब
पत्थर हम भी है ....।

 

Sawaal Aap Ho To,
Jawaab Ham Bhi Hain,
Aap Ent Ho To Janaab,
Patthar Ham Bhi Hain !!


जो कल तक हमारे
दम पर उड़ते थे,
वो आज मुझे आसमान के
बारे में बता रहे है ....।

 desi attitude status

Yadav Shayari Hindi 

yadav status

Jo Kal Tak Hamare Dam Par Udate The,
Wo Aaj Aasamaan Ke Baare Me Bataa Rahe Hain !!

 

वो बोली तू सिर्फ मेरा है.. मै बोला चल तो Registry दिखा…
पगली रोती रोती यूँ बोली… Registry नहीं है … मैंने तो कब्जा कर रखा है..!!

 

Wo Boli Tu Sirf Mera Hain, Main Bola Chal Tu
Registry Dikha !! oPagali Roti Roti yun Boli Registry nahi hai ..
maine to kabza kar rakha hai

 jaat desi attitude status in hindi


कोई वहा तक माफ़ करता है,
जहाँ तक वो प्यार करता है ....।

 

Koi Waha Tak Maaf Karta Hain, Janha Tak Wo Pyaar Karta Hain
!!

  

अकेला आया था,
अकेला ही जाऊंगा,
हाँ हारा हूँ, एक ना एक दिन
जीत के दिखाऊंगा ....।

 Yaari Status

friendship quotes in hindi

Hindi Quotes on Friendship 

Akela Aaya Tha, Akela Hi Jaunga, Haa Haara Hun, Ek Naa Ek Din, Jeet Ke Dikhaunga
!!

 




मुझे ख़ुद को
बेक़सूर सबित करने की
आवश्यकता नहीं है
क्योंकि मैं जानता हूँ कि
मैं बेक़सूर हूँ ....।

 

Mujhe Khud Ko Bekasur Sabit Karane Ki Aavshykta Nhai, Kyuki Main Janata Hun Ki, Main Bekasur Hun!!


हम समंदर हैं
हमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गये
तो शहर ले डूबेंगे....।

 

Ham Samndar Hain, Hame Khamosh Hi Rahane Do, Jara Sa Machal Gaye To, Shahar Duba Denge!!

desi jaat attitude status in hindi 

बात उन्ही की होती है,
जिनमे कोई बात होती है ....।

 

Baat Unhi Ki Hoti Hain,
Jiname Koi Baat Hoti Hain!!

Romantic Shayari Hindi

Love Shayari | लव शायरी

Heart Touching Love Shayari in Hindi 

हुकुमत वो ही करता है
जिसका दिलों पर राज होता है
वरना यूँ तो गली के मुर्गे के सर पे भी ताज होता है....।

 

Hukumat Wo Hi Karta Hain, Jisaka Dilo Par Raaz Hota Hain, Warana Yun To, Gali Ke Murgo Ke Sir Par Taaz Hota Hain!!

  

#Attitude के #बाजार में
जीने का अलग ही #मजा है
लोग#जलना नहीं #छोड़ते
और#हम_मुस्कुराना

 

मिल सके आसानी से
उसकी ख्वाहिश किसे है?
ज़िद तो उसकी है,
जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं....।

 




Mil Sake Aasaani Se Usaki Khwahish Kise Hain?
Zid To Usaki Hain, Jo Mukddar Me Likha Hi Nahi!!

 

दम Status मे नहीं,
अपने Look में होना चाहिये ....।

desi boy attitude status in hindi

अभी अकड़ में चूर हूँ,
इसीलिए तो इतना मशहूर हूँ ....।

 Funny Shayari in Hindi

Funny Shayari in Hindi for Friends

Funny Shayari for Girlfriend in Hindi


जब दो टूटे हुए दिल
मिलते हैं ना
तब मोहब्बत में 😭धोखा 👮👩
नहीं ❌होता ❤

 

लहरों का सुकून तो सभी को पसंद है
लेकिन तुफानो में कश्ती निकालने
का मजा ही कुछ और है!

 

दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि
पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं ....।

 

खून में शामिल हैं नवाबी मेरे,
मैं किसी हसीना का
गुलाम नही हो सकता ....।

 

खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की ,
आप मुझे पहचानते हो
बस इतना ही काफी है ....।

  

सुन पगली हमारे साथ कभी धोखा मत करना क्योंकि,
माफ़ी गल्तियों की होती है धोखे की नहीं

 

अकड़ती जा रही है,
हर रोज गर्दन की नसें
आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का..

 

desi hr attitude status in hindi




“कमियाँ तो बहुत हैं मुझमें…
साला कोई निकाल के तो देखे।”

 

Attitude 😏 तो है पर बिना किसी बात के Show नहीं ☝ करते,
और जरूरत पड़ने पर 😊 मौका नहीं ☝ छोड़ते!


#मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, #दुनिया के साथ किसे जीना है,
मुझे तो attitude में जीकर #शान से मरना है!!!

 

#WhatsApp 💬 हो या जिंदगी 😌 #मेरे_दोस्त, 👫
#देखने_वाले 👀 तो हमेशा स्टेटस 😉 ही #देखते है ।।

 

जो गुरुर और रुतबा #कल था, वो #आज हे और #आगे भी #रहेगा,
मेरा Attitude कोई #Calendar नही जो हर साल #बदल_जायेगा!!

 Funny Shayari for Boyfriend

Pati Patni Funny Shayari

जो भी करना है खुद करो,
क्यूँ की दुनिया में दिलासा सब देते हैं, साथ कोई नहीं देता!

 

#अजीब सा ख़ौफ़ था उस #शेर की आँखों में,
जिसने #जंगल में हमारे #जूतों के निशान देखे थे!!

 

जवाब देना तो हमें भी आता है,,
लेकिन आप इस काबिल नहीं…

  

हम #बाजीराव… नही जो #मस्तानी के लिये #दोस्ती_ छोड दे
अरे #पगली हम तो #दोस्ती के लिऐ हजारो #मस्तानी छोड देंगे

 

अपनी सक्शियत भी सर्दियो जैसी है,
लोग गरम कम ठिठुरते ज्यादा है हमे देखकर.

 





अभी कांच हूँ तो चुभ रहा हूँ,
जिस दिन आइना बन जाऊंगा,
उस दिन पूरी दुनिया देखेगी.

 desi marwadi attitude status


“Attitude एक नशा है पगली…
और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का एकलौता वारिस मैं हूँ”


शक्शियत दमदार होती है तभी तो दुश्मन बनते हैं,
वार्ना कमजोरो को यहाँ पूछता कौन है.

 

सीधा चेहरा और इतिहास गहरा.

 

“औकात की बात मत कर ऐ दोस्त..
लोग तेरी बन्दूक से ज्यादा मेरे आँखों से डरते है”

 

#जिनमें अकेले चलने का #होंसला_होता हैं,
#उनके_पीछे एक दिन #काफिला होता हैं ।।

 

कुछ लोग ‪‎#meri फोटो देखकर इतने #‪EXCITED हो जाते है,
कि समझ नहीं पाते कि पहले #LIKE करे या ‎#SAVE।

 desi boy attitude status


हम किसी का क़र्ज़
नहीं रखते,
एक सुनते है तो
चार सुना देते है ....।

  

बड़े महँगे किरदार है ज़िंदगी में साहिब,
समय-समय पर सबके
भाव बढ़ जाते हैं....।

 

चिड़ते है वो मुझसे,
जिनसे बराबरी नहीं होती मेरी ....।

 






कितने हैं यार ना गीनाना चाहता,
यह बताकर तेरे जैसे बालक ना रोआना चाहता ..!!

 

Kitne hain yaar nagine Aana Chahta tha,
yah Bata Kar Tere Jaise Balak Nu Na Robana Chahta..!!


जलने लगा है जमाना सारा, क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा..!!

 

Jalne Laga Hai Sara Jamana, kyunki chalne Laga Hai Naam Hamara..!!

 

दुसरो से जलने वाले हम नहीँ और हम से जलने वाले लोग कम नहीँ
जैसे sher की आहट जंगल हिला देती है, वैसे ही हमारी Entry लोगों Ko औकात दिखा देती है..!!

 

Dusron se Jalne wale Hum Nahin, humse Jalne wali Kam Nahin,
Jaise Sher ki Aahat Jungle Hila Deti Hai hi,
vaise hi Hamari entry Logon Ko aukat Yad Dila Deti Hai..!!

 

आदमी तभी बड़ा बनता है
जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें ....।

 

बड़े महँगे किरदार है ज़िंदगी में साहिब,
समय-समय पर सबके
भाव बढ़ जाते हैं....।

  

अकेला आया था,
अकेला ही जाऊंगा,
हाँ हारा हूँ, एक ना एक दिन
जीत के दिखाऊंगा ....।

desi village attitude status in hindi 

जो लोग अपनी,
सोच नहीं बदल सकते,
वो कुछ नहीं बदल सकते ....।

 


यादव शायरी 




मेरी हिम्मत पर शक मत करना..
क्योकि शेरो के साथ खेलना हमारा खानदानी शौक हैं.!!

 

देख भाई अगर अपनी यारी हमेशा साथ है,
तो फिर इस दुनिया की क्या औकात है!!


बेटा हम बन्दूक के ट्रिगर पे जीने वालो में से नहीं,
हम तो खुद के जिगर पर दम रखने वालो में से है!!

 

सुन ले शहर की छोरी,
घणी देशी देशी ना बोल्या कर,
इस देशी पै पूरा गाम की छोरी,
फ़िदा हो री सै!!

 

आजकल रिश्ते झूठ बोलने से नहीं,
सच बोलने से टूट जाते हैं….!!

 Maa Par Shayari


दुनिया में रहकर, दुनिया के साथ तो लोग चलते है..
हम तो Attitude में रहकर, दुनिया में छाती ठोक कर चलते है!!

 

दोस्तो से टूट कर रहोगे तो कुत्ते भी सतायेंगे,
और दोस्तो से जुड़ कर रहोगे तो शेर भी घबरायेंगे …

 

वक्त आने दो बंदूक भी उठायेगे, ट्रिगर भी दबाएंगे,
और गोली भी चलाएंगे, और उस पर राज भी करेगे,
जिसे लोग कहते है दुनिया!!

  

बाप के सामने अय्याशी, और हमारे सामने बदमाशी,
बेटा, भूल कर भी मत करियो!!

 

न पेशी होगी, न गवाह होगा,
अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा…!!

 


गुड नाईट शायरी फोटो 



हमने तो शौंक- शौंक में स्टेटस लिखा था,
पढ़ने वालो को सच-म्मुच शॉक लग गया!!

 

हम किसी का क़र्ज़
नहीं रखते,
एक सुनते है तो
चार सुना देते है ....।


आदमी तभी बड़ा बनता है
जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें ....।

 desi farmer attitude status in hindi


बड़े महँगे किरदार है ज़िंदगी में साहिब,
समय-समय पर सबके
भाव बढ़ जाते हैं....।

 

हम उन लोगो में से नहीं है जो गूगल पे स्टेटस ढूँढ़ते है,
हम उन लोगो में से है जिनके स्टेटस लोग गूगल पे ढूँढ़ते है!!

 

“खून में उबाल आज भी खानदानी है ….
दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है”

 

हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं,
हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।”

 

“मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है,
एक बार आदत पड़ गई तो
बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है”

  

“मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती,
मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह..।”

 

नसीब से ज्यादा भरोसा तुम पर किया था,
फिर भी नसीब इतना नहीं बदला,
जितना जल्द तुमबदल गये..!!

 



जीजा साली शायरी 



मुझ में लगता है कि मुझ से ज्यादा है वो,
खुद से बढ़ कर मुझे रहती है जरुरत उसकी!

 

शेर अपनी ताकत से राजा कहलाता है,
क्योंकी जंगल मे चुनाव नही होते!


ऐटिटूड तो बच्चे दिखाते है,
हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है!!

desi humor attitude status 

देख बेबी Photo मेरी अच्छी है,
सोच मेरी सच्ची है लेकिन अब भी,
मै तुझे पसंद नहीं आया तो
जानेमंदअभी तू बच्ची है ....।

 

मेरे स्टेटस _नशे की तरह होते है,
एक बार #आदत पड़ गई तो
बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है ....

 

तेरी अकड़ मै
कुछ इस तरह से तोडूंगा
यकीन मान कही का नहीं छोड़ूगा....।

 

छेड़े इस शेर को, है किसीकी इतनी औकात,
गर्दिश में घेर लेते हैं गीदड़ भी शेर को!

 

वही हमरे काबिल न था दोस्तों, वरना,
मोहब्बत की क्या औकात जो हमे ठुकरा दे!

  

मैनें कभी ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया,
बस वही ईंट वापस दे मारी, पत्थर ढूंढने में कौन टाईम खराब करे!

 

दिल से अपनाया न उसने गैर भी समझा नही,
ये भी एक रिश्ता है जिसमे कोई भई रिश्ता नही!

 

Love Shayari Image Download



दौलत तो विरासत में मिलती है,
लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है!

 

इन्सान का सबसे बड़ा दुश्मन उसका दिमाग होती है,
पकड़ पकड़ कर लाता है उन लम्हो को जो तकलीफ देते है!


पसंद है मुझे.. उन लोगों से हारना…
जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों..!!

 desi brother attitude status

खुशमिजाजी़ मशहूर थी हमारी सादगी भी कमाल की थी,
हम शरारती भी इन्तेहा के थे अब तन्हा भी बेमिसाल हैं!!

 

कोई वहा तक माफ़ करता है,
जहाँ तक वो प्यार करता है ....।

 

किसी चीज को
शिद्दत से पाने की कोशिश करो तो
वो चीज़ कुछ ज्यादा ही ऐटिटूड दिखाने लग जाती है ....।

 

जो कल तक हमारे
दम पर उड़ते थे,
वो आज मुझे आसमान के
बारे में बता रहे है ....।

 husband wife shayari hindi


अभी अकड़ में चूर हूँ,
इसीलिए तो इतना मशहूर हूँ ....।

  

खून अभी वो ही है, ना ही शोक बदले ना ही जूनून,
सून लो फिर से, रियासते गयी है रूतबा नही, रौब ओर खोफ आज भी वही हें!

 

चाहे दुश्मन 😈 हो कितना भी पापी,
उसके लिए हम है अकेले ही काफी। 😎

 


फनी शायरी 




“सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है!”

 

“हम आज भी शतरंज़ का खेल
अकेले ही खेलते हैं
क्यूंकि दोस्तों के खिलाफ चाल
चलना हमे आता नही!!”


हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो!!
वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!

 

ना पेशी होगी,
न गवाह होगा,
अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा

 

रहते हैं आस-पास ही,
लेकिन साथ नहीं होते….
. कुछ लोग जलते हैं मुझसे,
बस…..खाक नहीं होता..!!

 

#हम _आज भी #अपने _हुनर मे #दम रखते #है,
छा# जाते _हैं रंग, जब हम महफिल मे #कदम रखते_ है

 

एक और #ईट _गिर गई ✊दिवार-ए-ज़िन्दगी से,
#नादान😒 कह रहे है #नया साल _मुबारक हो !!

 

#जानता😅 हूँ मै कहाँ #तक है #उड़ान✈ इनकी,
#आखिर मेरे ही #हाथ👏 से निकले #परिंदे 😎है ये !!

  

“बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे
बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे..!”

 स्टेटस नया

“तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी ,
क्यूंकि जिस Attitude की तु बात करती है ,
उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं”

 


150+ girl attitude status in hindi




“मेरे घर वाले बोले सुधर जा पगले..।
मैने बोला अगर हम सुधर गये तो उनका क्या होगा….!
जिन्हें हमारी मस्ती प्यारी है”

 

#बाकी _लड़कों🙎♂ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है,
#हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!


मिजाज में थोड़ी #सख्ती जरूरी है 😒#साहेब,
#लोग पी जाते अगर #समुन्दर खाराना होता !!

 

#सिरफिरा #लड़का हूँ #मैं,
#ज़रुरत #पड़ने पर हर #जगह #भिड़ #सकता हूँ…!!

 रोचक स्टेटस

जब हम दोस्ती निभाते है तो अफ़साने लिखे जाते है,
और जब हम दुश्मनी करते है तो तारीख़ बन जाती है

 

कोई वहा तक माफ़ करता है,
जहाँ तक वो प्यार करता है ....।

 

तू अपनी सफ़ायी पेश मत कर,
तू कितना पानी में है जानता हुँ मैं ....।

वजनदारी वाले स्टेटस 

तेरा ‪#Aττιτυδε मेरे सामने ‪#‎चिल्लर है,
क्योकि मेरा #‎Sτγιε ही उतना ‪#‎Kιller है.

  

ख्वाब टूटे हैं मगर हौसले अभी जिंदा है
हम वो शख्स हैं जिनसे मुश्किलें भी शर्मिंदा है l

 

Dill dunga #Ek ko.
Wo bhi kisi #Nek ko.
Mera dill thodi na #Cake hai.
Jo baant dunga #Harek ko !

 


“माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर,
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है !!”

 

#कुछ लोग हमारी हैसियत #पूछने_लगे,
#उनकी_शख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है #हमारी ।।


BHAW Hum dete nahi Aur AKAD hum sehte nahi

 

#तुम ना लगा पाओगे अंदाजा हमारी #तबाही_का
#तुमने देखा ही कहाँ है मुझे शाम होने #के_बाद

 

#कुत्ते भोंकते हे अपना #वजूद बनाये रखने के लिये..
और लोगो की #खामोशी हमारी #मौजूदगी बया करती है!!!

 

#आँखों की #झील से दो #कतरे क्या निकल पड़े..
मेरे#सारे _दुश्मन #ख़ुशी से उछल पड़े..!!

 

हम जब तक जिंदा है,
तब तक शान से ही जिएंगे ....।

 

माना की मै बुरा हूँ पर,
दुसरो की तरह किसी पर
कीचड़ नहीं उछालता ....।

  व्यक्तित्व स्टेटस

मिल सके आसानी से
उसकी ख्वाहिश किसे है?
ज़िद तो उसकी है,
जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं....।

 

“सुन पगली इस दुनिया में 5 बादशाह है
4 तो ताश के पत्तो मे…और पाचवा वो
जिसका तू Attitude पड़ रही हैं”

 





मुझे समझने के लिए
आपका समझदार होना जरूरी है…

 

Attitude तो बच्चे दिखाते हैं
हम तो लोगों को उनकी
औकात दिखाते हैं!

धाकड़ छोरा स्टेटस

कभी कभी
मासूम दिखने वाले लोग
अंदर से बहुत कमीने निकलते हैं....।

 

जब तक शांत हूँ
शोर कर लो क्यूंकि,
जब मेरी #बारी आयेगी तो,
आवाज़ भी नहीं निकाल पाओगे ....।

 

चिड़ते है वो मुझसे,
जिनसे बराबरी नहीं होती मेरी ....।

 Mausam shayari hindi

Barish Status 

Garmi Status

Jo Ho Nahi Sakta Wahi To Karna Hai

 

#एक_दिन अपनी भी Entry शेर जैसी #होगी,
ओर #उस दिन शोर कम और #खौफ_ज्यादा होगा ।

 प्रोफाइल पिक स्टेटस

#मैं तो बस एक मामूली सा #सवाल_हूँ साहब,
और #लोग_कहते हैं तेरा कोई #जवाब_नहीं ।।

  

#Attitude तेरा 👎#week है”
#English थोड़ा👍 #ठीख है”
#Jeans👖 #Top
❌नापहनाकर_पगली”👰
तू😻 #साड़ी में_ही #फिट” है

 

हम भी सब के #बाप है ,
जो उलझा हम से वो #शमशान में राख है!!

 




ज्यादा #स्मार्ट बनने की कोशिश मत कर पगली क्योंकि,
मेरे ‪‎बाल‬ भी तेरे ‪‎#हैसियत से लंबे है!!

 

फैसला हो जो भी मंजूर होना चाहिए,
जंग हो या इश्क, भरपूर होना चाहिए!


#मैंने थोड़ा सा #स्टाइल क्या मारा,
दुश्मनो की #आँखे बड़ी हो गयी है!!

 

खून में शामिल हे नवाबी मेरे,
मैं किसी हसीना का गुलाम नही हो सकता!!

 

#ना_समझ 😒 वाली स्मार्टनेस, 😎
#एक ☝ रिफिल बिना की बोलपेन जैसी #होती_हैं ।।

 

#ज़िन्दगी को औरो की तरह नहीं,
बल्कि अपने #तरीके से जीना चाहिए!!

 

मुँह पर सच बोलने की आदत हैं मुझे,
इसलिए लोग मुझें बदतमीज कहते है!!

 Women Shayari in Hindi




होता है अगर तो होने दो,
मेरे क़त्ल का सौदा
मैं भी तो देखूं, बाजार में
कीमत क्या है मेरी.

  यारी दोस्ती स्टेटस इन हिंदी

खुद्दारी का क्रूर है साहेब,
उसने बात नहीं की तो हमने भी छोड़ दी!

 

तू जिद हे इस दिल की, वरना इन आँखो ने,
और भी हसीन चेहरे देखे हे ।

 



क्यु नाराज़ होते हो मेरी इन नादान हरकतों से…
कुछ दिन की जिन्दगी है फिर चले जायेंगे हम तेरे इस जहाँ से…!

 

#अकड़ती जा रही हैं हर रोज #गर्दन की नसें,
आज तक नहीं आया #हुनर #सर झुकाने का ..!


“हमारी हैसियत का अंदाज़ा,
तुम ये जान के लगा लो,
हम कभी उनके नही होते,
जो हर किसी के हो जाए।”

 

हम अपना Attitude 😎 तो वक्त 🕓 आने पर दिखाएंगे,
👀 शहर तू खरीद उस पर राज़ 🤴 करके हम दिखाएंगे।

 

#सवाल आप हो तो जवाब #हम_भी हैं,
#आप_ईंट हैं तो जनाब #पत्थर_हम भी हैं ।।

 

मेरे चले जाने का एहसास नहीं,
पछतावा होगा उसे!

 

“आँख उठाकर भी न देखूँ,
जिससे मेरा दिल न मिले,
जबरन सबसे हाथ मिलाना,
मेरे बस की बात नहीं.!”

 

हाथ में घड़ी कोई भी हो…
लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए…

  

तू अपनी सफ़ायी पेश मत कर,
तू कितना पानी में है जानता हुँ मैं ....।

 

करता वही हूँ जो मुझे पसंद है,
माना की उम्र कम है लेकिन हौसला बुलंद है ....।

 


जब तक शांत हूँ
शोर कर लो क्यूकी,
जब मेरी बारी आयेगी
आवाज़ भी नही निकाल पाओगे ....।

 

तू लाख भुला के देख मुझे,
मै फिर ही याद आऊंगा!!


#ना तेरे आने की #खुशी
ना तेरे जाने का गम
बीत गया वो #जमाना जब तेरे #दिवाने थे हम!!

 

तुमको मेरे जैसे बहुत मिलेंगे पर,
याद रखना उन सब में मैं कभी नहीं मिलूँगा!

 

#सबसे_पहले ☝ लोग पूछेंगे 👫 ये क्यों कर #रहे हो,
#फिर पूछेंगे ये #कैसे_किया!

 

#सारा ज़माना हमसे जलने लगा है,
क्योंकि हमारा #नाम चलने लगा है!!

 

हम बुरे ही ठीक हैं,
जब अच्छे थे तब कौन सा
मैडल मिल गया था.

 

“नाम बदनाम होने की चिंता छोड़ दी मैंने अब जब गुनाह होगा तो महशोर भी तो होगे।”

  

#भले ही अपने जिगरी दोस्त #कम_हैं,
#पर जीतने भी है सारे परमाणु #बम_हैं ।।

 hindi shayari wallpaper download



Mirza Galib Shayari in Hindi

Gulzar Quotes in Hindi

“राज तो हमारा हर जगह पे है।
पसंद करने वालों के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।”


“दोस्त कहते है..भाई, तेरा जैसा कमीना नही देखा कभी,
मैंने बोला भाई कभी देखोगे भी नहीं सिर्फ एक ही बचा है।”

 

चाहत हुई किसी से तो फिर बेइन्तेहाँ हुई,
चाहा तो चाहतों की हद से गुजर गए,
हमने खुदा से कुछ भी न माँगा मगर उसे,
माँगा तो सिसकियों की भी हद से गुजर गये।


मुकम्मल ना सही अधूरा ही रहने दो,
ये इश्क़ है कोई मक़सद तो नहीं है।

 

कहानी खत्म हुई और ऐसे खत्म हुई,
कि लोग रो पड़े तालियाँ बजाते हुए.!!

 

मुझे भले ही लाखों देखते हों,
पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा!!

 

Style मेरा, character मेरा, life मेरी,
But problem दुनिया को हो रही है!

 

मेरे साथ जब मैं खुद खड़ा होता हूँ,
तब मैं क़यामत के हर तूफ़ान से बड़ा होता हूँ!

 

बाप के सामने अय्याशी… और हमारे सामने बदमाशी..
बेटा भूल कर भी मत करियो..!!

  

माफ़ी गल्तियों की होती है..
धोखे की नहीं!

 

हम अपना ‪#‎status‬ दिलो पर ‪#‎update‬ करते है,‪
#‎facebook‬ पर नहीं!

   

कभी कभी मैं सोचता हूँ अपने प्यार का इज़हार कर दिया जाए,
फिर ये सोच कर डर लगता है कहीं आपसे मिलने का भी हक़ न छिन जाए!

   

हम तो तुम से मिले हैं जबसे,
ऐसा लगता है बिछड़ जाएं सबसे!

  


औकात की बात मत कर पगली,
हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है!

 

#जिंदगी में #सफल वही है,
जो कभी मन से नही #हारे!!


#अपनी सक्शियत भी #सर्दियो जैसी है,
लोग गरम कम #ठिठुरते ज्यादा है हमे देखकर!!

 

#हिम्मत बताइ नही,
दिखाई #जाती है!!

 

#वो तरस जाएँगी #प्यार की एक बूँद के लिए,
मैं तो #बादल हूँ किसी और पे #बरस जाऊंगा!!

 

#गुलामी तो हम सिर्फ अपने #माँ-बाप की करते हैं
दुनिया के लिए तो कल भी #बादशाह थे और आज भी!!

 

“माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर,
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है !!”

 

“तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी ,
क्यूंकि जिस Attitude की तु बात करती है ,
उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं”

  

“अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी,
मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ”

 

“समझा दो उन समझदारों को…
कि कातिलों की गली में भी दहशत हमारे ही नाम की ही है”

 



हम तो एक समंदर 🌊 है,
हमे खामोश रहने दे,
जरा जो लहर गये,
तो शहर 🌏 डुबो देंगे।

 

लोग कहते है तुम #ATTITUDE बडा दिखाते हो ..
देख बेटा #भगवान कि देन है ऊपर से #राजपूत है छिपायेगे थोडी!!


दवा जब असर ना करे, तो नज़रें उतारती है माँ,
ज़नाब, ये हार कहाँ मानती है!

 

#चश्मे तो हम #शौक के लिए पहनते हैं
वरना किसी को पटाने के लिए हमारी #आँखों के इशारे ही काफी हैं!!

 

हो गई थी दिल को कुछ उम्मीद सी,
खैर तुमने जो किया अच्छा किया!

 

#तेवर तो हमें भी दिखाने आते हैं….#पगली
पर मम्मी ने मना किया है
कि मेरी #बहू कभी रोनी नहीं चाहिए!!

 

माना की दूरियाँ कुछ बढ़ सी गयीं हैं,
लेकिन, तेरे हिस्से का वक़्त आज भी तन्हा गुजरता है!

 

#मेरे जो दोस्त हैं,
उनके लिए मैं ताकत हूँ
और जो मेरे #दुश्मन हैं
उनके लिए मैं बहुत बड़ी #आफत हूँ!!

  

करता वही हूँ जो मुझे पसंद है,
माना की उम्र कम है लेकिन हौसला बुलंद है ....।

 



टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

  hello दोस्तों प्रस्तुत है आपकी सेवा में Zindagi Shayari . इस पोस्ट में आपको मिलेगी ज़िन्दगी शायरी का बेहतरीन कलेक्शन। साथ ही आपको खूबसूरत फोटोज में मिलेगी। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि आपको बेहतर से बेहतर image दे सकू। शायरी का जो भी meaning निकल रहा है वह image के साथ बिल्कुल मैचिंग – मैचिंग लगना चाहिये। और सच पूछो तभी शायरी पढ़ने का मज़ा भी आता है। वैसे आप यह भी नोटिस कर रहे होंगे की कैसे धीरे -धीरे हमारी image की quality बेहतर होती जा रही है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयेगी। ←💘→ “बहुत ख़ामोशी से कहीं खो जायेंगे,  फिर लौट के नहीं आएंगे, तुम देते रहोगे आवाज़, और हम चुपके से सो जायेंगे,  जब चले जायेंगे तो याद बहुत आयेंगे, फिर ढूंढना, तलाशना हमें फिर हम लौट के कभी नहीं आएंगे !” ←💘→ ←💘→ “हमारी ज़िन्दगी में हर फैसला हमारा  नही होता कुछ फैसले वक़्त और हालात भी करते हैं” ←💘→ ←💘→ “जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं  जिनको बस चाहा जा सकता है पाया नहीं क्योंकि वो किसी और की किस्मत में होते हैं” ←💘→ ←💘→ जिंदगी में यादें बनाओ, यादों को ज़िन्दगी नही!! ←💘→ ←

Punjabi Shayari Collection

Punjabi Shayari Collection  Aundi Hai Usdi Yaad Kisi Peer Di Tarah, Pathra Nu Cheer Ke Kise Teer Di Tarah, Eh Sach Hai Ki Mai Ranjha Na Ban Sakya, Per Ohnu Mai Chahya Ik Heer Di Tarah! Go To Image Shayari Download Aye Chand Chamkna Chad Bhi De, Teri Chandni Saanu Staandi Ae, Tera Varga Hai Usda Chehra, Tenu Vekh Ke Usdi Yaad Aandi Ae. Go To Image Shayari Download Teri Yaad Nu Bura Kyun Kahiye, Jehri Har Pal Saath Nibhaundi Ae, Tere Naalo Ta Teri Yaad Hi Changi, Jehri Haale Bhi Saanu Milan Aundi Ae. Go To Image Shayari Download Ajj Fer Kise Ne Teri Yaad Dila Ditti, Kise De Hasse Ne Teri Zhalak Dikha Ditti, Tere Naal Guzareya Waqt Chatte Aa Gaya, Tera Ditta Hassa Chette Aa Gaya. Go To Image Shayari Download Maut Te Vi Sannu Yakeen, Unna Te Vi Aitbaar Ae, Dekho Pehle Kaun Aaye, Dona Da Intezaar Ae. Go To Image Shayari Download Ik Kadam Puteya Ta Duje Da Fikar Ae, Zindagi Kuj Es Tara De Vaadian Da Safar Ae,