सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

sister shayari in hindi | hindi shayri for sister | sister status in hindi | bro and sister status in hindi

sister shayari in hindi | sister status in hindi | bro and sister status in hindi ,hindi shayri for sister

sister shayari in hindi |



आसमान पर सितारे हैं जितने उतनी जिन्दगी हो तेरी,
किसी की नजर ना लगे दुनिया की हर ख़ुशी हो तेरी.

 


sister shayari in hindi |

महफ़िल हो या तन्हाई,
हर हाल में तुम्हारे साथ है ये भाई!

 

sister shayari in hindi |


बहन से अच्छा दोस्त और कोई नहीं हो सकता,
और मेरी बहना ! तुमसे अच्छी कोई और बहन हो ही नहीं सकती।

 

sister shayari in hindi |

भैया बोला बहना प्यारी, तू है मेरी राजदुलारी,
आंच ना आने दूंगा तुझपे ये मेरा है वादा तुझसे!

 

sister shayari in hindi |

 

दुनियाँ की हर ख़ुशी तुझे दिलाऊंगा मैं,
अपने भाई होने का हर फ़र्ज़ निभाऊंगा मैं ।

a

 

sister shayari in hindi |

घर में जब कोई आपके साथ नहीं होता हैं, भाई तब भी आपके साथ खड़ा होता हैं।

 

sister shayari in hindi |

 

प्यार में यह भी जरूरी हैं,
बहनों की लड़ाई के बिना जिन्दगी अधूरी हैं ।

 

  

bro and sister status in hindi

Bahan Kitni Bhi Nakhre Wali Ho,
Bhai Se Jyada Uske Nakhre Koi Ni Utha Sakta…

 

sister shayari in hindi |

 

Oye Suno Mera Bhai ke dil me meri jagha Lene ki sochna bhi mat..
Mera bhai sirf mera hai Kisi aur ka Nahi..
(Love You Bhai)

 

brother and sister status in hindi

sister shayari in hindi |


बचपन में शरारत करने का इरादा न होता,
दीदी !!! तुम ना होती तो बचपन इतना प्यारा न होता ।

 

sister shayari in hindi |

a h2 style="text-align: left;">

मेरी बहन ! तू मेरा जहान है !

 

sister shayari in hindi |

बहन वो दोस्त है जो थामती तो हाथ है, पर स्पर्श दिल को करती है।

 

sister shayari in hindi |

भाई बड़ा हो तो नो टेंशन, भाई छोटा हो तो टेंशन ही टेंशन।


 

 

sister shayari in hindi |

बहन भाई की यारी, सब से प्यारी।

 

h2 style="text-align: left;">
sister shayari in hindi |

भाई बहन सदा रहे पास, दोनों में रहे अटूट प्यार ।


 

sister shayari in hindi |

 

जान कहने वाली कोई गर्लफ्रेंड हो या ना हो
लेकिन ओय हीरों कहने वाली एक बहन जरुर होनी चाहिए।

 

sister shayari in hindi |

भैया तुम जियो हज़ारों साल….मिले success तुम्हे हर बार,
खुशियों की हो तुमपे बौछार…यही दुआ हम करते हैं बार बार ।

 

sister shayari in hindi |

 

फूलों का तारों का सबका कहना है,
एक हज़ारों में मेरी बहना है, सारी उम्र हमें संग रहना हैं!

 

a

sister shayari in hindi |

हां मैं रावण बनना चाहूंगा..
जो बहन के लिये भगवान से भी टकरा जाये ।

 

miss u sister status in hindi

sister shayari in hindi |


a

एक भाई अपनी बहन के लिए हमेशा ही एक SuperHero होता है

sister shayari in hindi |

 

बहन तो वो होती है, जो कभी आप को अकेले Selfie लेने नही देती
और इधर उधर से भाग के Selfie मै आ जाती है.

 

sister shayari in hindi |

बहनें खुशनसीबी का प्रतीक है।

 

sister shayari in hindi |

बहन हमारी पहली दोस्त होती है।

 

sister shayari in hindi |


बहनें हसीं बांटती हैं और आंसू पोंछती है।

 

sister shayari in hindi |



भाई सभी के जीवन में एक फ़रिश्ते कि तरह होते है।

 

 

sister shayari in hindi |

वो किस्मत वाले हैं, जिनके पास बहन है !

a

 

sister shayari in hindi |

बड़ा भाई बाप जेसा होता है, छोटा भाई दोस्त जेसा होता है।

 

sister shayari in hindi |

  

दोस्त भाई नही हो सकते पर भाई दोस्त हो सकते हैं।

sister shayari in hindi |

 

दीदी ! मुझे तुममे माँ नजर आती है !

 

miss you sister status in hindi

sister shayari in hindi |
a


बहन बचपन का एक ख़ास हिस्सा होती है।

 

sister shayari in hindi |

भैया ! तुम ना होते तो मेरा बचपन इतना प्यारा नहीं होता !

 

 

sister shayari in hindi |




शुक्रिया प्रभु ! मुझे मेरी बहन देने के लिए !

बहन का प्यार वाकई में शक्तिशाली होता है।

 

तुम मेरे भाई हमेशा के लिए मेरे सबसे अच्छे दोस्त भी.।।

 

बहन के प्यार और डाँट से अनमोल कुछ नहीं !

 

अच्छे दोस्त और अच्छे भाई किस्मत वालों को ही मिलते हैं।

 

बहन के साथ बिताये बचपन के समान कुछ नहीं !

  

बहन को वो भी पता होता है जो हम उसे बता नहीं सकते !

 

प्रेम से जो देती है वो बहन है, लड़ झगड़ के जो देता है वो भाई है।

 


brother and sister shayari in hindi



भाई-बहन उतने ही करीब होते हैं जितनी हमारी दोनों आँखें।

 

दीदी ! तुम मेरी वो दोस्त हो जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता


बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं।

 

बहनें जीवन बगिया कि सुंदर तितलियों कि तरह होती हैं।

 

जिन्दगी की मिठाइयों में बहने चॉकलेट की तरह है, सबसे बेहतर।

 

भाई एक सपना है जो समय के साथ सच्चा और मजबूत होता है।

 

बड़ा भाई प्यार से गिफ्ट देता है, छोटा भाई प्यार से गिफ्ट लेता है।

 

भाई के जैसा प्यार न हम किसी को कर सकते हैं न कोई हमें कर सकता हैं।

  

वो बस माँ और बहन ही है, जिनका प्यार हमारे लिए कभी कम या खत्म नहीं होता

 

जब घर में कोई आपकी तरफ नहीं होता, तब बहन ही आपके साथ खड़ी होती है।

 

brother n sister shayari in hindi



अच्छे मित्र आयेंगे और चले जायेंगे, लेकिन एक बहन हमेशा मित्र के रूप में साथ देती है।

 

छोटी बहन एक सबसे अच्छी दोस्त भी होती है, जिसके साथ आपने अपना बचपन बिताया होता है।


हमें भाईयों की तरह मिलकर रहना अवश्य सीखना होगा अन्यथा मूर्खों की तरह सभी बरबाद हो जाएंगे।

 

बहन का प्यार एक सफ़ेद रोशनी है, जिसमे हमारे बचपन कि किलकारियां एक संगीत बनकर गूंजती है !

 Jija Sali Shayari Hindi

jiju shayari 

फूलों का तारों का सबका कहना हैं,
दुनिया में सबसे अच्छे मेरे भैया हैं…!!

 

लोग पूछते हैं इतने गम में भी खुश क्युँ हो..
मैने कहा दुनिया साथ दे न दे.. मेरी बहन तो साथ हैं..।

 

दूसरे की बहिन के बारे में उतना ही बोलो,
जितना खुद की बहिन के बारे में सुन सको।

 

कभी-कभी भाई होना किसी हीरो से कम नहीं लगता।
बहन का प्यार यानि ईश्वर का आशीर्वाद

  Happy Birthday Shayari


एक बहिन का प्यार किसी भी भाई के लिए सबसे बड़ी दौलत हैं,
सब खर्च हो जाता हैं पर प्यार के वह ख़ज़ाने याद रहते हैं….!!!!

 

मेरे भैया मेरे चंदा मेरे अनमोल रतन,
तेरे बदले में ज़माने की कोई चीज़ न लू!

 

sister to sister shayari in hindi



एक भाई या बहन का होना मतलब
हमेशा एक दूसरे के साथ होना है

 

दान देने से पहले अपने कमजोर भाई को सहारा दो,
क्युकी तुम्हारे दान की भगवन से ज्यादा तुम्हारे भाई को जरुरत हैं ।


जैसे दोनों आँख एक साथ होते हैं.
वैसे भाई-बहन के रिश्ते भी ख़ास होते हैं ।

 

लोग बॉडीगार्ड रखते हैं और हम भाई रखते हैं।

 Welcome Shayari


प्यार ढूँढा नही मिला, भगवान ढूँढा नही मिला भाई ढूँढा सब मिल गया।

 

बहन भाई की यारी, सारी दुनिया पे भारी ।

 

बस मेरी हर पल यही दुआ रहे,
हमेशा हर वक़्त मेरी बहना के चहरे पे मुस्कराहट कायम रहे

 

प्यार का एक नाम बहन भी होता है !

 

भाई से ज्यादा ना कोई उलझता हैं
ना भाई से ज्यादा कोई समझता हैं

  

कितना प्यारा कितना सुंदर ये सारा संसार है,
इस संसार मे सबसे प्यारा भाई बहन का प्यार है…

 

लोग बॉडीगार्ड रखते हैं और हम भाई रखते हैं।


 बहन पर शायरी

Birthday Wish in Hindi 

Good Afternoon Shayari


आपकी बहन होने पर आता है खुद पर नाज मुझे दूर होकर भी आप दूर नहीं होता है एहसास मुझे

 

अपनी बहन को बहुत चाहते भाई हैं,
पर इनकी किस्मत में होता जुदाई हैं ।


बहन की विदाई हो जाती हैं,
पर वो कभी भी दिल से भुलाई नही जाती हैं ।

 

sister status in hindi english

We don’t know why and how it is.
We don’t know why and how it is.
Just good deeds result in sister.

 

Sister brother’s love is the sweetest and heaviest of all !!

 

There can be no better friend than a sister…
And my dear sister, there can be no better sister than you !!!

 

My dear sister, I will make each of your sorrows my own, I will make you cry even after crying myself.
Miss you choti

 

Sister’s love is no less than a blessing …
No matter how far it is, there is no sorrow …
Most relationships fade from Durio…
But the love of siblings never diminishes !!!

  

As much as the brothers bother the sisters. but the lives of the brothers are brothers !!!

 

Yes, I am a tantrum because I have…
A cute little brother who picks tantrums !!!

 Dua Shayari

Birthday Wish For Bhabhi in Hindi

I will try to give you every happiness in the world,
I will fulfil my duty to be my brother !!!


May God bless me every moment,
Every time my sister’s face smiled.

भाई और बहन पर शायरी


Ki 👲 Hame Nahi Pata Ki Kyon Kya Aur Kaisi Hoti Hai.
Ki 👲Hame Nahi Pata Ki Kyon Kya Aur Kaisi Hoti Hai..
Bas Acche Karmo Ka Phal Bahan 👸 Hoti Hai…

 

खुश नसीब है वो 👸 बहन.
जिसके सर पर 👲 भाई का हाथ होता है.
चाहे कुछ भी हो हालात.
ये रिश्ता हमेशा 👫 साथ निभाता है !!


Khush Naseeb Hai Vo 👸 Bahan.
Jiske Sar Par 👲 Bhai Ka Hath Hota Hai.
Chaahe Kuchh Bhi Ho Haalaat.
Yeh Rishta Hamesha 👫 Saath Nibhata hai !!

 

बहन भाई की यारी सब से प्यारी और सब पे भारी !!

 

Bahai Bahan Ki Yaari Sabse Pyari Aur Sab Pe Bhaari !!

 

भाई की नज़रो में अपनी बहन से ज़्यादा खुबसूरत कोई 🤔 और लड़की नहीं होती !!

 

बहन से अच्छा कोई 🤔 दोस्त और नहीं हो सकता…
और मेरी प्यारी 👸 बहना, तुमसे अच्छी कोई और 👩‍🎨 बहन हो नहीं सकती!!!

 

Bahan Se Accha Koi 🤔 Dost Aur Nahin Ho Sakata…
Aur Meri Pyaari 👸 Bahana, Tumase Accha Koi Aur 👩‍🎨 Bahan Ho Nahin Sakati !!!

  

छोटी 👸 बहन एक सबसे अच्छी दोस्त भी होती है…
जिसके साथ आपने 👲 अपना बचपन बिताये होते है!!!

 

Choti 👸 Bahan Ek Sabase Acchi Dost Bhi Hoti Hai…
Jisake Saath Aapne Apana 👲 Bachapan Bitaaye Hote Hai !!!

 Shayari On Life

Zindagi Shayari Hindi

Life Quotes in Hindi

💗 प्यार का दूसरा नाम ही 👸 बहन होता है।

 

बहन हँसी और खुशी बाटती है और आँसू 😩 पोंछती है।


Bahan Hasi Aur Khushi Batti Hai Aur Aansoo 😩 Ponchati Hai.

 Funny Shayari in Hindi

Funny Shayari in Hindi for Friends

Funny Shayari for Girlfriend in Hindi

काश मैं भी इतना 😎 काबिल तो बन जाउ ताकि मैं अपने 👸 बहन के हर 😔 दुःख को चुरा सकू बीना कुछ बोले।

 

Kaash Main Bhi Itana 😎 Kaabil To Ban Jau Taaki Main Apane 👸 Bahan Ke Har 😔 Dukh Ko Chura Sakoo Bina Kuch Bole.

 

मेरी प्यारी 👸 बहना तेरे हर 😔 गम को अपना बनाऊंगा, ख़ुद रो कर भी 👸 तुझको हसाऊंगा।
Miss You Choti

 

Meri Pyari 👸 Bahana Tere Har 😔 Gam Ko Apana Banaunga…
Khud Ro Kar Bhi 👸 Tujhako Hasaunga.
Miss You Choti

 

👸 बहन का प्यार किसी दुआ 🤔 से कम नही होता…
वो चाहे कितने भी 🌏 दूर हो तो कोई ग़म 😔 नही होता…
ज्यादातर रिश्ते दुरियो से फीके 😩 पड़ जाते है…
लेकिन भाई 👫 बहन का प्यार कभी भी कम 🤗 नहीं होता!!!

  

Bahan Ka Pyaar Kisi Dua 🤔 Se Kam Nahi Hota…
Vo Chaahe Kitane Bhi 🌏 Door Ho To Koi Gam 😔 Nahi Hota…
Jyadatar Rishte Duriyo Se Phike 😩 Pad Jaate Hai…
Lekin Bhai 👫 Bahan Ka Pyaar Kabhi Bhi Kam 🤗 Nahin Hota!!!

 

👲 भाई जितना भी तंग करें 👸 बहनों को…
मगर बहनों की 💕 जान होते हैं भाई !!!

 

👲 Bhai Jitana Bhi Tang Karen 👸 Bahnon Ko…
Magar Bahano Ki 💕 Jaan Hote Hain Bhai !!!

 

हां मैं नखरें 💃वाली हूँ क्योंकि मेरे पास …
नखरे उठाने वाले एक प्यारा सा 👲 भाई जो हैं !!!


Ha Main Nakhare 💃 Wali Hoon Kyonki Mere Paas …
Nakhare Uthaane Wale Ek Pyaara Sa 👲 Bhai Jo Hai !!!

 

👫 भाई बहन के 💕 प्यार में यह भी जरूरी हैं…
बहनों की लड़ाई के बिना जिन्दगी 🤔 अधूरी हैं।

 Funny Shayari for Boyfriend

Pati Patni Funny Shayari

👫 Bhai Bahan Ke 💕 Pyaar Me Yah Bhi Jaroori Hai ..
Bahano Ke Ladai Ke Bina Jindagee 🤔 Adhoori Hai !!!

 

🌏 दुनिया की हर 🤗 ख़ुशी तुझे दिलाने की कोशिश 🏃 करूंगा मैं,
अपने 👲 भाई होने का हर फ़र्ज़ निभाउंगा 👲 मैं!!!

 

🌏 Duniya Ki Har 🤗 Khushi Tujhe Dilaane Ki Koshish 🏃 Karunga Main,
Apane 👲 Bhai Hone Ka Har Farz Nibhaunga 👲 Main !!!

 

आपकी 👲 बहन होने पर खुद पर हैं नाज़ 👸 मुझे,
दूर 🌏 होकर भी आप दूर नहीं होते 🤔 एहसास है मुझे !

  

Aapki 👲 Bahan Hone Par Khud Par Hai Naaz 👸 Mujhe,
Door 🌏 Hokar Bhi Aap Door Nahi Hote 🤔Ehasas Hain Mujhe !!!

 

रब से बस मेरी 👲 हर पल यही दुआ रहे,
हर वक़्त मेरी बहन के चेहरे पर 👸 मुस्कराहट रहे ।

  

Rab Se Bas Meri 👲 Har Pal Yahi Dua Rahe,
Har Waqt Meri Bahan Ke Chehre 👸 Par Muskuraahat Rahe.

  

आसमान पर सितारे हैं जितने उतनी जिन्दगी हो तेरी,
किसी की नजर ना लगे दुनिया की हर ख़ुशी हो तेरी

  Bhai Bahan Par Shayari

दुनियाँ की हर ख़ुशी तुझे दिलाऊंगा मैं,
अपने भाई होने का हर फ़र्ज़ निभाऊंगा मैं

  

जिस बहन का नहीं है कोई भाई
हाजिर है उसके लिए मेरी कलाई
और इज्जत कर हर बहन की
क्या फर्क पड़ता है अपनी हो या पराई

  

वो प्यारी है वो सबसे न्यारी है
हर लम्हा जिसके संग गुजारा है
ओ बहना तू मेरी सबसे प्यारी है

  

वो बचपन की शरारते,वो झूलों पे खेलना
वो माँ का डांटना,वो पापा का लाड-प्यार
पर एक चीज़ और जो इन सब में ख़ास है
वो है मेरी प्यारी बहन का प्यार

  Status on Sister in Hindi

बहन का प्यार किसी दुआ से कम नही होता
वो चाहें दूर भी हो तो कोई गम नही होता
अक्सर रिश्ते दूरियों से फीके पड़ जाते हैं
पर भाई-बहन का प्यारी कभी कम नही होता



सुबह की पहली किरण जैसी हो तुम
रोज सुबह आकर भाई – भाई कहकर उठाती हो तुम
मेरी प्यारी बहाना मेरे जीवन में ख़ुशी नहीं
खुशियों की सौगात हो तुम

  

आज दिन बहुत खास हैं
बहन के लिए कुछ मेरे पास है
उसके सुकून के खातिर ओ बहना
तेरा भाई हमेशा तेरे आस – पास है

  brother n sister status in hindi

ओस की बूंदों से भी प्यारी है, मेरी बहना
गुलाब की पंखुड़ियों से भी नाज़ुक है, मेरी बहना
आसमां से उतारी कोई राजकुमारी है
सच कहूँ तो मेरी आँखों की राजदुलारी है मेरी बहना

  

ख़ुशकिस्मत होती हैं वो बहन
जिसके सर पर भाई का हाथ होता हैं
हर परेशानी में उसके साथ होता हैं
लड़ना झगड़ना फिर प्यार से मनाना
तभी तो इस रिश्तें में इतना प्यार होता हैं

  

कभी हमसे लड़ती है
तभी हम से झगड़ते हैं
लेकिन बिना कहे हमारी हर बात को
समझने का हुनर भी बहन रखती है

  

ऐ रब, मेरी दुआओं में असर इतना रहे
मेरी बहन का दामन हमेशा खुशियों से भरा रहे

  

खूबसूरत एक रिश्ता तिरा मेरा
हूँ जिस पे बस खुशियों का पहरा
नजर न लगे कभी इस रिश्ते को
क्योंकि दुनिया की सबसे प्यारी मेरी बहना है

  

कभी टप टप आंसू बहाती
तो कभी मंद मंद ही मुस्काती
दिल की बड़ी ही नेक है
सच कहूँतो मेरी बहना लाखों में एक है

  

याद आता है अक्सर वो गुज़रा हुआ ज़माना
तेरी मीठी सी आवाज़ में भाई कहकर बुलाना
वो सुबह स्कूल के लिए तेरा मुझको जगाना
अब क्या करे बहना यही है ज़िन्दगी का तराना

  

शादी हो गई तो क्या हुआ
कल भी थी, आज भी है, और कल भी रहेगी
वो मेरी प्यारी बहन थी, जिंदगी भर मेरी ही बहन रहेगी

  

Bhai Larta hai jhagarta hai
Behan k baal Kheench k Bhagta hai
Magar Ussi Behan k Kahi Jane Pe
usse Behad Yaad karta hai

  

अपनी बहन होने पर आता हैं खुद पर नाज़ मुझे
दूर होकर भी दीदी दूर नहीं आप, होता हैं एहसास मुझे

  

जान कहने वाली कोई Girlfriend तो नहीं है मेरे पास
लेकिन Oy Hero कहने वाली एक बहुत प्यारी बहन है

  

प्रेम से जो देती है वो बहन है
लड़ झगड़ के जो देता है वो भाई है

 

मेरी बहन है, मेरी शान
इस पर सबकुछ कुर्बान

 

दूर हो जाने से भाई बहन का प्यार कम नहीं होता
तुझे याद न करूँ ऐसा कोई मौसम नहीं होता
यह वो रिश्ता है जो उम्र भर महकता हैं
तेरा हाथ सर पे हो तो मुश्किलों में भी गम नहीं होता

 

जब मेरे पास मेरी फिकर करने वाले भाई है..
तो मैं दुनिया वालो से क्यू डरु !!

  

घर में भाई चाहे जितने भी बड़े क्यों ना हों,
हेर घर में एक Hitler बहन तो ज़रूर होती है !!

 

या अल्लाह मेरी बहन का नसीब अच्छा करना..
और इससे दुनिया की सारी खुशिया अदा करना !!

   Women Shayari in Hindi

तेरी मेरी बनती नहीं पर तेरे बिना
मेरी चलती भी नहीं... Love u..मोटी !

 

भाई और बहन के दरमियाँ अगर लडाई न हो तो..
ज़िन्दगी अधूरी सी लगती है !!

  

Oyeee सुन.. मेरे भाई के दिल में मेरी जगह
लेने की सोचना भी मत..
मेरे भाई सिर्फ मेरे हे किसी और के नहीं !!

Mirza Galib Shayari in Hindi

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

  hello दोस्तों प्रस्तुत है आपकी सेवा में Zindagi Shayari . इस पोस्ट में आपको मिलेगी ज़िन्दगी शायरी का बेहतरीन कलेक्शन। साथ ही आपको खूबसूरत फोटोज में मिलेगी। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि आपको बेहतर से बेहतर image दे सकू। शायरी का जो भी meaning निकल रहा है वह image के साथ बिल्कुल मैचिंग – मैचिंग लगना चाहिये। और सच पूछो तभी शायरी पढ़ने का मज़ा भी आता है। वैसे आप यह भी नोटिस कर रहे होंगे की कैसे धीरे -धीरे हमारी image की quality बेहतर होती जा रही है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयेगी। ←💘→ “बहुत ख़ामोशी से कहीं खो जायेंगे,  फिर लौट के नहीं आएंगे, तुम देते रहोगे आवाज़, और हम चुपके से सो जायेंगे,  जब चले जायेंगे तो याद बहुत आयेंगे, फिर ढूंढना, तलाशना हमें फिर हम लौट के कभी नहीं आएंगे !” ←💘→ ←💘→ “हमारी ज़िन्दगी में हर फैसला हमारा  नही होता कुछ फैसले वक़्त और हालात भी करते हैं” ←💘→ ←💘→ “जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं  जिनको बस चाहा जा सकता है पाया नहीं क्योंकि वो किसी और की किस्मत में होते हैं” ←💘→ ←💘→ जिंदगी में यादें बनाओ, यादों को ज़िन्दगी नही!! ←💘→ ←

Punjabi Shayari Collection

Punjabi Shayari Collection  Aundi Hai Usdi Yaad Kisi Peer Di Tarah, Pathra Nu Cheer Ke Kise Teer Di Tarah, Eh Sach Hai Ki Mai Ranjha Na Ban Sakya, Per Ohnu Mai Chahya Ik Heer Di Tarah! Go To Image Shayari Download Aye Chand Chamkna Chad Bhi De, Teri Chandni Saanu Staandi Ae, Tera Varga Hai Usda Chehra, Tenu Vekh Ke Usdi Yaad Aandi Ae. Go To Image Shayari Download Teri Yaad Nu Bura Kyun Kahiye, Jehri Har Pal Saath Nibhaundi Ae, Tere Naalo Ta Teri Yaad Hi Changi, Jehri Haale Bhi Saanu Milan Aundi Ae. Go To Image Shayari Download Ajj Fer Kise Ne Teri Yaad Dila Ditti, Kise De Hasse Ne Teri Zhalak Dikha Ditti, Tere Naal Guzareya Waqt Chatte Aa Gaya, Tera Ditta Hassa Chette Aa Gaya. Go To Image Shayari Download Maut Te Vi Sannu Yakeen, Unna Te Vi Aitbaar Ae, Dekho Pehle Kaun Aaye, Dona Da Intezaar Ae. Go To Image Shayari Download Ik Kadam Puteya Ta Duje Da Fikar Ae, Zindagi Kuj Es Tara De Vaadian Da Safar Ae,