सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Sad Status in Hindi in One Line

Sad Status in Hindi in One Line

Sad Status in Hindi in One Line



दर्द सहते सहते इंसान सिर्फ हसना नहीं रोना भी छोड़ देता है

 

Sad Status in Hindi in One Line

बस दिल उदास है वैसे तो ठीक हूँ मैं

  

Sad Status in Hindi in One Line

एक सवाल था तुझसे क्या तुझे सच में प्यार था मुझसे.

 

Sad Status in Hindi in One Line

अटूट है वह संबंध जहां दो लोगों के विचार मिलते हो..

   

Sad Status in Hindi in One Line

    

आख़िरी नुक्सान  था तू ज़िंदगी का तेरे बाद  कुछ खोया नहीं .

 

Aakhiri Nuksaan Tha Tu Zindagi Ka Tere Baad Kuch Khoya Nahi.


कुछ ऐसे हो गए हैं इस दौर के रिश्ते, जो आवाज तुम ना दो तो बोलते वो भी नहीं।

  

हुस्न वाले जब तोड़ते हैं दिल किसी का !
बड़ी मासूमियत से कहते हैं मजबूर थे हम

 

चेहरे बदल जाए तो कोई तकलीफ नहीं !
अगर लेहज़े बदल जाए तो बहुत तकलीफ होती है

 


जीजा साली शायरी 



ज़रा सी वक़्त ने करवट क्या ली !
गैरों की लाइन में सबसे आगे अपनों को पाया हमने

 

यही सोचकर सफाई नहीं दी हमने !
इल्ज़ाम भले ही झूठे हैं पर लगाए तो तुमने हैं.


धोखा देने के लिए शुक्रिया तेरा !
तुम न मिलती तो दुनिया की समझ न आती.

 

ज़िन्दगी में मंज़िले तो मिल ही जाती हैं !
लेकिन वो लोग नहीं मिलते जिन्हें दिल से चाहा हो !.

 

बदनाम तो बहुत हूं मैं इस जमाने में
तू बता तेरे सुनने में कौन सा किस्सा आया है.

 

Halka Fulka Dhokha Sab Ko Milna Chahiye Aukaat Mr Rehta Hai Insaan..

 

Mujhse Pehli Si Mohabbat
Mere Mehboob Naa Mang.


Love Shayari Image Download



भूल कर भी अपने दिल की बात किसी से मत कहना,
यहाँ कागज भी जरा सी देर में अखबार बन जाता है।.

 

क्या बताये… कैसे कैसे मिल जाते हैं लोग , रहमदिल क्या हुए रोज
छल जाते हैं लोग।


नजरों में दोस्तों की जो इतना खराब है, उसका कसूर ये है कि वो कामयाब है।

 

आप की खातिर अगर हम लूट भी लें आसमाँ, क्या मिलेगा चंद चमकीले से
शीशे तोड़ के।

 

इन्ही पत्थरों पे चल कर अगर आ सको तो आओ, मेरे घर के रास्ते में कोई
कहकशाँ नहीं है।

  

जब लोगों के दिल भर जाते हैं.....
तो दूर जाने के बहाने अपने आप मिल जाते हैं.....!


हमे पता है की तुम कहीं और के मुसाफिर हो,
हमारा शहर तो यूँ ही बिच में आया था

 breakup shayari

 Sad Shayari Hindi

Hindi Sad Shayari


चाहते हैं वो हर रोज़ नया चाहने वाला.
ऐ खुदा मुझे रोज़ इक नई सूरत दे दे।

 


Chahte Hain Woh Har Roj Naya Chahne Wala,
Aye Khuda Mujhe Roj Ik Nayi Soorat De De.


वो सुना रहे थे अपनी वफाओ के किस्से,
हम पर नज़र पड़ी तो खामोश हो गए।

 

खामोश रहना ही बेहतर है लफ्ज़ो के
अक्सर लोग गलत मतलब निकाल लेते है.

 

जिनके दिल बहुत अच्छे होते हैं
अक्सर उन्हीं की किस्मत खराब होती है

 

मत किया कर ऐ दिल किसी से इतनी मोहब्बत,
जो लोग बात नहीं करते वो प्यार क्या करेंगे

 

दिल पर लग जाती है उन्हें अक्सर हमारी बातें ,
जो कहते थे तुम कुछ भी बोलो बुरा नहीं लगता...

  

मेरे मरने पर किसी को ज्यादा फर्क नहीं होगा ,
बस तन्हाई रोएगी कि मेरा हमसफ़र चला गया....

  Two Line Sad Shayari

Very Sad 2 Line Shayari

Tanhai Shayari in Hindi

शक तो था मोहब्बत में नुक़सान होगा,
पर सारा हमारा ही होगा ये मालूम न था

 

बहुत जल्दी भरोसा कर रहे हो,
कभी पहले टूटा नहीं क्या




दुआ हैं हर किसी को कोई ऐसा मिले
जो उसे कभी रोने ना दे


जिनको मेरी फ़िक्र नहीं
उनका अब से कोई ज़िक्र नहीं

 

कल जितनी हसरत थी तुझे पाने की
आज उतनी हसरत है तुझे भूल जाने की

 kismat shayari

Maut Shayari

yaad shayari

मेरे मरने पर तो लाखो रोने वाले है ,
तलाश उसकी है जो मेरे रोने से मर जाए

 

कौन करता है यहाँ प्यार निभाने के लिये,
दिल तो बस एक खिलौना है जमाने के लिये

 

ज़िन्दगी ने तो एक बात सीखा दी
की हम किसी के लिए हमेशा खास नहीं रह सकते

  

गया था मै तुझसे दुर बहुत कुछ पाने के लिए ……
पर सिवाए तेरी यादो के कुछ हासिल ना हुआ

 

इस दुनिया में अजनबी रहना ही ठीक है
लोग बहुत तकलीफ देते है अक्सर अपना बना कर

 



उसकी तहज़ीब की वो झुककर मिला था मुझसे
वरना वो शख्स क़द मै बहुत बड़ा था मुझसे।

 

जब कोई आपकी नाराज़गी की फ़िक्र करना छोड़ दे
तो समझ लेना रिश्ता ख़तम मजबूरी शुरू

Bewafa Shayari Hindi

Dard Bhari Shayri


इतिहास गवाह है- 'खबर' हो या 'कबर'
खोदते हमेशा अपने ही हैं|

 

फिर नहीं बसते वो दिल जो एक बार टूट जाते हैं,
कब्र कितनी ही संवारो कोई ज़िंदा नहीं होता।

 

कोई एहसान करदे मुझपे इतना सा बता कर,
भुलाया कैसे जाता है दिल तोड़ने वाले को।

 

हारा हुआ सा लगता है वजूद मेरा,
हर एक ने लूटा है दिल का वास्ता देकर।

  Broken Heart Shayri

Gham Shayari Hindi

दिल मेरा तोड़ा ऐसे वीरान भी न रहने दिया,
खुद खुदा हो गया मुझे इन्सान भी न रहने दिया।

 

इश्क़ में मेरा इस कदर टूटना तो लाजमी था,
काँच का दिल था और मोहब्बत पत्थर से की थी।

 




खुदा ने पूछा क्या सज़ा दूँ उस बेवफ़ा को,
दिल ने कहा मोहब्बत हो जाए उसे भी।

 

जाते-जाते उसके आखिरी अल्फाज़ यही थे,
जी सको तो जी लेना मर जाओ तो बेहतर है।


रोये कुछ इस तरह से मेरे जिस्म से लग के वो,
ऐसा लगा कि जैसे कभी बेवफा न थे वो।

 Missing You Quotes Hindi

Intezaar Shayari

रहने दे ये किताब तेरे काम की नहीं,
इस में लिखे हुए हैं वफाओं के तज़करे।

 

जब तक न लगे एक बेवफाई की ठोकर,
हर किसी को अपने महबूब पे नाज़ होता है।

 

Jab Tak Na Lage Ek Bewafai Ki Thokar,
Har Kisi Ko Apne Mahboob Pe Naaz Hota Hai

 

किसी का रूठ जाना और अचानक बेवफा होना,
मोहब्बत में यही लम्हा क़यामत की निशानी है।

 

उसकी बेवफाई पे भी फ़िदा होती है जान अपनी,
अगर उस में वफ़ा होती तो क्या होता खुदा जाने।

  

आख़िर तुम भी आइने की तरह ही निकले,
जो भी सामने आया तुम उसी के हो गए।

 Yaari Status

friendship quotes in hindi

Hindi Quotes on Friendship 

Aakhir Tum Bhi Ayine Ki Tarah Hi Nikle,
Jo Bhi Saamne Aaya Tum Usi Ke Ho Gaye.

 





कभी कभी इंसान ना टूटता है ना बिखरता है
बस हार जाता है कभी किस्मत से तो कभी अपनों से .

 

जब मिलोगे किसी और से तो जान जाओगे,
अगर अच्छे नहीं थे तो बुरे भी नहीं थे हम...!


मेरे ग़म को कोई नहीं समझ सका
क्यों के मुझे आदत थी मुस्कराने की


सच्चा प्यार सिर्फ वो लोग कर सकते हैं...
जो किसी का प्यार पाने के लिए तरस चुके हो.

 

बहुत शोक था दुसरो को खुश रखने का
होश तब आया जब खुद को अकेला पाया

 

किसी को इतना IGNORE मत करो
की वह तुम्हारे बिना जीना सिख जाए

 

क्यूँ दुनिया वाले प्यार को ईश्वर का दर्जा देते है ?
मैंने तो आज तक नहीं सुना कि ईश्वर ने बेवफ़ाई की हो !!

  

दिल में आने का रास्ता तो होता है लेकिन जाने का नहीं
इसलिए जब कोई दिल से जाता है तो दिल तोड़कर ही जाता है

 

मुझे हँसता हुआ देखा तो परेशान सा लगा....
वह तो रिस्ते हुये जख्म देखने आया था मेरे...

 





कुछ पल निकाल लिया करो मेरे लिए भी,
दिल बहुत उदास रहता है जब तुमसे बात नहीं होती

 

ग़म इस बात का नहीं की आप मिल न सकेंगे ,
दर्द इस बात का है की हम आपको भुला न सकेंगे


खामोश हूँ तो बस तेरी ख़ुशी के लिए
ये मत समझना की मेरा दिल नहीं दुखता

 

मेरी आंखे देखकर लोग कहते हैं लगता है
तेरा चाहने वाला तुझे आजमाता बहुत है

 

ज़िंदगी रही तो हर दिन तुम्हे याद करते रहेगे,
भूल गया तो समझ लेना खुदा ने हमे याद कर लिया.

 

बहुत देर करदी तुमने मेरी धड़कन महसूस करने मे ..!
वोह दिल निलाम हो गया, जिस पर कभी हकुमत तुम्हरी थी

 

"जिंदगी मै सिर्फ़ दो ही नशा करना,
जीने के लिए यार और मरने के लीये प्यार"

 

नफरत ना करना पगली हमे बुरा लगेगा. . .
बस प्यार से कह देना अब तेरी जरुरत नही है. .

  

जरा देखो तो, ये दरवाजे पर दस्तक किसने दी है!
'इश्क' हो तो कहना, अब दिल यहाँ नहीं रहता…

 

तुम बेवफा नही मगर इतना ज़रूर हैं
तुम पहले जैसे थे अब वैसे नही रहे





वहां तक तो साथ चलो जहाँ तक साथ मुमकिन है,
जहाँ हालात बदलेंगे वहां तुम भी बदल जाना.

 

आज परछाई से पूछ ही लिया , क्यों चलते हो..
मेरे साथ..उसने भी हंसके कहा ,और कौन है...तेरे साथ !!


कुछ कह गए, कुछ सह गए, कुछ कहते कहते रह गए..❗️
मै सही तुम गलत के खेल में, न जाने कितने रिश्ते ढह गए..‼️

 

मुझे इसलिए भी लोग कमज़ोर समझते है ,
मेरे पास ताक़त नहीं किसी का दिल तोड़ने की...

 

मैं तो आईना हूँ टूटना मेरी फितरत है,
इसलिए पत्थरों से मुझे कोई गिला नहीं।

 

फिर नहीं बसते वो दिल जो एक बार टूट जाते हैं,
कब्र कितनी ही संवारो कोई ज़िंदा नहीं होता।

 

जरा सा बात करने का तरीका सीख लो तुम भी,
उधर तुम बात करते हो इधर दिल टूट जाता है।

 

मिटा दो नाम तक मेरा किताब-ए-ज़िन्दगी से तुम,
मगर पल-पल रुलाएगी... सताएगी कमी मेरी।

  

इरादों में अभी भी क्यों इतनी जान बाकी है,
तेरे किये वादों का इम्तिहान अभी बाकी है,

 

अधूरी क्यों रह गयी तुम्हारी यह बेरुखी,
अभी दिल के हर टुकड़े में तेरा नाम बाकी है।

 



यादव शायरी 



अब कहाँ जरुरत है हाथों में पत्थर उठाने की​​,
​​तोड़ने वाले तो दिल जुबां से ही तोड़ दिया करते है।

 

दिल की क्या बिसात थी निगाह-ए-जमाल में,
इक आइना था टूट गया देख-भाल में।


मुझे परहेज है ज़ख्मों की नुमाइश से,
मेरे हमदर्द रहने दे दिले-बीमार की बातें

 

रखा करो नज़दीकियां, जिंदगी का भरोसा नहीं…
फिर कहोगे चुपचाप चले गए और बताया भी नहीं…

 

मौत की हिम्मत कहां थी मुझसे टकराने की
कमबख्त ने मोहब्बत को मेरी सुपारी दे डाली!!

 

मेरी हंसी में भी कई गम छिपे है डरता हूँ बताने से…
कही सबका प्यार से भरोसा न उठ जाये!!

 

बहुत शौक है ना तुझे !!
बहस का आ बैठ “बता मोहब्बत क्या है

 

एक तरफ़ा नहीं था !!
इश्क़ मेरा फिर भी न जाने क्यों अधूरा रह गया !!

  

आज फिर तेरी याद जिने नहीं दे रही है!
क्यों न? आज आग लगा दू खुद को!!

 

फिर एक दिन ऐसा आया ज़िन्दगी मे की,
मेने तेरा नाम सुनकर मुस्कुराना छोड़ दिया!!

 



गुड नाईट शायरी फोटो 




गलती तेरी नहीं थी जो तूने मुझे धोखा दिया !!
गलती तोह मेरी थी जो मेने तुझे मौका दिया !!

 

ठोकर खाया हुआ दिल है साहब!
भीड़ से ज़्यादा तन्हाई अच्छी लगती है !!


मेरी दोस्ती की कहानी आपसे है
इन साँसों की रवानी आपसे है

 

दिल तोड़ के मेरा वो बड़ी आसानी से कह गए अलविदा,
लेकिन हालात मुझे बेवफा ठहराते है।

 

लगे हैं इलज़ाम दिल पे जो मुझको रुलाते हैं,
किसी की बेरुखी और किसी और को सताते हैं,

 

ये बात सच है जब किसी की ज़िन्दगी में नए लोग आ जाते है
तो वो पुराने लोगो की अहमियत को भूल जाते है

 

छोड़ने से पहले याद करलो मेरी बातें दोस्तों !
वक्त बस अभी है मेरे जाने के बाद बस यादें रह जाएंगी में नहीं !!

 

जिसकी मोहब्बत में मरने के लिए तैयार थे हम!
आज उसकी बेवाफाई ने हमें जीना सिखा दिया!!

 

फिलहाल तोह यूँ है कुछ कर नहीं सकते,
तेरे बिन ही मरना होगा साथ मर नहीं सकते,
सूखे से पत्ते हैं एक टहनी पे लगे,
किस्मत तोह देखो के झाड़ नहीं सकते,
फिलहाल तोह यूँ है कुछ कर नहीं सकते

 

पास आकर सभी दूर चले जाते हैं,
हम अकेले थे अकेले ही रह जाते हैं,
दिल का दर्द किसे दिखाएं,
मरहम लगाने वाले ही जख्म दे जाते हैं |

 

वो रो रो कर कहती रही, मुझे नफरत है तुमसे,
मगर एक सवाल आज भी परेशान किये हुए है
की अगर इतनी नफरत ही थी तो, वो रोई क्यों

  

उसने कहा मोहब्बत करोगे मुझसे,
मैंने कहा मोहब्बत किसी के कहने
से नहीं की जाती..
जिसने होनी होती है उससे
बस अपने ही आप हो जाती है.

 

वो रोए तो बहुत पर मुझसे मुंह मोड़ कर रोए,
कोई मजबूरी होगी जो दिल तोड़ कर रोए,
मेरे सामने कर दिए... मेरी तस्वीर के टुकड़े,
पता चला मेरे पीछे वो उन्हे जोड़ कर रोए।

 


फनी शायरी 




चाहत की राह में बिखरे अरमान बहुत हैं,
हम उसकी याद में परेशां बहुत हैं,
वह हर बार दिल तोड़ता है ये कह कर कि,
मेरी उम्मीदों की दुनिया में अभी मुकाम बहुत हैं।

 

ज़िन्दगी से क्यों रूठ गए हो तुम,
इतने मायूस क्यों हो गए हो तुम,
ज़रूर तुम्हारा भी किसी ने दिल तोड़ा है,
जो इतने ग़म-गीन हो गए हो तुम।


उनको मालूम है कि उनके बिना
हम टूट जाते हैं,
फिर क्यूँ वो आज़माते हैं
हमको बिछड़-बिछड़ कर।

 

ला तेरे पैरों पर मरहम लगा दूं
कुछ चोट तो तुझे भी आई होगी
मेरे दिल को ठोकर मारकर..

 

कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे,
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे,
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए,
हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे!!

 

अगर इतनी ही नफरत है हमसे तो,
दिल से ऐसी दुआ करो,
की आज ही तुम्हारी दुआ भी पूरी हो जाये
और हमारी जिन्दगी भी!!

 

जख़्म इतना गहरा हैं इज़हार क्या करें।
हम ख़ुद निशां बन गये ओरो का क्या करें।
मर गए हम मगर खुली रही आँखे हमरी।
क्योंकि हमारी आँखों को उनका इंतेज़ार हैं।

 

वो बात क्या करें जिसकी कोई खबर ना हो।
वो दुआ क्या करें जिसका कोई असर ना हो।
कैसे कह दे कि लग जाय हमारी उमर आपको।
क्या पता अगले पल हमारी उमर ना हो।

  

मोहब्बत मुकद्दर है कोई ख़्वाब नही।
ये वो अदा है जिसमें हर कोई कामयाब नही।
जिन्हें मिलती मंज़िल उंगलियों पे वो खुश है।
मगर जो पागल हुए उनका कोई हिसाब नही।

 

दर्द को दर्द अब होने लगा है।
दर्द अपने गम पे खुद रोने लगा है।
अब हमें दर्द से दर्द नही लगेगा।
क्योंकि दर्द हमको छू कर खुद सोने लगा है।

 


150+ girl attitude status in hindi




दिल मे आरज़ू के दिये जलते रहेगे।
आँखों से मोती निकलते रहेगे।
तुम शमा बन कर दिल में रोशनी करो।
हम मोम की तरह पिघलते रहेंगे।

 

सामने मंजिल तो रास्ते ना मोड़ना ।
जो मन मे हो वो ख़्वाब ना तोड़ना ।
हर कदम पर मिलेगी सफ़लता ।
बस आसमान छूने के लिए जमीन ना छोड़ना ।


प्यार में मौत से डरता कोन है ।
प्यार हो जाता है करता कोन है।
आप जैसे यार पर हम तो क्या सारी दुनियां फिदा है।
लेकिन हमारी तरह आप पर मरता कौन है।

 

चेहरे पर हँसी छा जाती है।
आँखों में सुरूर आ जाता है।
जब तुम मुझे अपना कहते हो।
अपने आप पर ग़ुरूर आ जाता है।

 

"हमारे बिन अधूरे तुम रहोगे।
कभी चाहा किसी ने खुद तुम कहोगे।
हम ना होंगे तो ये आलम ना होगा।
मिलेंगे बहुत से पर हम सा कोई पगल ना होगा ।"

 

(बनके अजनबी मिले है ज़िंदगी के सफर में
इन यादों को हम मिटायेंगे नहीं
अगर याद करना फितरत है आपकी
तो वादा है हम भी आपको भुलायेंगे नहीं

 

दर्द बन कर दिल में छुपा कौन है
रह रह कर इसमें चुभता कौन है
एक तरफ दिल है और एक तरफ आइना
देखते है इस बार पहले टूटता कौन है ।।

 

पत्ते गिर सकते है पर पेड़ नहीं
सूरज दुब सकता है पर आसमान नहीं
धरती सुख सकती है पर सागर नहीं
तुम्हे दुनिया भूल सकती है पर Sahil नहीं ।।

  

चाहा ना उसने मुझे बस देखता रहा
मेरी ज़िंदगी से वो इस तरह खेलता रहा
ना उतरा कभी मेरी ज़िंदगी की झील में
बस किनारे पर बैठा पथर फेंकता रहा ।।

 

हर बुराई का इलज़ाम मुझ पर आया!
कितना बुरा था ना मेरा अच्छा होना भी!!🥺
क़ब्र की मिटटी हाथ में लिए सोच रहा हूँ!
कि लोग मरते है, तो गुरूर कहा जाता है!!

 


उदास हूँ पर तुझसे नाराज़ नहीं तेरे दिल मे हूँ
पर तेरे पास नहीं वैसे तो सब कुछ
आ मेरे पास पर तेरे जैसा कोई खास नहीं

 

दिल मेरे सीने से चुरा रहा है कोई ,
दूर होकर भी याद आ रहा है कोई ,
हे खुदा मुझे उससे एक बार मिलादे ,
इंतज़ार मेरे लिए कर रहा है कोई !


तुझसे बहुत कहा था कि मुझे अपना न बना,
अब दिल मेरा तोड़ कर मेरा तमाशा न बना।
जब लिख ही दिया है तूने मेरा नाम रेत पर,
मिटने का फिर मेरे तू तमाशा भी देख ले।





टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

  hello दोस्तों प्रस्तुत है आपकी सेवा में Zindagi Shayari . इस पोस्ट में आपको मिलेगी ज़िन्दगी शायरी का बेहतरीन कलेक्शन। साथ ही आपको खूबसूरत फोटोज में मिलेगी। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि आपको बेहतर से बेहतर image दे सकू। शायरी का जो भी meaning निकल रहा है वह image के साथ बिल्कुल मैचिंग – मैचिंग लगना चाहिये। और सच पूछो तभी शायरी पढ़ने का मज़ा भी आता है। वैसे आप यह भी नोटिस कर रहे होंगे की कैसे धीरे -धीरे हमारी image की quality बेहतर होती जा रही है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयेगी। ←💘→ “बहुत ख़ामोशी से कहीं खो जायेंगे,  फिर लौट के नहीं आएंगे, तुम देते रहोगे आवाज़, और हम चुपके से सो जायेंगे,  जब चले जायेंगे तो याद बहुत आयेंगे, फिर ढूंढना, तलाशना हमें फिर हम लौट के कभी नहीं आएंगे !” ←💘→ ←💘→ “हमारी ज़िन्दगी में हर फैसला हमारा  नही होता कुछ फैसले वक़्त और हालात भी करते हैं” ←💘→ ←💘→ “जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं  जिनको बस चाहा जा सकता है पाया नहीं क्योंकि वो किसी और की किस्मत में होते हैं” ←💘→ ←💘→ जिंदगी में यादें बनाओ, यादों को ज़िन्दगी नही!! ←💘→ ←

Punjabi Shayari Collection

Punjabi Shayari Collection  Aundi Hai Usdi Yaad Kisi Peer Di Tarah, Pathra Nu Cheer Ke Kise Teer Di Tarah, Eh Sach Hai Ki Mai Ranjha Na Ban Sakya, Per Ohnu Mai Chahya Ik Heer Di Tarah! Go To Image Shayari Download Aye Chand Chamkna Chad Bhi De, Teri Chandni Saanu Staandi Ae, Tera Varga Hai Usda Chehra, Tenu Vekh Ke Usdi Yaad Aandi Ae. Go To Image Shayari Download Teri Yaad Nu Bura Kyun Kahiye, Jehri Har Pal Saath Nibhaundi Ae, Tere Naalo Ta Teri Yaad Hi Changi, Jehri Haale Bhi Saanu Milan Aundi Ae. Go To Image Shayari Download Ajj Fer Kise Ne Teri Yaad Dila Ditti, Kise De Hasse Ne Teri Zhalak Dikha Ditti, Tere Naal Guzareya Waqt Chatte Aa Gaya, Tera Ditta Hassa Chette Aa Gaya. Go To Image Shayari Download Maut Te Vi Sannu Yakeen, Unna Te Vi Aitbaar Ae, Dekho Pehle Kaun Aaye, Dona Da Intezaar Ae. Go To Image Shayari Download Ik Kadam Puteya Ta Duje Da Fikar Ae, Zindagi Kuj Es Tara De Vaadian Da Safar Ae,