सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Dua Shayari | Dua status | Dua Shayari in Hindi

Dua Shayari | Dua Status


Dua Shayari | Dua status | Dua Shayari in Hindi



कामयाबी के हर शिखर पर तुम्हारा नाम होगा,
तुम्हारे हर कदम पर दुनिया का सलाम होगा,
हिम्मत से मुश्किलों का सामना करना दोस्त,
दुआ है कि वक्त एक दिन तुम्हारा गुलाम होगा.

 

Dua Shayari | Dua status | Dua Shayari in Hindi

दुआओं में खुदा से कब तक तुम्हें माँगू,
इस दोस्त को अपना जीवनसाथी बना लो.

 

Dua Shayari | Dua status | Dua Shayari in Hindi


मैंने वहाँ भी तुझे माँगा था,
जहाँ लोग सिर्फ खुशियाँ माँगा करते है.

 

Dua Shayari | Dua status | Dua Shayari in Hindi

सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है,
ये मेरी माँ की दुआओं का असर लगता है.

 

Dua Shayari | Dua status | Dua Shayari in Hindi

 

जिसे बेटे ने माँ-बाप को भला बुरा सुनाया है,
माँ-बाप ने उसके लिए खुशियों का दुआ फ़रमाया है.

 

Dua Shayari | Dua status | Dua Shayari in Hindi

जब खुदा किसी का इम्तिहान लेता है,
उस दौर में दुआएं कबूल नही होती है.

 

दुआ में दोस्तों की खुशियाँ माँगता हूँ,
उन्हें खुश देखकर, मैं खुश होना जानता हूँ.

 Happy Birthday Shayari


तू ही मिल जाए मुझे बस इतना ही काफी है,
मेरी हर सांस ने बस यही दुआ मांगी है,
जाने क्यूँ दिल खिंचा जाता है तेरी तरफ,
क्या तूने भी मुझे पाने की दुआ मांगी है

  

वफ़ाओ की बातें की जफ़ाओ के सामने,
ले चले हम चिराग हवाओं के सामने,
उठे है जब भी हाथ बदली है किस्मतें
मजबूर है खुदा भी दुआओं के सामने.

 

चाँद निकलेगा तो लोग दुआ मांगेंगे,
हम भी अपने मुकद्दर का लिखा मांगेंगे,
हम तलबगार नहीं दुनिया की दौलत के,
हम रब से सिर्फ आपकी वफ़ा मांगेंगे.

 




तुम दुआ हो मेरी सदा के लिए,
मै जिंदा हूँ तुम्हारी दुआ के लिए,
कर लेना लाख शिकवे हमसे,
मगर कभी खफा न होना खुदा के लिए.

 

ख़ुशी मिली तो कई दर्द मुझसे रूठ गये,
दुआ करो कि मैं फिर से उदास हो जाऊं.


मैंने रब से एक गुजारिश की है,
तेरे चेहरे पे हंसी की सिफ़ारिश की है.

 Welcome Shayari



जीने की उस ने हमे नई ऐडा दी है,
ख़ुश रहने की उसने हमे दुआ दी है,
ऐ खुदा उसको खुशियाँ तमाम देना
जिसने अपने दिल में हमें जगह दी

 

हमारे सब्र का इम्तिहान न लीजिये,
हमारे दिल को यूँ सजा न दीजिये,
जो आपके बिना जी न सके एक पल
उन्हें और जीने की दुआ न दीजिये.

 

या ख़ुदा मेरी दुआओं में इतना असर कर दे,
खुशियाँ उसे दर्द उसका मुझे नजर कर दे.

 

मैं उसकी जिन्दगी से चला जाऊं यह उस की दुआ थी,
और उस की हर दुआ पूरी हो यह मेरी दुआ थी.

 

तेरी मोहब्बत की तलब थी तो हाथ फैला दिए,
वरना हम तो अपनी जिंदगी के लिए भी दुआ नहीं करते.

  

दिल से मांगी दुआएं लौटती नहीं है,
माना खुदा बहुत ऊँचाई पर है.

 

उल्फत-ए-यार में खुदा से और माँगू क्या,
ये दुआ है कि तू दुआओं का मोहताज न हो.

 




ख़ुदा तुझे खुशियों से ऐसे नवाज दें,
कि आपकी लब पर कोई दुआ न आये.

 

जब भी तन्हाई में आपकी याद आती है,
तब मेरे होठों पर बस एक ही फ़रियाद आती है,
खुदा आपको जिन्दगी में हर ख़ुशी दे दे
क्योंकि हमारी ख़ुशी आपके बाद आती है.

Birthday Wish in Hindi 

Good Afternoon Shayari

ना जाने किसने पढ़ी है मेरे हक़ में दुआ,
आज तबियत में जरा आराम सा है.

 

नहीं माँगता ऐ खुदा कि जिन्दगी सौ साल की दे,
भले ही दे चन्द लम्हों की लेकिन कमाल की दे.

 

जब कभी दिल दुआ देगा,
तो नफ़रत को मिटा देगा,
ये बेचारा इंसान क्या देगा,
जो भी देगा खुदा देगा.

 

तुम लाख दुआ कर लो मुझसे दूर जाने की,
मेरी दुआ भी उसी खुदा से है तुझे मेरे करीब लाने की.

 

रब से बस यही दुआ है,
कोई ऐसा आये
जो जिन्दगी को खूबसूरत बनाये.

 

जो लोग दूसरों को अपनी दुआओं में शामिल करते है,
खुशियाँ सब से पहले उन्ही के दरवाजे पे दस्तक देती है.

  

सब कुछ मांग लिया तुझ को खुदा से मांग कर,
उठते नहीं है हाथ मेरे इस दुआ के बाद.

 

प्यारी माँ मुझको तेरी दुआ चाहिए,
तेरे आँचल की ठंडी हवा चाहिए.

 





सिर झुकाने की खूबसूरती भी क्या कमाल की होती है,
धरती पर सिर रखा और दुआ आसमान में क़ुबूल हो जाती है.

 

दुआ कभी खाली नहीं जाती,
बस लोग इंताजर नहीं करते.


जो औरों के लिए दुआ करते है,
उनके हक़ में फरिश्तें दुआ करते है.

 

न जाने कितनी दुआओं का सहारा होगा,
जब वो हमारा सिर्फ हमारा होगा.

 

कुछ लोग किस्मत की तरह होते है,
जो दुआ से मिलते है,
और कुछ लोग दुआ की तरह होते हैं
जो किस्मत से मिलते है.

 

दुआ है कि वो मेरी जिन्दगी में आये,
कब तक ख़्वाबों में उनका दीदार करें

 

दुनिया में रहने की दो सबसे अच्छी जगह है,
या तो किसी के दिल में या किसी की दुआओं में.

 

Sakhat Rahon Me Bhi Aasan Safar Lagta Hai,
Ye Meri Maa Ki Duaon Ka Asar Lagta Hai.

  

Dil Se Bheji Hai Dua Rab Se Jaroor Takrayegi,
Mehanat Kar Raha Hoon Na Jaane Kab Takdeer Badal Jayegi.

 

Na Jaane Kitni Duaon Ka Sahara Hoga,
Jab Wo Hamara Sirf Hamara Hoga.

 





जिन्दगी भर तेरी ख़ुशी की दुआ करता रहूँगा,
मुझे मौत आये तुझसे पहले, अपने लिए इतनी दुआ करूंगा.

 

लबों पे उसके कभी बद्दुआ नहीं होती,
बस एक माँ है जो मुझसे खफ़ा नहीं होती.

Birthday Wish in Hindi 

Good Afternoon Shayari

Dua Shayari

वो दुआ करे तो बद्दुआ सी लगती है,
उसकी मोहब्बत अब सजा सी लगती है.

 

जब भी देखता हूँ किसी के हँसते हुए चेहरे
दुआ करता हूँ इनको कभी मोहब्बत ना हो

 

Jab bhi dekhta hoon kisi ke hanste hue chehare
Dua karta hoon inko kabhi mohabbat na ho

 

खुदा करे सलामत रहे किसी दुआ की तरह
एक तू, दूसरा मुस्कुराना तेरा

 

Khuda kare salamat rahe kisi dua ki tarah
Ek tu, dusara muskurana tera

 

प्यारी माँ मुझको तेरी दुआ चाहिए
तेरे आँचल की ठंडी हवा चाहिए

 Birthday Wish For Bhabhi in Hindi 

Pyari maa mujhko teri dua chahiye
Tere aanchal ki thandi hawa chahiye

 

मांगी है दुआ इस यकीन के साथ
कट जाए मेरी ज़िंदगी इस बेवफा के साथ

 





text

 

Mangi hai dua is yakeen ke sath
Kat jaye meri zindagi is bewafa ke sath


सुना है बारिश में दुआ कबूल होती है
अगर इज़ाज़त हो तो तुम्हें मांग लू

 

Suna hain barsih mein dua kabool hoti hai
Agar izazat ho to tumhein mang loo

 

सदा सलामत रहे वो शहर जिसमे तुम बसे हो
तुम्हारे खातिर हम सारे शहर को दुआ देते हैं

 

Sada salamat rahe wo shahar jisme tum base ho
Tumhare khatir ham sare shahar ko dua dete hain

 

मेरी दुआ है की मुझे वो मोहब्बत मिले
की खुद से अलग करू तो मेरे पास कुछ न रहे

 

Meri dua hai ki mujhe wo mohabbat mile
Ki khud se alag karu to mere paas kuchh na rahe

  

यकीं और दुआ नज़र नहीं आती मगर
नामुमकिन को मुमकिन बना देती

 

Yakeen aur dua nazar nahin aati magar
Namukmik ko mumkin bana deti

 





दुआ करो वो मुझको मिल जाए यारो
‪सुना‬ है ‪दोस्तों‬ की ‪दुआ‬ में फरिश्तों की ‪‎आवाज़‬ होती है

 

Dua karo wo mujhko mil jaye yaro
Suna hai doston ki dua mein farishton ki aawaz hoti hai


हर सुबह तु मुस्कुराती रहे हर शाम तु गुनगुनाती रहें
मेरी दुआ हैं की तू जिसे भी मिलें हर मिलने वाले को तेरी याद सताती रहें

 Shayari On Life

Zindagi Shayari Hindi

Life Quotes in Hindi

Har subah tu muskurati rahe har sham tu gungunati rahein
Meri dua hain ki tu jise bhi milein har milanewale ko teri yaad satati rahein

 

वो आ गए मिलने हमसे एक शाम तन्हाई मिटाने
और हम समझ बैठे इसे अपनी दुआओं का असर

 

Wo aa gaye milane hamse ek shaam tanhai mitane
Aur ham samjh baithe ise apni duaaon ka asar

 

जो लोग दूसरो को अपनी दुआओं में शामिल करते हैं
खुशियाँ सब से पहले उन्हीं के दरवाज़े पे दस्तक देती हैं

 

Jo log dusaro ko apni duaaon mein shamil karte hain
Khushiyan sab se pahle unhin ke darwaaze pe dastak deti hain

  

धागा ही समझ, तू अपनी “मन्नत” का मुझे
तेरी दुआओ के मुकम्मल होने का दस्तूर हूँ मैं

 

Dhaga hi samjh, tu apni mannt ka mujhe
Teri duaaon ke mukmmal hone ka dastoor hoon main

 





उल्फत-ए-यार में खुदा से और माँगू क्या
ये दुआ है कि तू दुआओं का मोहताज न हो

 

Ulft-e-yaar mein khuda se aur mangu kya
Ye dua hai ki tu duaaon ka mohtaaz na ho


हज़ार बार जो माँगा करो तो क्या हासिल
दुआ वही है जो दिल से कभी निकलती है

 

Hazar baar jo mang karo to kya hasil
Dua wahi hai jo dil se kabhi nikalti hai

 

मुद्दते हो गई है खता करते हुए
अब तो शर्म आती है दुआ करते हुए

 

Muddate ho gai hai khata karte hue
Ab to sharm aati hai dua karte hue

 

न जाने किसने पढ़ी है मेरे हक़ में दुआ
आज तबियत में जरा आराम सा है

 Funny Shayari in Hindi

Funny Shayari in Hindi for Friends

Funny Shayari for Girlfriend in Hindi

Na jane kisne padhi hai mere haq mein dua
Aaj tabiyat mein jara aaram sa hai

  

सच तो यह है कि दुआ ने न दवा ने रखा
हमको ज़िंदा तेरे दामन की हवा ने रखा

 

Sach to yah hai ki dua ne na dawa ne rakha
Hamko zinda tere daaman ki hawa ne rakha

 






सब कुछ मांग लिया तुझ को खुदा से मांग कर
उठते नहीं हैं हाथ मेरे इस दुआ के बाद

 

Sab kuchh mang liya tujh ko khuda se mang kar
Uthte nahin hain hath mere is dua ke baad


तेरी मोहब्बत की तलब थी तो हाथ फैला दिए वरना
हम तो अपनी ज़िन्दगी के लिए भी दुआ नहीं करते

 

Teri mohabbat ki talab thi to haath faila diye varna
Ham to apni zindagi ke liye bhi dua nahin karte

 

दुआएँ मिल जाये यही काफी है
दवाए तो कीमत अदा करने पर मिल ही जाती हैं

 

Duayen mil jaye yahi kafi hai
Dawaye to keemat ada karne par mil hi jati hain

 

मैं उसकी ज़िन्दगी से चला जाऊं ये उसकी दुआ थी
और उसकी हर दुआ पूरी हो ये मेरी दुआ थी

 

Main uski zindagi se chala jaun ye uski dua thi
Aur uski har dua puri ho ye meri dua thi

  

Hamse bhi puchh lo kabhi haal-e-dil
Kabhi ham bhi kah sakein ki dua hai aapki

 

हमसे भी पूछ लो कभी हाल-ए-दिल हमारा
कभी हम भी कह सकें की दुआ है आपकी

 



यादव शायरी 



तू मिल जाए मुझे बस इतना ही काफी है​,
मेरी हर साँस ने बस ये ही दुआ माँगी है​,
जाने क्यूँ दिल खिंचा जाता है तेरी तरफ​,
क्या तूने भी मुझे पाने की दुआ माँगी है​।

 

Tu Mil Jaaye Mujhe Bas Itna Hi Kafi Hai,
Meri Har Saans Ne Ye Hi Duaa Maangi Hai,
Jaane Kyun Dil Khincha Jata Hai Teri Taraf,
Kya Tu Ne Bhi Mujhe Paane Ki Duaa Maangi Hai.


तेरी मोहब्बत की तलब थी
इसलिए हाथ फैला दिए,
वरना हमने तो अपनी
ज़िन्दगी की भी दुआ नहीं माँगी।

 

Teri Mohabbat Ki Talab Thi
Isliye Haath Phaila Diye,
Varna Humne To Apni
Zindagi Ki Duaa Bhi Nahi Maangi.

 

दिल दे तो इस मिज़ाज का परवरदिगार दे,
जो रंज की घड़ी भी खुशी से गुजार दे।

 

Dil De To Iss Mizaaj Ka ParvarDigar De,
Jo Ranj Ki Ghadi Bhi Khushi Se Gujaar De.

 

लौट आती है हर बार दुआ मेरी खाली,
जाने कितनी ऊँचाई पर खुदा रहता है।

Funny Shayari for Boyfriend

Pati Patni Funny Shayari 

Laut Aati Hai Har Baar Dua Meri Khaali,
Jaane Kitni Oonchai Par Khuda Rehta Hai.

  

काश!!! हमारी दुआओं का इतना असर हो जाये,
हमारे दिल का हाल जो है वो उनको खबर हो जाये.

 

काश कि बचपन में ही तुझे मांग लेते,
हर चीज मिल जाती थी दो आँसू बहाने से.

 



गुड नाईट शायरी फोटो 




दौलत वालों को दवा मिल जाती है,
ग़रीबों के हक़ दुआएं हमेशा कबूल हो.

 

न जाने कौन मेरे हक़ में दुआ पढ़ता है,
डूबता भी हूँ तो समुन्दर उछाल देता है.


सुनते है कि मिल जाती है हर चीज दुआ से,
वो क्यों नहीं मिलता जिसे माँगा था खुदा से.

 


जीजा साली शायरी 



Love Shayari Image Download



फनी शायरी 




150+ girl attitude status in hindi








टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

  hello दोस्तों प्रस्तुत है आपकी सेवा में Zindagi Shayari . इस पोस्ट में आपको मिलेगी ज़िन्दगी शायरी का बेहतरीन कलेक्शन। साथ ही आपको खूबसूरत फोटोज में मिलेगी। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि आपको बेहतर से बेहतर image दे सकू। शायरी का जो भी meaning निकल रहा है वह image के साथ बिल्कुल मैचिंग – मैचिंग लगना चाहिये। और सच पूछो तभी शायरी पढ़ने का मज़ा भी आता है। वैसे आप यह भी नोटिस कर रहे होंगे की कैसे धीरे -धीरे हमारी image की quality बेहतर होती जा रही है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयेगी। ←💘→ “बहुत ख़ामोशी से कहीं खो जायेंगे,  फिर लौट के नहीं आएंगे, तुम देते रहोगे आवाज़, और हम चुपके से सो जायेंगे,  जब चले जायेंगे तो याद बहुत आयेंगे, फिर ढूंढना, तलाशना हमें फिर हम लौट के कभी नहीं आएंगे !” ←💘→ ←💘→ “हमारी ज़िन्दगी में हर फैसला हमारा  नही होता कुछ फैसले वक़्त और हालात भी करते हैं” ←💘→ ←💘→ “जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं  जिनको बस चाहा जा सकता है पाया नहीं क्योंकि वो किसी और की किस्मत में होते हैं” ←💘→ ←💘→ जिंदगी में यादें बनाओ, यादों को ज़िन्दगी नही!! ←💘→ ←

Punjabi Shayari Collection

Punjabi Shayari Collection  Aundi Hai Usdi Yaad Kisi Peer Di Tarah, Pathra Nu Cheer Ke Kise Teer Di Tarah, Eh Sach Hai Ki Mai Ranjha Na Ban Sakya, Per Ohnu Mai Chahya Ik Heer Di Tarah! Go To Image Shayari Download Aye Chand Chamkna Chad Bhi De, Teri Chandni Saanu Staandi Ae, Tera Varga Hai Usda Chehra, Tenu Vekh Ke Usdi Yaad Aandi Ae. Go To Image Shayari Download Teri Yaad Nu Bura Kyun Kahiye, Jehri Har Pal Saath Nibhaundi Ae, Tere Naalo Ta Teri Yaad Hi Changi, Jehri Haale Bhi Saanu Milan Aundi Ae. Go To Image Shayari Download Ajj Fer Kise Ne Teri Yaad Dila Ditti, Kise De Hasse Ne Teri Zhalak Dikha Ditti, Tere Naal Guzareya Waqt Chatte Aa Gaya, Tera Ditta Hassa Chette Aa Gaya. Go To Image Shayari Download Maut Te Vi Sannu Yakeen, Unna Te Vi Aitbaar Ae, Dekho Pehle Kaun Aaye, Dona Da Intezaar Ae. Go To Image Shayari Download Ik Kadam Puteya Ta Duje Da Fikar Ae, Zindagi Kuj Es Tara De Vaadian Da Safar Ae,